क्या आप Whatsapp Pr Fingerprint Unlock Features Active करना चाहते है या फिर आप आप अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock लगाने चाहते है. Whatsapp ने अपनी Application के अंदर दिया है। तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Whatsapp Fingerprint Unlock Features ki Jankari Hindi Me.

क्या आप Whatsapp Pr Fingerprint Unlock Features Active करना चाहते है या फिर आप आप अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock लगाने चाहते है तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए ही है क्युकी अपने आज के इस Article के माध्यम से मैं आप सभी को Whatsapp के उस फीचर्स की जानकारी देने वाला हु जो हाल ही में Whatsapp ने अपनी Application के अंदर दिया है। तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Whatsapp Fingerprint Unlock Features ki Jankari Hindi Me.
Whatsapp Fingerprint Unlock Features ki Jankari Hindi Me
Whatsapp Fingerprint Unlock Features ki Jankari Hindi Me
जैसा कि आप सभी को मालूम ही है Whatsapp दुनिया की Number 1 चैटिंग Application है जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में हर कोई करता है। और Whatsapp भी अपनी Application के अंदर कुछ न कुछ New Update देता रहता है ताकि उसके यूजर को Whatsapp इस्तेमाल करने में ज्यादा से ज्यादा मजा आये. बहुत से फीचर्स Whatsapp के अंदर मौजूद है। जिनका इस्तेमाल आप सभी लोग जरूर करते होंगे अब हाल में व्हाट्सप्प ने अपनी Application के अंदर Security से जुड़ा एक अपडेट दिया है। जिसका इस्तेमाल करने के बाद आप अपने Whatsapp की चेटिंग को और भी बेहतरीन तरीके से Safe रख सकते हो।

Whatsapp Fingerprint Unlock Features ki Jankari Hindi Me

Whatsapp ने जो अपना New Update दिया है वो है Whatsapp Fingerprint Unlock Features. यह एक ऐसा फीचर्स है जिसका इस्तेमाल करके आप अपने Whatsapp पर Fingerprint Lock लगा सकते है। पहले Fingerprint Unlock Features इस्तेमाल करने के लिए हम लोग किसी थर्ट पार्टी Application का इस्तेमाल करते थे और जरुरी नहीं था कि थर्ट पार्टी Application सभी के मोबाइल पर ठीक तरीके से Work करती हो.    
थर्ट पार्टी Application किसी किसी मोबाइल पर ही सही तरीके से काम करती है. लेकिन Whatsapp को इस्तेमाल करने वाले अधिकतर यूजर्स इस Fingerprint फीचर्स का इस्तेमाल करना चाहते थे, ताकि वो अपने Whatsapp चेटिंग को और भी बेहतरीन तरीके से सेफ रख सके।

अब Whatsapp ने अपनी Application के अंदर ही इस इनबिल्ट Whatsapp Fingerprint Unlock Features को दे दिया है जिसका इस्तेमाल अब हर कोई कर सकेगा। हलाकि अभी यह फीचर्स बीटा वर्शन में दिया गया है लेकिन जल्दी यह फीचर्स सभी यूजर के लिए Update कर दिया जायेगा या यह भी हो सकता है मेरी यह पोस्ट लिखने के बाद सभी यूजर के लिए इस Whatsapp Fingerprint Unlock Features को अपडेट कर दिया गया हो.

अब बात आती है कि आखिर इस Whatsapp Fingerprint Unlock Features को कैसे चालू किया जाये तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा अगर आप इस फीचर्स को सुरु करना चाहते है तो यह फीचर्स आपको Whatsapp setting के अंदर आपको दिखाई देगा। यह फीचर्स किस तरह अनेबल किया जाता है इस से जुड़ा एक वीडियो मैंने अपने चैनल पर अपलोड किया है जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो. मेरे द्वारा दिए गए वीडियो देखने के बाद आप सभी लोग इस Whatsapp Fingerprint Unlock Features को इस्तेमाल कर पाएंगे।

मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस Whatsapp Fingerprint Unlock Features ki Jankari Hindi Me Article के माध्यम से आपको इस फीचर्स की पूरी जानकारी प्राप्त हो गयी होगी। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही जानकारी लता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.    
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ