Kya aap Amazon Prime Free Membership Lena chahte ho, Kya aap Amazon Prime Free Membership Trick ki Jaankari प्राप्त करना चाहते है, तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Amazon Prime Free Membership Subscription Kaise Le..

Kya aap Amazon Prime Free Membership Lena chahte ho, Kya aap Amazon Prime Free Membership Trick ki Jaankari प्राप्त करना चाहते है तो मेरा आज का यह Article आप सभी लोगो के लिए ही है क्युकी आज मैं आपको एक ऐसा तरीका बताने वाला हु जिसके माध्यम से आपको Amazon Prime Membership Free में मिलने वाली है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Amazon Prime Free Membership Subscription Kaise Le.
Amazon Prime Free Membership Subscription Kaise Le
Amazon Prime Free Membership Subscription Kaise Le
Amazon Prime Free Membership के बारे में बताने से पहले मैं आप सभी को Amazon Prime के बारे में बताना चाहूंगा कि आखिर यह अमेज़न प्राइम है क्या बला. तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा Amazon प्राइम अमेज़न की एक ऐसी सर्विस है जो उन लोगो के लिए बहुत काम की है जो अमेज़न के माध्यम से Online Shopping करते है. Amazon Prime Member बनने के बाद आपको बहुत से फीचर्स Amazon की तरफ से मिल जाते है. और एक दो फीचर्स नहीं मिलते बल्कि बहुत से फीचर्स आपको Amazon की तरफ से दे दिए जाते है. 

Amazon Prime Free Membership Subscription Kaise Le

अमेज़न प्राइम मेंबर शिप में सबसे बड़ा फायदा होता है इसकी Free Shipping का. आपने देखा होगा जब भी आप Amazon से कोई Product मंगाते है तो आपको उसका Shipping चार्ज देना होता है अगर आपके प्रोडक्ट का मूल्य 500 रूपये से कम का है तो. अगर आपको Shipping नहीं देनी है तो आप कम से कम 500 रूपये के प्रोडक्ट अमेज़न के माध्यम से ऑडर करते हो. लेकिन अगर आपके पास Amazon की Prime Membership है तो आपको कम से कम 500 रूपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप चाहे तो 50 रूपये का प्रोडक्ट भी Free Shipping के द्वारा मंगा सकते है. Free Shipping वाला फीचर्स Amazon Prime Membership का सबसे बड़ा फीचर्स है.

इसके आलावा आपको और भी फायदे Amazon Prime Membership में मिलते है. जैसे की आपको अमेज़न प्राइम मेंबर शिप के बहुत से ऑफर्स अपने अकाउंट में देखने को मिल जाते है और साथ ही आपको Cashback भी अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप के अंदर देखने को मिल जाता है. कैशबैक के आलावा आपको और भी सर्विस अमेज़न के अंदर देखने को मिल जाती है जैसे की अगर आप Amazon Prime मेम्बरशिप लेते है तो आपको Amazon Prime Video or Music का फीचर्स भी अमेज़न के अंदर देखने को मिल जाता है.

आजकल लोगो के अंदर Amazon Prime Video का क्रेज सर चढ़ कर बोल रहा है, क्युकी Amazon Prime वीडियो में आपको बहुत कुछ देखने को मिल जाता है. Amazon Prime में आपको और भी फीचर्स देखने को मिल जाते है जिन्हे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते है. अब बात आती है कि आखिर इस Amazon Prime Membership का खर्चा क्या है.

तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा अगर आप अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप लेना चाहते है तो आपको एक साल के लिए 999 रूपये खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप BSNL के यूजर हो तो आपको अमेज़न की यह प्राइम मेंबर शिप बिलकुल फ्री में मिलेगी। लेकिन अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप को लेने के लिए बीएसएनएल के अपने कुछ नियम है जिसके बारे में मैं आपको आगे बता देता हु. 
Amazon का फ्री मेम्बरशिप वाला प्लान केवल BSNL Postpaid और BSNL Landline Postpaid Customers के लिए ही है. और यह प्लान उन्ही Customers के ऊपर मान्य होगा जो लोग 399 और इस से ऊपर का बिल हर महीने Pay करते है. अगर आप हर महीने 399 या इस से ऊपर का BSNL का बिल Pay करते है तो यह प्लान आप लोगो के लिए ही है. आपको बस मेरे द्वारा दी जा रहे लिंक पर अपना BSNL का नंबर रजिस्टर करना है नंबर रजिस्टर होते ही आपका Amazon Prime Membership एक्टिवेट हो जायेगा वो भी बिलुल फ्री में.
अगर आप Amazon Prime Free Membership Subscription प्राप्त करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके उस पेज पर जाना होगा जिस पर क्लिक करके आपको अपना BSNL का नंबर रजिस्टर करना है. मेरे द्वारा दिए गए लिंक से जब आपके सामने पेज खुल जाता है तो आपको Mobile and Landline दो विकल्प दिखाई देते है आपके पास बीएसएनएल की जो भी सर्विस है उसे सलेक्ट करके अपना बीएसएनएल का मोबाइल नंबर या फिर बीएसएनएल का Landline Number नंबर डालकर अपनी Email लिखे और अपना State सलेक्ट करके Submit पर क्लिक कर दीजिये।

Submit पर क्लिक करते ही आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एक Code आएंगे उसे डाल कर ओके पर क्लिक करिये क्लिक करते ही आपके सामने एक्टिवेट का बटन आ जायेगा उस पर क्लिक करिये अब आपके सामने Amazon का पेज खुल जायेगा जिसमे आपको अपनी अमेज़न की आईडी और पासवर्ड लिख कर अपना अमेज़न वाला अकाउंट Login कर लेना है Amazon का अकाउंट Login करते ही आपका Amazon Prime Membership 1 Year Free में एक्टिवेट हो जायेगा।

तो आप इस तरीके के माध्यम से बहुत ही आराम से Amazon Prime Free Membership Subscription प्राप्त कर सकते है मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को पता चल गया होगा कि Amazon Prime Free Membership Subscription Kaise Le. आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.    
Pradhan Mantri Laghu Vyapari Maan Dhan Yojana ki Jankari 
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ