Windows ke Liye PDF Editor Software ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Kya aap Windows ke Liye pdf editor software ki Jankari करना चाहते है, क्या आप Windows ke Liye all in one pdf editor software Download करना चाहते है. तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को एक ऐसे ही सॉफ्टवेयर की जानकारी देने वाला हु. जो आप सभी लोगो के लिए बहुत जरुरी है.

तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Windows ke Liye pdf editor software ki Jankari.  

Windows ke Liye PDF Editor Software Download
Windows ke Liye PDF Editor Software Download
पीडीऍफ़ फाइल एक ऐसी फाइल है जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में सबसे ज्यादा किया जाता है. अगर हमे किसी कम्पनी से कोई डॉक्यूमेंट भी मांगना होता है वो भी हमको पीडीऍफ़ के रूप में ही मिलता है. अगर हमको बैंक की स्टेटमेंट भी डाउनलोड करनी है वो भी पीडीऍफ़ फाइल के रूप में ही डाउनलोड होती है. मतलब हमको जो भी डॉक्यूमेंट चाहिए होता है. वो हमको पीडीऍफ़ के रूप में ही मिलता है.

Windows ke Liye PDF Editor Software ki Jankari

और कभी कभी हमको इस PDF file को एडिट करने की जरूरत पड़ जाती है. लेकिन पीडीऍफ़ फाइल को एडिट करना इतना आसान नहीं होता। इस बात को आप में से हर कोई जानता होगा। अगर आप पीडीऍफ़ फाइल को एडिट करना चाहते है तो अक्सर आप लोग गूगल पर जाकर Online PDF Editor सर्च करते होंगे। और सर्च करते ही हम लोगो के बिच ऐसी वेबसाइट आ जाती है जिसका इस्तेमाल करके हम ऑनलाइन किसी भी PDF फाइल को एडिट कर सकते है. 

ऑनलाइन तो आप में से हर कोई पीडीऍफ़ फाइल एडिट कर लेता है लेकिन जब बात कंप्यूटर से पीडीऍफ़ एडिट करने की आती है. तो हम लोगो के लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है. इंटरनेट पर ऐसे बहुत से सॉफ्टवेयर मौजूद है जो आपकी पीडीऍफ़ फाइल को बहुत ही आराम से एडिट कर सकते है. लेकिन उनके अंदर कुछ गिने चुने ही फीचर्स मौजूद होते है. 

अगर आपको किसी फाइल को पीडीऍफ़ में कन्वर्ट करना हो या किसी पीडीऍफ़ फाइल को किसी और फॉर्मेट में कन्वर्ट करना हो तो उसके लिए आप लोग अलग से सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करते हो. अगर कैसा हो जो आपको सब कुछ एक ही सॉफ्टवेयर के अंदर मिल जाये।

आज मैं आप लोगो के बिच एक ऐसे ही सॉफ्टवेयर का लिंक देने वाला हु जिसमे आपको काफी सारे एक्स्ट्रा फीचर्स मिल जाते है. जिन्हे इस्तेमाल करने के लिए आपको ऑनलाइन जाने की जरूरत नहीं है. मेरे द्वारा दिए जा रहे सॉफ्टवेयर के अंदर जो फीचर्स आपको मिलते है. उनकी लिस्ट मैं आपको निचे दे रहा हु. आप खुद देखिये उन फीचर्स को.

Windows ke Liye pdf editor software features 

  • Edit PDF files
  • Merge files into one PDF
  • Compress PDF
  • Split PDF files
  • Convert PDF files to Office and image formats
  • Apply PDF passwords and restrictions
  • Watermark PDF
  • PDF Page Delete
  • PDF To Excel Convert
  •  PDF To JPG Convert
  •  PDF To PPT Convert
  •  PDF To Text Convert
  •  PDF To Word Convert

इन सभी फीचर्स के आलावा आपको और भी फीचर्स मेरे द्वारा दिए जा रहे Windows ke Liye pdf editor software के अंदर मिलेंगे। जिनका इस्तेमाल आप अपनी जरूरत के अनुसार कर सकते है. चलिए अब आपको उस बेहतरीन सॉफ्टवेयर का लिंक देता हु. जिसे आप अपने कंप्यूटर में इंस्टॉल करने के बाद बहुत ही आराम से इस्तेमाल कर सकते है.

अगर आप Windows ke Liye pdf editor software Download करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करना होगा। जो आपकी पीडीऍफ़ से जुडी सभी समस्या का समाधान चुटकियो में कर देगा।

मुझे उम्मीद है आप सभी को मेरा आज का यह Windows ke Liye pdf editor software Download आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का. 

Free PDF File Compressor Tool ki Jankari

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!