Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template

Hindi Tech Guru
0

Welcome to My Latest Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template. जैसा कि आप देख रहे है आप सभी को मेरे इस ब्लॉग पर सब कुछ बदला बदला नजर आ रहा होगा। क्युकी मेरे Hindi Tech Guru ke Blog ka Temaplet Update किया है. ताकि आप लोगो को मेरी हर पोस्ट को पढ़ने में और भी ज्यादा आसानी हो. 

Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template
Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template

जैसा कि आप सभी को मालूम है कि बहुत सालो से आप लोगो के बिच मौजूद हु. और इस Hindi Tech Guru ki Computer Duniya blog को में साल दर साल बीतने पर इसके टेम्लेट को अपडेट करता रहता हु. ताकि आप सभी लोगो को मेरी पोस्ट पढ़ने में मजा आये और एक नया लुक आपको मेरे ब्लॉग पर देखने को मिले। आज के टाइम में ब्लॉग के टेम्लेट को अपडेट रखना ही बहुत ज्यादा जरुरी हो गया है. 

Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template

जब मैंने पहली बार इस ब्लॉग पर लिखना शुरू किया था. उस टाइम अच्छा Blogger Templet होना जरुरी नहीं था. आप ब्लॉग पर कुछ भी लिख दीजिये वो गूगल पर आ ही जाता है. और उसमे ट्रेफिक भी अच्छा खासा आ जाता था. लेकिन जैसे जैसे साल बीतते गए. इंटरनेट इस्तेमाल करने वालो की संख्या भी तेजी से बढ़ती गयी. और ब्लॉगर पर भी बहुत तेजी से लोगो ने अपने अपने ब्लॉग बनाने शुरू कर दिए.

तो गूगल भी कहा पीछे रहने वाला है. उसने भी नए नए नियम हम जैसे वेबसाइट और ब्लॉग वालो के लिए लांच कर दिए. पहले जिस तरह गूगल पर हर पोस्ट रैंक हो जाती थी. उस तरह अब हर पोस्ट को रैंक करने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत और हमारी वेबसाइट का टेमपलेट मेन रोल अदा करता है. अगर आपका भी मेरी तरह एक ब्लॉगर पर ब्लॉग है तो आपको भी एक परफेक्ट टेमपलेट की जरूरत है.

ताकि आपका ब्लॉग रैंक भी कर सके और अच्छा भी दिख सके. में भी टाइम टाइम पर अपने ब्लॉग का टेमपलेट बदलता रहता हु. ताकि मेरे ब्लॉग पर आने वाले हर यूजर को मेरी पोस्ट को पढ़ने में किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो. अपने इस ब्लॉग पर आने वाले टाइम में मैं आप सभी के लिए blogger के ऐसे टेमपलेट के बारे में बताऊंगा जो आपके ब्लॉग में नयी जान भर देंगे।

अब चुकी मैंने अपना Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template बदल लिया है तो आपको सब कुछ नया नया दिख रहा होगा। मेरी प्रोफाइल में आपको मेरे सभी कॉन्टेक्ट भी दिख रहे होंगे। और इस ब्लॉग का खुलने का टाइम भी आपको फ़ास्ट दिख रहा होगा। साथ ही साथ ये ब्लॉग आपको आपके मोबाइल पर भी परफेक्ट रूप में दिखाई देगा। यानी इस बार मैंने जो ब्लॉग का Templete इस्तेमाल किया है. वो आज के हिसाब से एक परफेक्ट टेम्लेट है.

में जब भी अपने ब्लॉग का टेमपलेट बदलता हु तो मेरे यूजर मुझसे ये ही पूछते है कि सर ये कौन सा टेमपलेट इस्तेमाल कर रहे तो अपनी इस पोस्ट के माध्यम से में आप सभी को उस Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template का लिंक देने वाला हु जिसका इस्तेमाल मैंने अपने इस ब्लॉग पर किया है.

मेरे इस ब्लॉग पर इस्तेमाल होने वाला Template सभी फीचर्स से लैस है जिसे कि ये Mobile Friendly, Responsive, SEO Friendly, AdSense Friendly, है. साथ ही साथ इसमें आपको Dark Mode जैसा फीचर्स भी मिलेगा। जिसका इस्तेमाल कर्क हर यूजर अपनी सुविधा के अनुसार मेरी पोस्ट को पढ़ सकता है. में आपको बताना चाहूंगा ये Template Free नहीं है. इसका price 900 रूपये के आसपास है. जो कि मुझे लगता है ऐसा टेम्पलेट कम प्राइस में मिलना मुश्किल है.

Free के bloger Template में आपको ऐसे फीचर्स देखने को नहीं मिलते जो एक Paid Template में होते है. Paid Template के अंदर आपको Pro फीचर्स के साथ साथ Lifetime Update भी मिलता है. और साथ ही आपकी वेबसाइट पर ट्रेफिक भी ज्यादा से ज्यादा आता है. तो आप सभी को अपने ब्लॉग पर प्रीमियम टेम्पलेट ही इस्तेमाल करना चाहिए। अगर आप भी मेरे द्वारा इस्तेमाल किया template खरीदना चाहते हो तो निचे उसका लिंक दे रहा हु. जिसे आप बहुत ही आराम से दिए गए लिंक पर क्लिक करके खरीद सकते हो.  

Hindi Tech Guru ki Computer Duniya ka New Template Download          

(getButton) #text=(Download) #icon=(download) #color=(#1bc517) (getButton) #text=(Demo) #icon=(buy) #color=(#bd2323)

ऊपर दिए गए लिंक से आप ब्लॉग टेम्पलेट का डेमो भी देख सकते हो साथ ही साथ उसे खरीद कर डाउनलोड भी कर सकते हो. अगर आपको इस Template से जुडी किसी भी तरह की कोई जानकारी चाहिए तो आप मुझे कॉन्टेक्ट भी कर सकते हो. अब चुकी टेम्पलेट बदल गया है तो एक नया जोश फिर से आ गया है. जल्दी ही आप लोगो के बिच नयी नयी पोस्ट के साथ फिर से हाजिर होऊंगा। अपना प्यार और साथ इसी तरह बनाये रखिये।  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!