Huawei Honor Band 6 Release Date and Features ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Huawai Honor Band 6 Release Date and Features के बारे में अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को बताने वाला हु. Huawai honor band 6 ki Jankari आपको मेरी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाले है तो चलिए Latest Huawei Honor Band 6 की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Huawei honor band 6 release date and features ki jankari
Huawei Honor Band 6 Release Date and Features ki Jankari
Huawei Honor Band 6 Release Date and Features ki Jankari
आज से मैं आप लोगो के बिच कुछ ऐसे Product ki Release Date & Features की जानकारी दिया करूँगा। जो हमको आने वाले कुछ महीने के अंदर हमारे आसपास दिखा करेंगे तो अपनी इस पहली पोस्ट के माध्यम से मैं शुरुआत करने वाला हु Huawei Honor के उस Band की जो की हम लोगो के बिच इसी साल दिखेगा और सबको उसका बेसब्री से इन्तजार है. Huawei honor band की दुनिया का जाना पहचाना नाम है. जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में काफी ज्यादा किया जाता है. हाल ही में Huawei ने अपना Latest Band Launch किया है जो की Huawei Honnor Band 5i के नाम से है. जिसे आप यहाँ क्लिक करके Amazon की वेबसाइट से खरीद सकते हो.

Huawei Honor Band 6 Release Date and Features ki Jankari

इसी साल Huawei honor का एक और band आने वाले है जो की Huawei honor band 6 के नाम से है. जिसे काफी ज्यादा एडवांस बनाया गया है, हालांकि अभी कम्पनी द्वारा इसके ऑफिसियल फीचर्स की जानकारी नहीं दी गयी है लेकिन फिर भी इसके फीचर्स की जो जानकारी लिक हुई है वो मैं आपको बताता हु.
honor band 6 में आपको 0.95 inch की AMOLED color touch screen Display मिलती है, और साथ इस लेटेस्ट Band 6 के अंदर आपको इनबिल्ट GPS भी मिलता है. इसके साथ ही इसमें आपको नोटिफिकेशन वाला फीचर्स भी मिलता है. जिसके द्वारा आप अपने फ़ोन कॉल को, अपने मैसेज को और अपने म्यूजिक को इस लेटेस्ट Band से ही कंट्रोल कर सकते हो. इस Band में एक नया फीचर्स और जोड़ा गया है जो की NFC का है. जिसका इस्तेमाल करके आप अपने Band से ही किसी को भी Payment कर सकते है. इसके सभी फीचर्स की जानकारी मैं आपको निचे देता हु.

Huawei Honor Band 6 Features ki Jankari     

  • Display   -    AMOLED color touch screen 
  • Screen resolution   -   240x120
  • Band material   -   TPU
  • Battery capacity   -   100mAh
  • Standby Time   -   15 days
  • Charging time   -   About 1.5 hours
  • Charging Port   -   USB
  • Waterproof   -   50 meters waterproof
  • Sports mode   -   12
  • Alipay offline payment   - Yes
  • NFC - Yes
No Features All Features
1 Display AMOLED color touch screen
2 Screen resolution 240x120
3 Band material TPU
4 Battery capacity 100mAh
5 Standby Time 15 Days
6 Charging time About 1.5 hours
7 Charging Port USB
8 Waterproof 50 meters waterproof
9 Sports mode 12
10 Alipay offline payment Yes
11 NFC Yes
सभी फीचर्स की जानकारी आपने ऊपर देख ही ली है, और  आपको यह भी पता चल गया है कि इसका चार्जिंग पोर्ट USB वाला है. यानी आप किसी भी USB चार्जर के द्वारा इसे चार्ज कर सकते हो. साथ ही अपने लैपटॉप या डेस्कटॉप के माध्यम से भी आप इसे चार्ज कर सकते हो. Huawei honor band 6 आपको लेटेस्ट टेक्नॉलजी के साथ मिलता है. जिसमे आपको बेहतरीन फीचर्स देखने का मौका मिलता है.

Huawei Honor Band 6 Release Date & Price in India

अब बात करते है इस Huawei Honor band 6 Release Date or Price की. वैसे तो अभी कम्पनी की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गयी है इस Band 6 की रिलीज़ डेट और इसके प्राइस की लेकिन जो खबरे आ रही है वो यह है. Huawei Honor Band Will be released by End of July 2020. यानी की यह Band इसी साल July 2020 के लास्ट हफ्ते में हम लोगो के बिच आ सकता है. और अगर बात की जाए इसके Price की तो इसका Price $35-$40 के बिच आ सकता है. यानी की यह Band आपको 2500 के आसपास मिलेगा।

इस Huawei Honor Band 6 का असली Price तो लांच होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन फिर भी मैंने आपको अपने आज के इस Huawei Honor Band 6 Release Date and Features ki Jankari के द्वारा इसके सभी फीचर्स और प्राइस की जानकार दे दी. उम्मीद है आपको मेरी यह जानकारी पसंद आयी होगी। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Upcoming Gadgets की जानकारी लाता रहूँगा। आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.
Jio Airtel Wifi Calling Kaise Enable Kare Click Now

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!