Ek WhatsApp Number 2 Mobile me kaise chalaye

0

Welcome to My Latest Ek WhatsApp Number 2 Mobile में कैसे चलाये। दोस्तों क्या आप अपने Whatsapp नंबर को अलग अलग डिवाइस में चलाने चाहते है तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए है. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह एक ही व्हाट्सप्प नंबर को अलग अलग मोबाइल में चला सकते है. तो पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Ek WhatsApp Number 2 Mobile me kaise chalaye

Ek WhatsApp Number 2 Mobile me kaise chalaye
Ek WhatsApp Number 2 Mobile me kaise chalaye

Whatsapp के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। आजकल Whatsapp हर किसी की जरूरत है. इसलिए व्हाट्सप्प कम्पनी भी हम लोगो के लिए कुछ ना कुछ अपडेट लाती रहती है जिसका इस्तेमाल करके हम लोग अपने काम को और भी ज्यादा आसान बना सकते है.

Ek WhatsApp Number 2 Mobile me kaise chalaye

हम में से बहुत से लोग ऐसे है जो अपने Whatsapp को Multi Device पर चलने चाहते है. लेकिन हम लोग केवल Whatsapp Web के माध्यम से ही अपने व्हाट्सप्प को रन कर सकते थे. लेकिन व्हाट्सप्प web की सबसे बड़ी कमी यह थी कि वो उस टाइम ही वर्क करता था जब हमारा मोबाइल नंबर भी हमारे मोबाइल के WhatsApp पर Live होता था. लेकिन अब व्हाट्सप्प ने एक बहुत बड़ा अपडेट दे दिया है. जिसका इस्तेमाल करके आप Ek WhatsApp Number 2 Mobile me या 4 मोबाइल में बहुत ही आराम से चला सकते है.

यब अब आपको अपने होस्ट फ़ोन को ऑनलाइन रखने की जरूरत नहीं है. आप अपने व्हाट्सप्प को अलग अलग 4 डिवाइस पर Login कर सकते हो. ये डिवाइस कोई मोबाइल फ़ोन भी हो सकता है Laptop, Desktop या टेब भी हो सकता है. आखिर ये किस तरह होगा।

WhatsApp Multi-Device Login App 

हाल ही मैं Whatsapp ने अपनी Beta App के अंदर WhatsApp Multi-Device का फीचर्स दिया है. जिसका इस्तेमाल करके आप एक साथ 4 डिवाइस पर अपना Whatsapp अकाउंट रन कर सकते हो. व्हाट्सप्प का ये फीचर्स अभी बीटा वर्शन में है. लेकिन बहुत ही जल्दी यह सभी लोगो के लिए लाइव हो जायेगा। 

Whatsapp के इस Latest फीचर्स का इस्तेमाल किस तरह किया जाता है. और इस फीचर्स को किस तरह एक्टिवेट करना होगा इस से जुडी जानकारी आपको वीडियो में Step by Step मिल जाएगी। जिसे आप यहाँ क्लिक करके YouTube पर देख सकते हो. वीडियो के अंदर आपको प्रूफ के साथ बताया गया है कि आप बिना ऑनलाइन के भी अपने व्हाट्सप्प को दूसरी डिवाइस में बहुत ही आराम से चला सकते हो.  

Amazon Prime membership Low Price offer

multi device whatsapp login, whatsapp multi device login, whatsapp multi device support, how to use whatsapp in two phones, whatsapp account multi device support, whatsapp 4 device login support, whatsapp login without otp, whatsapp multiple device support, whatsapp linked devices feature, whatsapp trick 2021, whatsapp multi-device support            

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top