Top 20 High CPC Keywords ki Jankari Hindi Me

Hindi Tech Guru
0
Top High CPC Keywords kon se hai, इसी टॉपिक से जुड़ा मेरा आज का यह आर्टिकल है आज मैं आपको अपने इसी आर्टिकल के माध्यम से बताने वाला हु. High CPC Keyword एक ऐसा टॉपिक है जिसके बारे में आजकल हर वो बंदा पता करना चाहता है जिसका खुद का अपना ब्लॉग है या फिर खुद की अपनी वेबसाइट है. तो चलिए इन हाई सीपीसी की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Top 20 high CPC Keywords ki Jankari Hindi Me.
Top 20 High CPC Keywords ki Jankari Hindi Me
Top 20 High CPC Keywords ki Jankari Hindi Me
High CPC Keywords के बारे में आप सभी तो जानते ही होंगे अगर नहीं जानते तो मैं आपको बताना चाहूंगा। यह Keyword वो टॉपिक है जिसके द्वारा हम अपने ब्लॉग या वेबसाइट से कमाई करते है. अगर आप High CPC ke keywords पर कोई Article लिखते हो और उस Keyword के बेस पर आपके ब्लॉग या वेबसाइट पर Google से ट्रेफिक आता है तो आपकी बहुत ज्यादा कमाई होगी। हाई CPC Keywords पर कम ट्रेफिक पर भी आपकी ज्यादा कमाई होगी है. तो अगर आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट से बहुत ज्यादा कमाई करना चाहते हो तो आपको High cpc keyword ko search karne ki jaankari होनी चाहिए। आप लोगो को जानकारी देने के लिए ही मैं अपना आज का यह Article लिख रहा हु. ताकि आप ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सको.

Top 20 High CPC Keywords ki Jankari Hindi Me

अब बात आती है कि आखिर आपको High CPC Keywords कहा से मिलेंगे। तो मैं आपको बताना चाहूंगा हर टॉपिक के high cpc वाले keyword अलग अलग होते है. आने वाले टाइम में मैं आप लोगो के बिच अलग अलग  टॉपिक से जुड़े भी आर्टिकल लाता रहूँगा। ताकि आप अपने टॉपिक के अनुसार अपने मनपसंद keyword के ऊपर एक आर्टिकल लिख सको. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको कुछ मिले जुले तो Keyword बता रहा हु जिनका CPC High है. जिस Keyword का जितना ज्यादा CPC हाई होगा उस Keyword से उतनी ज्यादा कमाई होगी। 

चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उन Top 20 High CPC Keywords ki List देता हु जो आपको ज्यादा पैसा कमा कर देगी। 

Top 20 High CPC Keyword List                                                                                                                                                                         

NoKeywordCPC
1car accident lawyer moreno valley$584
2auto accident lawyers in chicago$543
3car accident lawyer ny$508
4Treatment$38
5compare card insurance$469
6seo explanation$109
7digital marketing course review$85
8internet marketing classes online$84
9online marketing education$81
10fitness showrooms stamford ct$138
11Insurance$59
12Loans$50
13Electricity$57
14Donate$42
15Credit$40
16Conference Call$43
17Software$35
18Recovery$34
19Trading$33
20Transfer$30
तो ये वो High CPC Keywords है जिनके ऊपर आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग में Article लिखकर ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हो. इसके अलावा और भी बहुत से Keyword है जो आपको ज्यादा Money कमा कर देते है.ऐसे High CPC wale keywords की जानकारी मैं आपको आगे भी देता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्ट का आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!