Google Pay On air Ads Playlist ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Google Pay on air ads Kaise use Kare इसकी जानकारी आपको मेरी इसी पोस्ट के माध्यम से मिलने वाली है अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको Google Pay On air-ads Kya hai और Google Pay On air-ads Kaise इस्तेमाल किया जाता है इन्ही सब टॉपिक की जानकारी आपको मेरी इसी पोस्ट के अंदर मिलने वाली है तो पढ़ते रहिये मेरी आज की यह पोस्ट जिसका नाम है. Google Pay On air Ads Playlist ki Jankari.
Google Pay On air Ads Playlist ki Jankari
Google Pay On air Ads Playlist ki Jankari
Google Pay का इस्तेमाल तो आप में से हर कोई करता होगा और आपको यह भी मालूम ही होगा कि Google Pay के अंदर कुछ न कुछ अपडेट आते रहते है और वो अपने अपडेट के माध्यम से हमको Cash देता है जो कि सीधे हमारे बैंक अकाउंट में आते है Google Pay एक तरह से Earning Application भी है जहा मिलता है आपको कमाई करने का मौका। जिन लोगो के पास बड़ा नेटवर्क है उन लोगो ने तो इस एप्लीकेशन के माध्यम से लाखो रूपये की कमाई की है. जिसका रूप कई लोगो ने Youtube पर वीडियो के रूप में अपलोड किया है.

Google Pay On air Ads Playlist ki Jankari

खेर इस Application से कमाई तो सभी की होती है कुछ की कम होती है और कुछ की ज्यादा। कमाने का मौका सभी को मिलता है क्युकी जो Google Pay पर Offers आते है वो सभी के लिए होते है अब Google ने अपनी Google Pay के अंदर Welcome 2020 के नाम से एक और ऑफर्स दिया है जिसके माध्यम से आपको 220 रूपये से लेकर 2020 रूपये तक कमाने का मौका मिलता है. Google Pay Welcome 2020 Offers की जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके वीडियो के रूप में मिल जायेगी। 

Google Pay Welcome 2020 Offers के आलावा आपको Google Pay एप्लीकेशन के अंदर On-air के नाम से एक और icon मिलता है जिसके बारे में आप में से बहुत कम लोग जानते होंगे कि गूगल की इस सर्विस का इस्तेमाल कैसे किया जाता है और किस तरह उसके माध्यम से कैशबैक प्राप्त किया जाता है. तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा की यह Google Play की ऐसी सर्विस है जिसके माध्यम से आपको केवल गूगल के उन Add की आवाज सुनानी है जो गूगल के द्वारा प्रमोट किये जाते है. जैसा कि आप YouTube पर देखते ही होंगे जब आप किसी वीडियो को ओपन करते हो तो आपको ऐड दीखते है तो बस आपको इन्ही ऐड की आवाज On-air आइकॉन पर क्लिक करके अपने मोबाइल को सुनानी है.

यूट्यूब पर वीडियो ओपन करने पर जो ऐड आता है उसे सुनाने में आप लोगो को परेशानी हो सकती है लेकिन मैं आप सभी की इस परेशानी को दूर करने के लिए आपको Google India ki YouTube Playlist का लिंक दे रहा हु जहा आपको वो सभी ऐड मिल जायेंगे जिनकी आवाज सुनाने मात्र से आपको मिलेगा Cashback तो चलिए अब आपको उस प्ले लिस्ट का लिंक देता हु. आप यहाँ क्लिक करके Google Pay On air Ads Playlist को देख सकते है. और गूगल की लेटेस्ट सर्विस On-air का फायदा उठा कर ज्यादा से ज्यादा कैशबैक प्राप्त कर सकते है. 

तो मुझे उम्मीद है मेरा आज का Google Pay On air Ads Playlist ki Jankari Article आप सभी को जरूर पसंद आया होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्ट का तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!