Aadhar Card to ID Card Action Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Aadhar Card to ID Card Action Download Karne ki Jankari. Kya aap Aadhar card ki Photoshop Action File Download करना चाहते है तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को फोटोशॉप की वो एक्शन फाइल का लिंक देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से Aadhar card ko id card में कन्वर्ट कर सकते है. और उसका प्रिंट करवा सकते है. तो Aadhar Card to ID Card Action Download करने के लिए पढ़िए मेरा ये आर्टिकल। 

Aadhar Card to ID Card Action Download Karne ki Jankari
Aadhar Card to ID Card Action Download Karne ki Jankari

Photoshop का इस्तेमाल आप में से बहुत से लोग जरूर करते होंगे। फोटोशॉप एक बहुत ही पुराना सॉफ्टवेयर है जिसका इस्तेमाल हम लोग Photo Editing करने में करते है. फोटो के साथ साथ फोटोशॉप के अंदर बहुत से काम किये जाते है. जो लोग फोटोशॉप का इस्तेमाल करते है वो इसके बारे में जरूर जानते होंगे। फोटोशॉप एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो बहुत पुराना होने के बाद भी आज भी सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. 

Aadhar Card to ID Card Action Download Karne ki Jankari

फोटोशॉप के अंदर ऐसे टूल मौजूद है जो आपके काम को और भी ज्यादा आसान बना देते है. जो लोग फोटोशॉप का इस्तेमाल करते है वो लोग इसके बारे में जरूर जानते होंगे। फोटो को एडिटिंग करने के आलावा और भी बहुत से काम है जो हम लोग फोटोशॉप के माध्यम से करते है. फोटोशोप के अन्दर ऐसे बहुत से टूल मोजूद है जिसका इस्तेमाल करके आप अपने काम को और भी ज्यादा आसान बना सकते हो. जो लोग Photoshop का इस्तेमाल करते है वो इसके बारे में बहुत अच्छे से जानते है.

लेकिन कभी कभी हमे टूल की जानकारी नहीं होने के कारन बहुत से ऐसे काम है जो हमे मेनुवल करने पड़ते है और उसमे बहुत ज्यादा टाइम बर्बाद होता है. जैसे की हम में से बहुत से लोग प्रिंट का काम करते है और हमारे पास आधार कार्ड प्रिंट होने के लिए आता है. तो हमे आधार कार्ड को प्रिंट करने के लिए उसे मेनुवल सेट करना पड़ता है 4 x 6 इंच वाले पेज पर और फिर उसकी हम प्रिंटिंग करते है. तो  आधार कार्ड को 4x6 इंच पर सेट करने में हमारा बहुत ज्यादा टाइम बर्बाद हो जाता है.

अपने इसी टाइम को बचने के लिए हम Photoshop में मौजूद उस फीचर्स का इस्तेमाल करते है जिसका नाम है Photoshop Action. फोटोशॉप में मौजूद फोटोशॉप एक्शन एक ऐसा फीचर्स है जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से अपने बड़े से बड़ा काम मात्र एक क्लिक करके कर सकते हो. आप में से बहुत से लोग फोटोशॉप के अंदर मौजूद Photoshop Action को जरूर जानते होंगे। फोटोशॉप एक्शन एक बी आहूत ही बेहतरीन विकल्प है जिसका इस्तेमाक करके हम अपने काम को और भी ज्यादा आसान बना सकते है.    

Aadhar Card to ID Card Action Download link 

फोटोशॉप से जुड़े एक्शन में पहले भी अपने इस ब्लॉग पर दे चूका हु. अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से भी में आप सभी लोगो को Aadhar Card to ID Card Action Download करने का लिंक देने वाला हु ताकि आप लोग बहुत ही आराम से किसी भी आधार कार्ड को मात्र एक क्लिक करके आईडी कार्ड में कन्वर्ट कर सको, और उसका प्रिंट करवा सको. 

में आपको जिस Aadhar Card to ID Card Action Download करने का लिंक देने वाला हु वो एक ज़िप फाइल है. यहाँ क्लिक करके आपको उस ज़िप फाइल की पूरी जानकारी प्राप्त हो जाएगी। ज़िप फाइल डाउनलोड करने के बाद आप उसका इस्तेमाल बहुत ही आराम से कर सकते है. अगर आपको किसी और एक्शन की जरूरत हो तो मुझे यहाँ क्लिक करके इंस्टाग्राम पर बताइये। में आपके लिए वो एक्शन बनाकर अपलोड करूँगा। ताकि आप उसका इस्तेमाल करके अपने काम को और भी ज्यादा आसान बना सको.    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!