Latest Auto Call Recording App ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
क्या आप Latest Auto Call Recording App Free में डाउनलोड करना चाहते है या फिर आप Free Auto Call Recording app की तलाश कर रहे है तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए ही है क्युकी आज मैं आपको अपने इस Article के माध्यम से आज एक ऐसी ही Call Recording App की जानकारी देने वाला हु जो आप सभी को जरूर पसंद आएगी तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Latest Auto Call Recording App ki Jankari.
Latest Auto Call Recording App ki Jankari
Latest Auto Call Recording App ki Jankari
Call Recording के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। यह एक ऐसा फीचर्स है जिसका इस्तेमाल करके हम अपने मोबाइल फ़ोन पर आने वाली सभी incoming & outgoing Call ko Recording कर सकते है. Call रिकॉर्डिंग का यह फीचर्स आज के टाइम में हर कोई इस्तेमाल करना चाहता है. और यह जरुरी भी है क्युकी हम लोगो के पास बहुत सी ऐसी फ्रॉड कॉल भी आती है जिसमे कोई हमसे झूट बोलता है या फिर कोई हमारे साथ गाली गलोच करता है. तो ऐसे में हम सभी के मोबाइल में एक Call Recording Application होना बहुत जरुरी है ताकि हम सामने वाली की आवाज को रिकॉर्ड करके उसकी शिकायत कर सके.

Latest Auto Call Recording App ki Jankari

Call Recording App के और भी बहुत से फायदे है इसके माध्यम से आप बच्चो की कालिंग पर भी नजर रख सकते हो कि वो किस किस से क्या क्या बाते करते है. Call Recording का इस्तेमाल हर कोई अपने ही तरीके से करता है. वैसे तो आजकल जितने भी Smart Mobile Phone आ रहे है उन सभी में इनबिल्ट Call Recording फीचर्स मौजूद होता है लेकिन अभी भी बहुत मोबाइल ऐसे है जिनमे Call Recording फीचर्स मौजूद नहीं होता। एक मोबाइल तो मेरे पास भी मौजूद है जिसमे Call Recording फीचर्स मौजूद नहीं है और वो Mobile है Mi A3 जो की हाल ही में Mi द्वारा लॉन्च किया गया है. यह मोबाइल Android one base मोबाइल है. और इसके अंदर किसी भी तरह का Call Recording फीचर्स नहीं दिया गया है.

जिस तरह मेरे पास एक Latest Mobile फ़ोन होने के बाद भी उसमे Call Recording फीचर्स मौजूद नहीं है ठीक उसी तरह आप में से बहुत से लोगो के पास भी आपके मोबाइल फ़ोन के अंदर Call Recording का फीचर्स मौजूद नहीं होगा। और आप एक ऐसी ही एप्लीकेशन की तलाश कर रहे होंगे जो आपके मोबाइल पर आने वाली और जाने वाली सभी कॉल को रिकॉर्ड कर पाए और साथ ही किसी को पता भी न चले. तो आज में आपको एक ऐसी ही Call Recording App का लिंक देने वाला हु जो आपकी सभी जरूरत को बहुत ही आराम से पूरा करेगी।

मैं आपको जिस Auto Call Recording App का लिंक देने वाला हु उसमे आपको बहुत से फीचर्स मिलते है जिसका इस्तेमाल आप अपनी जरूरत के अनुसार कर सकते हो मैं आपको जिस एप्लीकेशन का लिंक देने वाला हु उसमे आपको Auto Call Recording का फीचर्स मिलेगा यानी की जो भी कॉल आएगी वो अपने आप ही बैकराउंड में रिकॉर्ड होती रहेगी, साथ ही यह एक हिडन app है यानी जब कॉल रिकॉर्ड हो रही होगी तो इसका किसी भी तरह का का कोई आइकॉन आपको Show नहीं करेगा। मेरे द्वारा दी जा रही Call Recording App के अंदर आपको एक और फीचर्स मिलता है वो है Pin का. यानि की आप Call Recording App के अंदर एक Pin Code लगा कर उसे Lock भी कर सकते हो.

Pin Code Lock लगाने के बाद आपके अलावा Call Recording App को कोई भी नहीं खोल पायेगा। मेरे द्वारा दी जा रही app के अंदर आपको Voice Recording का भी फीचर्स मिलता है यानी की आप उस फीचर्स का इस्तेमाल करके बहुत ही आराम से अपनी Voice भी रिकॉर्ड कर सकते। इसके अलावा और भी बहुत से फीचर्स आपको मेरे द्वारा दी जा रही Application के अंदर मिलते है. चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस Application का लिंक देता हु. जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से Call Recording कर सकते हो.

अगर आप एक Latest Auto Call Recording App अपने Mobile में इंस्टॉल करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके Google Play से उस App को डाउनलोड करना होगाAuto Call Recording App Download करने के बाद उसे अपने Mobile में इंस्टॉल करिये और किसी भी कॉल को बहुत ही आराम से रिकॉर्ड करके सुनिए। मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दी गयी आज की यह Latest Auto Call Recording App ki Jankari आप लोगो के लिए बहुत ही काम की साबित हुई होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही जानकारी लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.  

यह भी पढ़े 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!