Google Earning Tangi App Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Google Tangi App एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसे Google ने हाल ही में लॉन्च किया है, अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को Google ki Latest Tangi App ki Jankari देने वाला हु तो चलिए गूगल की इस लेटेस्ट Application की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Google Earning Tangi App Download Karne ki Jankari.
Google Earning Tangi App Download Karne ki Jankari
Google Earning Tangi App Download Karne ki Jankari
Google ने हाल ही में अपना एक नया Application लांच कर दिया है जिसका नाम रखा गया है Google Tangi. यह Application कुछ कुछ टिक टॉक जैसी ही है  एक वीडियो वाली अप्प है जिसमे आपको शॉट Video मिलेंगे जिसके द्वारा आप नए नए टॉपिक सिख सकते है साथ ही अपने दोस्तों के साथ अपने स्केल्स शेयर भी कर सकते हो. इस Application के द्वारा 60 सेकेण्ड का छोटा सा वीडियो अपलोड किया जा सकता है. कुछ लोग बोल रहे है यह Application टिक टॉक जैसी एप्लीकेशन को टक्कर देने के लिए लांच किया गया है. लेकिन ऐसा नहीं है टिक टॉक और इस एप्लीकेशन में काफी अंतर है. गूगल की यह नयी एप्लीकेशन एक तरह की क्लासरूम है. जिसके माध्यम से आपको नयी नयी चीजे सिखने को मिलेगी। इस एप्लीकेशन को आप YouTube की छोटी बहन भी बोल सकते हो.

Google Earning Tangi App Download karne ki jankari

जिस तरह आप Tik Tok के अंदर 60 सेकेण्ड का वीडियो अपलोड करते हो ठीक उसी तरह आप गूगल की Tangi App के अंदर भी 60 सेकेण्ड का वीडियो अपलोड कर पाओगे। जहा टिक टॉक के अंदर आपको सभी तरह के वीडियो मिल जाते है वही इस गूगल app के अंदर आपको एजुकेशन से जुड़े वीडियो मिलेंगे। जिसमे आपको अलग अलग तरह की कैटगरी मिलेगी जैसे की Computer, Mobile, खाना बनाने वाली लिस्ट इसी तरह आपको और भी कैटगरी गूगल की इस Application के अंदर दी गयी है. 

रही इस एप्लीकेशन से कमाई की बात तो जिस तरह आप YouTube के द्वारा कमाई करते हो ठीक उसी तरह आप इस Google Tangi App से भी कमाई कर सकते। लेकिन इस कमाई के प्रूफ के लिए हमे थोड़ा सा इन्तजार करना पड़ेगा। क्युकी गूगल ने यह एप्लीकेशन Android Version के लिए नहीं निकाली है. अब यह एप्लीकेशन केवल Apple के App Store पर मौजूद है जिसे आप यहाँ क्लिक करके अपने Apple iphone में इंस्टाल कर सकते हो. Google ने इस Application का Web Version भी लॉन्च किया है जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो

Google Tangi App Android Version के लिए कब लांच की जाएगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. जैसे ही इसके बारे में मुझे कोई जानकारी प्राप्त होगी मैं इसके बारे में आप लोगो के बिच जरूर शेयर करूँगा। आज के लिए बस इतना ही उम्मीद है मेरा आज का यह आर्टिकल Google Earning Tangi App Download Karne ki Jankari आपके लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा। आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.    
Uttarakhand Rooftop solor yojana ki Jankari                  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!