Latest All in one Web Browser ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Welcome to My Latest Latest All in one Web Browser Article. अगर आप किसी नए वेब ब्राउज़र की तलाश कर रहे है तो मेरा आज का यह आर्टिकल इसी टॉपिक से जुड़ा है अपने आज के आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को एक Latest All in one Web Browser ki Jankari देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आपको बहुत मजा आने वाला है. 

Latest All in one Web Browser ki Jankari
Latest All in one Web Browser ki Jankari

आजकल हर कोई इंटरनेट का इस्तेमाल करता है. इंटरनेट हमारी ज़िंदगी का वो हिस्सा हो गया है जिसके बिना हम लोग रह ही नहीं सकते। इंटरनेट का इस्तेमाल करते करते हम बहुत सी वेबसाइट को ओपन करते है. और वेबसाइट को ओपन करने के लिए हम लोग Google chrome का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करते है. गूगल क्रोम आज के टाइम में नंबर 1 Web Browser है जिसका इस्तेमाल हम सभी लोग किसी भी वेबसाइट को ओपन करने के लिए करते है.

Latest All in one Web Browser ki Jankari

लेकिन जब भी हम किसी वेबसाइट को ओपन करते है तो वह हम सभी को अनगिनत एड देखने को मिल जाते है. वेबसाइट के साथ साथ हम सभी लोग YouTube पर भी अपना सबसे ज्यादा टाइम बिताते है. और YouTube वीडियो पर भी हमे एड देखने पड़ते है. अगर कैसा होता हमे बिना ऐड के ही इंटरनेट सर्फ करने का मौका मिलता। हलाकि हम लोग ऐड को ब्लॉक करने के लिए ऐड ब्लॉगर का इस्तेमाल कर सकते है. लेकिन ऐसा हर कोई नहीं करना चाहता।

ऐड का संसार हमे गूगल क्रोम के अंदर ही देखने को मिलता है. जो लोग इस ऐड की दुनिया से परेशान हो जाते है वो लोग ऐसा Web Browser सर्च करने लगते है जिसका इस्तेमाल करने के बाद हमे किसी भी तरह का कोई ऐड किसी भी वेबसाइट या वीडियो पर न दिखाई दे. अब केवल ऐड की वजह से हम लोग अपना Web Browser तो नहीं बदल सकते। लेकिन अगर हमे एक ऐसा All in one Web Browser मिल जाये जिसमे हम सभी को ऐसे फीचर्स मिल जाये जिनका इस्तेमाल करके हमे इंटरनेट पर और भी ज्यादा मजा आ जाये तो कैसा रहेगा।

All in one Web Browser Link 

तो अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को एक ऐसे ही All in one Web Browser की जानकारी देने वाला हु जिसके फीचर्स के बारे में जानकार आप इसका इस्तेमाल जरूर करेंगे। All in one Web Browser का लिंक देने से पहले थोड़ा इसके फीचर्स के बारे में जान लेते है.

All in one Audio Video Downloader

इस वेब browser के अंदर आपको इनबिल्ट Audio Video Downloade मिल जाता है. आप भले ही किसी भी साइट पर कोई भी वीडियो या सांग सुन रहे हो इसमें ऑटोमेटिक ही डाउनलोड का ओप्संस आ जाता है. अगर आप यूट्यूब पर भी कोई वीडियो देख रहे है तो उसमे भी आपको डाउनलोड का विकल्प मिल जाता है.

Ads ब्लॉकर

इस वेब ब्राउज़र में आपको इन बिल्ट ऐड ब्लोकर मिल जाता है. यानी आप किसी भी वेबसाइट को खोलिये वह आपको किसी भी तरह का कोई ऐड नहीं दिखाई देगा। अगर आप यूट्यूब पर भी कोई वीडियो देखते है तो उसमे भी आपको किसी भी तरह का कोई ऐड नहीं दिखाई देगा।   

इनबिल्ट डाउनलोड मैनेजर

मेरे द्वारा दिए जा रहे All in one Web Browser में आपको इनबिल्ट डाउनलोड मैनेजर भी मिलेगा। आप भले ही किसी भी वेबसाइट से कोई भी फाइल डाउनलोड करो इसका इनबिल्ट डाउनलोड मैनेजर स्पीड के साथ आपकी किसी भी फाइल को तुरंत ही डाउनलोड कर देगा। इसके साथ साथ अगर आप टोर्रेन्ट फाइल भी डाउनलोड करके रन करते हो तो वो भी इसमें बहुत ही आराम से रन हो जाएगी।

Chat with Facebook friends from Sidebar

इस All in one Web Browser के अंदर आपको Facebook friends Chat from Sidebar का भी विकल्प मिलेगा। यानी आप किसी भी वेबसाइट को खोलिये और काम करिये साइटबार में आपका चैट वाला विकल्प खुला रहेगा और आप किसी के भी साथ बहुत ही आराम से चैट कर सकते हो.

YouTube Video Play from Sidebar

स All in one Web Browser के अंदर आपको YouTube Video Play from Sidebar का भी विकल्प मिलगा जिसका इस्तेमाल करके आप youtube के किसी भी वीडियो को उस टाइम भी देख सकते हो जिस टाइम आप किसी और वेबसाइट पर वर्क कर रहे होंगे। यानी आपके द्वारा YouTube का वीडियो Play होने के बाद साइड बार में दिखाई देने लगेगा।

Web Browser Dark Mode

मेरे द्वारा दिए जा रहे वेब ब्राउज़र में आपको इनबिल्ट डार्क मोड का विकल्प भी मिलता है यानी आप किसी भी वेबसाइट को बहुत ही आराम से डार्क मोड में कन्वर्ट कर सकते है.

Web Browser with Inbilt Game

मेरे द्वारा दिए जा रहे वेब browser के अंदर आपको एक और कमाल का फीचर्स मिलता है वो फीचर्स है इसके गेम का. यानी अगर आप इंटरनेट पर काम करके बोर हो गए है और आप Online Game खेलना चाहते हो वो भी बिलकुल फ्री में तो आप इस वेब ब्राउज़र के माध्यम से ऑनलाइन गेम फ्री में खेल सकते हो. 

ये वो खास फीचर्स थे जो आपको उस All in one Web Browser में मिलने वाले है जिसका लिंक में आप सभी के बिच शेयर करने वाला हु. अगर आप भी एक smart All in one Web Browser की तलाश कर रहे है तो आप यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन All in one Web Browser को डाउनलोड कर सकते है. यह All in one Web Browser PC और Mobile दोनों के लिए मौजूद है. अपनी सुविधा के अनुसार इसे डाउनलोड करिये और इंस्टॉल करके खो जाइये एक नए All in one Web Browser की दुनिया में.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!