Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari एक ऐसी जानकारी है जिसके बारे में आप में से बहुत से लोग जरूर पता करना चाहेंगे। Credit Card Bill Payment Cashback Offers, Credit Card Reword Point, Credit Card Bill Payment app यह कुछ ऐसे टॉपिक है जिनके बारे में आप में से बहुत से लोग जरूर सर्च करते होंगे। तो आपके इन्ही सभी सवालों का जवाब मैं अपने आज के इस Article के माध्यम से देने वाला हु तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहिये मेरा यह Article जिसका नाम है. Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari.
Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari
Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari
Credit Card तो आप में से अधिकतर सभी के पास होगा। और आप उसका Bill भी Pay करते होंगे लेकिन क्या आपको कभी Bill Pay करने पर रिवॉर्ड पॉइंट मिले है. मुझे लगता है आप में से बहुत से लोगो को नहीं मिले होंगे। क्युकी आप में से बहुत से लोगो को इस बारे में जानकारी नहीं होगी। मैं आपको बताना चाहूंगा हम लोगो के बिच एक ऐसी Application मौजूद है जिसके माध्यम से हम बहुत ही आराम से अपने Credit Card ka Bill Pay कर सकते है. और बिल Pay करने के बाद हमे उस Application में रिवॉर्ड Point भी मिलते है.

Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari

Reword Point के साथ साथ आपको अपने Credit Card से जुडी सभी जानकारी मिलती है. यानी अगर आप अपने क्रेडिट कार्ड की स्टेटमेंट देखना चाहते है तो बहुत ही आराम से मेरे द्वारा दी जा रही Application के अंदर आपको अपने Credit Card की स्टेटमेंट मिल जाएगी इसके अलावा अगर बैंक आपसे कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी ले रहा होगा तो उसकी जानकारी भी आपको मेरे द्वारा दी जा रही Application के अंदर बहुत ही आराम से मिल जाएगी। और साथ ही आपको Whatsapp पर भी अपने क्रेडिट कार्ड से जुडी सभी जानकारी मिलती रहेगी। सच में बड़ी कमाल की App है ये. 

चलिए अब आपको इस Application का लिंक देता हु. आप इस Application को यहाँ क्लिक करके Google Play Store से बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. डाउनलोड करने के बाद इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टाल करिये उसके बाद ओपन करिये।
  • Application ओपन करने के बाद आपके सामने Apply Now का एक ओप्संस आएगा उस पर क्लिक करिये।
  • इसके बाद आपको अपना Mobile Number लिखना है. मोबाइल नंबर लिख कर Continue पर क्लिक करिये 
  • फिर आपके मोबाइल पर एक OTP आएगा वो OTP डालने के बाद ok पर क्लिक करिये         
  • OTP के बाद आपको अपना First Name और Last Name लिखना है 
  • इसके बाद आपको अपनी Email आईडी लिखना है और Enable Whatsapp वाले ओप्संस को सलेक्ट करके Proceed पर क्लीक कर दो.
  • इसके बाद आपका CIBIL Score चेक किया जाएगा अगर आपका CIBIL Score 750 से ऊपर होगा तो आपको इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने की परमिशन मिल जाएगी।
जब आपका अकाउंट मेरे द्वारा दी गयी Application के अंदर बन जायेगा उसके बाद यह Application आपके Credit Card को आपके सामने दिखा देती है. अब आपको अपने Credit Card को Verify करना होगा।

पहली बार क्रेडिट कार्ड वेरिफाई करने के बाद आपके क्रेडिट कार्ड के अंदर 51 रूपये ट्रांसफर किये जायेंगे। अगर आपके पास एक से ज्यादा Credit Card है तो उन्हें भी आप वेरिफाई कर सकते हो. Credit Card add होने के बाद सभी डिटेल आपको Application के अंदर ही दिख जाएगी। और Whatsapp के माध्यम से भी आपको अपने Credit Card की डिटेल पता चल जाएगी।

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दिया गया यह Credit Card Bill Payment Cashback Offer ki Jankari वाला Article आप लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Article लता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्ट का.     

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!