Angel Broking Free Account Online Kaise Khole

Hindi Tech Guru
1
Free Angle Broking Account Online Kaise Khole, Life time free zero brokerage demat account kaise khole. मेरी आज की यह पोस्ट इसी टॉपिक से जुडी है जिसके माध्यम से मैं आप सभी को बताने वाला हु कि आप किस तरह Lifetime Free Demat Account Online कैसे खोल सकते है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Angel Broking Free Account Online kaise khole
Angel Broking Free Account Online Kaise Khole
Angel Broking Free Account Online Kaise Khole
Stock Market के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे और आप में से बहुत से लोगो ने Stock Market me nivesh भी करा हुवा होगा। इस कोरोना वायरस की वजह से स्टॉक मार्किट बहुत निचे आया हुवा है जिसकी वजह से नए नए इन्वेस्टर स्टॉक मार्किट में अपना अकाउंट बना कर निवेश कर रहे है. ताकि वो लोग ज्यादा से ज्यादा फायदा Stock मार्किट से उठा सके. स्टॉक मार्किट में निवेश करने का यह सबसे बढ़िया टाइम है. इस बात को बहुत से लोग समझते है. तभी वो इस टाइम स्टॉक मार्किट में निवेश कर रहे है.

Angel Broking Free Account Online Kaise Khole

अगर आप घर बैठे बैठे ऑनलाइन कमाई करना चाहते हो तो स्टॉक मार्किट आप लोगो के लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प है. स्टॉक मार्किट में निवेश करने के लिए आपको एक ट्रेडिंग अकाउंट की जरूरत पड़ती है. स्टॉक मार्किट में निवेश करने के बहुत से प्लेटफॉर्म हम लोगो के बिच मौजूद है. और सभी के अपने अपने प्लान होते है. बहुत कम ही गिनी चुनी कम्पनिया होती है जो आपको Free में ट्रडिंग अकाउंट देती है. आज मैं आपको एक ऐसी ही कम्पनी के बारे में बताने वाला हु जहा आपका अकाउंट बिलकुल फ्री खुलेगा। और जो आपका अकाउंट खुलेगा वो आपका Lifetime free 0 Brokerage वाला अकाउंट। यानी आपका कोई भी Brokerage नहीं लगने वाला है.

Brokerage वो चार्ज होता है जो आपको स्टॉक मार्किट में निवेश करते टाइम देना होता है. सभी कम्पनियो का ब्रोकरेज अलग अलग होता है. मैं आपको जिस कम्पनी का लिंक देने वाला हु उसका नाम है Angel Broking. इस कम्पनी का intraday trading चार्ज 20 रूपये है. लेकिन आप किसी स्टॉक को होल्ड करके 1 दिन या लम्बे टाइम के लिए अपने पास रखते हो तो आपको कोई भी चार्ज नहीं देना है. इसके साथ ही आप अपने मोबाइल या डेस्कटॉप या लेपटॉप के माध्यम से भी इसमें Online Trading कही से भी कर सकते हो. इस की एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारे एडवांस फीचर्स मिलते है. जिसके द्वारा आपका पैसा सही स्टॉक में लगेगा।   

Lifetime free 0 Brokerage Account

Angel Broking Free Account Online खोलने के लिए आपको केवल आधार कार्ड और पेन कार्ड की जरूरत है. और आपका आधार कार्ड आपके मोबाइल नंबर के साथ लिंक होना चाहिए। आप यहाँ क्लिक करके इस बेहतरीन कम्पनी में अपना अकाउंट ओपन कर सकते है. मेरे द्वारा दिए गए लिंक से क्लिक करके अगर आप अपना अकाउंट ओपन करते है तो कम्पनी की तरफ से आपको 200 रूपये का कैशबैक मिल सकता है। इसके साथ ही मैं भी आपको 100 Rs का कैशबैक दूंगा। आपके द्वारा पहली ट्रेडिंग करने के बाद आपको मेरी तरफ से 100 रूपये का कैशबैक मिलेगा। 

इस कम्पनी में अकाउंट किस तरह बनाया जाता है इस से जुडी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके वीडियो में मिल जाएगी। आप चाहे तो मुझे Call करके भी यह अकाउंट ओपन कर सकते है. मेरा Mobile Number 7060830844 है. आप मुझे फ़ोन करिये। मैं खुद आपका अकाउंट बना कर दूंगा। और साथ ही आपको 100 रूपये का कैशबैक भी दूंगा।

मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Angel Broking Free Account Online Kaise Khole Article आप सभी लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.   

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!