Amazon Prime Membership Low Price Offers ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Welcome to my latest Amazon Prime Membership Low Price Offers article. Kya aap Amazon Prime Membership Low Price me प्राप्त करना चाहते है तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए है. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको बताने वाला हु. कि आप किस तरह 50% off पर अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप खरीद सकते है. तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़िए मेरा आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Amazon Prime Membership Low Price Offers ki Jankari.

Amazon Prime Membership Low Price Offers ki Jankari
Amazon Prime Membership Low Price Offers ki Jankari

अगर आप लोग अमेज़न के द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग करते है तो आप सभी को अमेज़न प्राइम के बारे में जरूर पता होगा। अगर नहीं पता तो मैं आपको इसके बारे में थोड़ी बहुत जानकारी दे देता हु. Amazon Prime अमेज़न की वो सर्विस है जिसके माध्यम से आपको अमेज़न वेबसाइट के अंदर बहुत सारे फीचर्स मिल जाते है. और बहुत ही जल्दी अमेज़न प्राइम मेंबर वालो के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स आने वाले है. 

Amazon Prime Membership Low Price Offers ki Jankari

अगर आप Amazon Prime के मेंबर है तो आप किसी भी प्रोडेक्ट को बिना शिपिंग Cost के ऑडर कर सकते हो. वार्ना आपको काम से कम 500 रूपये के प्रोडेक्ट खरीदने पड़ते है उसी के बाद आपकी शिपिंग फ्री होती है. लेकिन Amazon Prime Membership लेने के बाद आप 100 रूपये का प्रोडेक्ट भी बिना शिपिंग चार्ज के अपने घर मंगवा सकते हो.

अमेज़न प्राइम के अंदर आपको और भी फीचर्स मिलते है जैसे की फ़ास्ट शिपिंग। आप जो भी प्रोडेक्ट ऑडर करेंगे उसकी शिपिंग बहुत ही ज्यादा फ़ास्ट होगी। और हो सकता है 1 या 2 दिन में ही आपको प्रोडेक्ट आपके घर पर मिल भी जाये। फ़ास्ट शिपिंग के साथ साथ आपको इसमें प्रोडेक्ट खरीदने पर extra cashback भी देखने को मिलता है. यानि आपको नार्मल यूजर्स से ज्यादा कैशबैक अमेज़न प्राइम की मेम्बरशिप लेने के बाद मिलता है.

अगर आपके पास ICICI का Amazon Pay Credit Card है तो आपको 5% का कैशबैक मिलता है. आप अमेज़न pay क्रेडिट कार्ड को कैसे ऑनलाइन ऑडर कर सकते हो इस से जुड़ा एक वीडियो मैंने YouTube पर अपलोड किया है. जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो.  

5% cashback के आलावा आपको अमेज़न प्राइम मेंबर शिप के अंदर अमेज़न प्राइम वीडियो का भी फीचर्स मिलता है. इसके द्वारा आप नहीं नयी Web Series और Movies अपने मोबाइल और Laptop, desktop या फिर android tv के अंदर भी देख सकते हो.

Get Amazon Prime Membership only 499 rs

इसके आलावा आपको Amazon Music की सर्विस भी प्राइम मेम्बरशिप के अंदर मिलती है. जिसमे आप अपनी पसंद के किसी भी गाने को बहुत ही आराम से सुन और डाउनलोड कर सकते हो. अमेज़न प्राइम से जुड़े सभी फीचर्स आप यहाँ क्लिक करके वीडियो के रूप में देख सकते हो. अमेज़न की यह सर्विस एक पैसा वसूल सर्विस है. जिसका इस्तेमाल आप सभी को करना चाहिए।

अब बात पैसे की आयी है तो हम इसका प्राइस भी जान लेते है. वैसे तो इसका प्राइस एक साल के लिए 999 का है. लेकिन 999 प्लान लेने के बाद आपको इसमें कैशबैक भी मिल जाता है. जिसकी वजह से आपको ये प्लान कम  प्राइस का पड़ जाता है. लेकिन आप इस प्लान को 50% ऑफ पर भी खरीद सकते है.

Amazon Prime Membership Low Price Offers आपको अमेज़न की मोबाइल एप्लीकेशन के अंदर देखने को मिलता है. जो की 18 से 24 साल तक के यूजर के लिए है. आप यहाँ क्लिक करके इस लिंक को अपने मोबाइल में खोलिये। अगर आपकी उम्र ज्यादा है तो आप अपने परिवार में से किसी का अकाउंट बनाकर जिसकी उम्र 18 से 24 साल के बिच हो. इस ऑफर्स का फायदा उठा सकते हो.

अमेज़न के इस ऑफर्स के द्वारा आपको 500 रूपये का कैशबैक मिलता है तो आपको अमेज़न प्राइम मात्र 499 का पड़ जाता है. और आपको  अमेज़न पर शॉपिंग करते टाइम ज्यादा फायदा प्राप्त करना है तो आपको अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप जरूर लेनी चाहिए।     

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!