Slice Referral Code Free Credit Card Rs 300 Signup Cashback

Hindi Tech Guru
0

Slice Referral Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback. agar aap ek Lifetime Free Credit Card अप्लाई करना चाहते है तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को एक ऐसे Free Life Slice Credit Card with Referral KING474004 Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback की जानकारी देने वाला हु जिसे आप लोग बहुत ही आराम से Apply कर सकते हो.

Slice Referral Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback
Slice Referral Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback

Slice Referral Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback

आजकल जमाना ऑनलाइन का है हर कोई ऑनलाइन के माध्यम से ही Shopping करना पसंद करता है. और ऑनलाइन के माध्यम से सबसे ज्यादा Shopping Credit Card के द्वारा ही की जाती है. क्युकी क्रेडिट कार्ड एक ऐसी सर्विस है जिसके द्वारा आप आज शॉपिंग कर सकते है और उस Money का अगले महीने बिल भर सकते हो. यानी अगर आपकी जेब में एक रुपया भी नहीं है तब भी आप बहुत ही आराम से क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके ऑनलाइन Shopping कर सकते हो.

क्रेडिट कार्ड के बारे में आप सभी लोग जानते ही होंगे। और उसके फायदे की वजह से ही हर कोई इसका इस्तेमाल भी जरूर करना चाहता है. कुछ लोग तो अपना CIBIL Score अच्छा रखने के लिए भी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है. क्रेडिट कार्ड वैसे तो कही बैंक देते है लेकिन जब से क्रेडिट कार्ड का क्रेज बढ़ा है, तब से और भी कम्पनिया अपने क्रेडिट कार्ड निकल चुकी है. आज में आपको एक ऐसी ही कम्पनी के बारे में बताने वाला हु. जिसके द्वारा आप लोगो को बहुत ही आराम से क्रेडिट कार्ड मिल जायेगा।

में आपको जिस क्रेडिट कार्ड के बारे में बताने वाला हु उसका नाम है Slice Credit Card. ये एक ऐसा कार्ड है जिसका इस्तेमाल आजकल हर कोई कर रहा है. क्युकी ये एक लाइफटाइम फ्री Credit कार्ड है. इस कार्ड की साल की कोई भी फ़ीस नहीं है. और इस कार्ड के द्वारा आप किसी भी ऑनलाइन Shopping वेबसाइट के माध्यम से कोई भी समान किस्तों में मंगा सकते हो, वो भी 0% व्याज पर. और सबसे अच्छी बात इस कार्ड के अंदर आपको एक से बढ़कर एक ऑफर्स भी मिलते है।

इसके द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स का फायदा उठा कर आप अच्छा खासा कैशबैक इस कार्ड के माध्यम से कमा सकते हो. अगर आप Zomato या Swiggy जैसी एप्लीकेशन से खाना ऑडर करते हो तो ये कार्ड आप सभी लोगो के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है. क्युकी इन दोनों एप्लीकेशन के अंदर इस कार्ड के द्वारा Payment करने पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाता है।

इस कार्ड की सभी अच्छी बात ये है कि इस कार्ड को कोई भी Apply कर सकता है। बस आपके पास एक Pan Card होना चाहिए। इसके साथ ही अगर आप मेरे द्वारा दिए गए KING474004 कोड का इस्तेमाल करके अपना अकाउंट ओपन करते हो। तो आपको कार्ड मिलने के चांस 95% तक बढ़ जायेंगे। और आपको 300 रूपये का Cashback भी मिलेगा। यानि Slice Referral Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback के साथ लेना आपके लिए कोई बुरा सौदा नहीं है। सब कुछ आपको फ्री में मिल रहा है. और साथ ही 300 रूपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

Slice Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback Benefits

चलिए अब आपको इस Slice कार्ड से जुड़े कुछ फीचर्स बताता हु.    

  1. Lifetime Free Credit Card
  2. No joining fee, No annual fee and No hidden charges
  3. Exclusive offers, great deals and exciting rewards
  4. Paperless Instant Approval
  5. Up to 6 months no-cost EMI’s
  6. Get upto 2% cashback, Pay bill over 3 months with 0 extra charges, No annual fee
  7. Higher Credit Limit
  8. Referral Cashback Offer

Slice Super Credit Card Invite Code

  • Slice Invite Code : KING474004
  • Signup Rewards:   ₹300on First Transaction
  • Referral Code:   KING474004
  • To Get Signup Bonus**:   Activate Online Transactions
  • Download Link:       Download Slice App

इस कार्ड से जुड़े सभी फीचर्स आपने देख लिए है। अगर आप इस कार्ड को अप्लाई करना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक करके इस कार्ड को बहुत ही आराम से Apply कर सकते हो. इस कार्ड को Apply किस तरह किया जाता है इस से जुड़ा वीडियो आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो. या आप निचे भी इस वीडियो को देख सकते हो. अगर आपको कार्ड Apply करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे निःसंकोज होकर 7060830844 पर कॉल कर सकते हो।


बिना ATM Card के पैसा कैसे निकाले। 

Slice Referral Code Free Credit Card + ₹300 Signup Cashback        

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!