Lifetime Free Zero Balance Account Online ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Kya aap Lifetime free zero balance saving account kholna चाहते है. क्या आप यह पता करना चाहते हो कि Zero balance saving bank account online किस तरह खोला जाता है. तो मेरी आज की यह पोस्ट आप लोगो के लिए ही है. आज मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरह Online 0 balance saving account खोल सकते हो तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Lifetime Free zero balance account online ki jankari.
Lifetime Free Zero Balance Account Online ki Jankari
Lifetime Free Zero Balance Account Online ki Jankari
जैसा कि आप सभी जानते ही हो आजकल Lockdown चल रहा है. जिसकी वजह से बहुत सी कम्पनिया हम लोगो के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स ला रही है. तो आज मैं आपको एक ऑफर्स के बारे में बताने वाला हु जो खास उन लोगो के लिए है. जो अपना Bank Account Open करना चाहते है वो भी Lifetime Free Zero Balance Account. बैंक अकाउंट होना आजकल सभी के लिए बहुत ज्यादा जरुरी हो गया है. क्युकी बहुत से ऐसे काम होते है जो बिना बैंक अकाउंट के पुरे नहीं होते। हालांकि हमारी भारत सरकार ने गरीबो के लिए जनधन वाला अकाउंट दिया हुवा है. जो की 0 Balance वाला ही है.    

Lifetime Free Zero Balance Account Online ki Jankari 

कुछ गिने चुने बैंक है जो लाइफटाइम फ्री जीरो बैलेंस अकाउंट खोलने की सुविधा देते है. आज मैं आपको जिस बैंक के बारे में बताने वाला हु वो बिलकुल नया बैंक है. उस बैंक का नाम है NSDL Payment Bank. यह एक ऐसा बैंक है जिसमे आपको बहुत से फीचर्स मिलते है. इसमें आपको Digital Visa Card भी मिलता है जिसका इस्तेमाल आप Online या Offline दोनों ही तरीके से कर सकते हो. और साथ इस इसका visa card international Shopping को भी स्पोर्ट करता है. वार्ना बहुत से ऐसे बैंक होते है जो इस तरह की सुविधा नहीं देते।अगर बात करे इसके interest rate की तो वो आपको 4% मिलता है.    

Lockdown से पहले इस बैंक के अंदर अकाउंट खोलने पर आपको हर महीने 10000 रूपये Account में रखना जरुरी था. लेकिन Lockdown के बाद इस Bank की तरफ से बहुत ही बड़ा Offers निकाला गया है. जिसमे वो अपना यह Account Lifetime के लिए Zero Balance पर खोलने की सुविधा दे रही है. यानी आपको हर महीने 0 बेलेंस की सुविधा मिलेगी वो भी लाइफटाइम के लिए. और यह Offers केवल 30 June तक ही मौजूद है. उसके बाद इस ऑफर्स को बंद कर दिया जायेगा। अगर आपको इसके अंदर अपना अकाउंट ओपन करना है तो आप केवल Mobile Phone के माध्यम से ही इसमें अपना Account ओपन कर सकते है. 

Lifetime Free zero balance account

इस NSDL Payment Bank के अंदर Account किस तरह खोला जाता है इस से जुडी पूरी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके Video में मिल जाएगी। वीडियो के अंदर आपको Step by Step बताया गया है कि आप किस तरह इसके अंदर अपना आकउंट ओपन कर सकते हो. अगर आप इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर इसकी सभी डिटेल पता करना चाहते हो तो आप यहाँ क्लिक करके इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर  जा सकते हो.     

तो मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Lifetime free zero balance account ki jankari article आप सभी लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा। अगर आपको यह अकाउंट ओपन करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे 7060830844 पर Call भी कर सकते है. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.   
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!