Google Se WhatsApp Message Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Google se WhatsApp Message Kaise Kare इसकी जानकारी आपको मेरी आज की इस पोस्ट में मिलेगी जिसके माध्यम से मैं आप सभी को बताऊंगा कि आप किस तरह बिना Whatsapp open करे किसी को भी Google से WhatsApp Message kaise kar sakte hai. पूरी जानकारी के लिए पढिये मेरा आज का यह Article जिसका नाम है. Google se WhatsApp Message Karne ki Jankari
Google Se WhatsApp Message Karne ki Jankari
Google Se WhatsApp Message Karne ki Jankari
WhatsApp का इस्तेमाल तो आप में से सभी लोग करते होंगे आज के टाइम में Whatsapp No 1 चैटिंग Application है. और इस Whatsapp Application के बहुत से ऐसे Tips और Tricks होते है जिनके बारे में हम में से बहुत ही कम लोग जानते है. Whatsapp की कुछ बेहतरीन Tricks का इस्तेमाल करके आप अपने Whatsapp को और भी बेतरीन तरीके से इस्तेमाल कर पाते हो. मैंने बहुत सी Whatsapp Tricks अपने इस blog पर दी हुई है और आने वाले टाइम में आपको और भी ऐसी Tricks की जानकारी दूंगा जिसके बारे में आप में से बहुत ही कम लोग जानते होंगे। अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको Whatsapp की एक ऐसी Tricks के बारे में बताने वाला हु. जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे। यह Tricks है Google के माध्यम से Whatsapp Message करना।

Google Se Whatsapp Message Karne ki Jankari

आप सभी को मालूम ही है जब हमे किसी को Whatsapp पर Message करना होता है तो हमको अपनी Whatsapp Application को ओपन करना होता है तब ही जानकार हम किसी को भी Whatsapp पर Message सेंड कर पाते है लेकिन कैसा हो अगर हमे किसी को Whatsapp पर मेसेज करना हो और हमे whatsapp खोलने की भी जरूरत ना पड़े. आप ऐसा बिलकुल कर सकते हो वो भी Google के माध्यम से.

Google se WhatsApp Message करने की सर्विस पहले Google में नहीं थी लेकिन हाल ही में Google ने अपने अपडेट में गूगल से सीधा WhatsApp Messages करने की सुविधा दे दी है अब आप सीधा गूगल से भी किसी को भी Whatsapp पर मेसेज भेज सकते हो. तो चलिए अब देखते है कि आखिर हम लोग Google के द्वारा Whatsapp Message किस तरह कर सकते है. 

अगर आप Google के द्वारा Whatsapp पर मैसेज करना चाहते हो तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल पर Google ओपन करना होगा। Google Open करने के बाद आपको WhatsApp Search करना है Whatsapp Search करते ही आपके सामने Whatsapp Message Send करने की Windows आ जाएगी जैसा आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है.

खुली हुई Windows में जहा To लिखा है उसमे आपको उस बन्दे को सलेक्ट करना है जिसे आप Message करना चाहते है. To वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके सामने कॉन्टेक्ट्स का विकल्प आ जाता है जिसके माध्यम से आप उस बन्दे का नंबर सलेक्ट कर सकते है जिसे आप Message करना चाहते है. नंबर सलेक्ट करने के बाद निचे की और Message का बॉक्स है उसमे आप अपना मेसेज लिखे। और सीधा सेंड वाले बटन पर क्लिक करके अपना Message Send कर दीजिये। यह एक आसान तरीका था जिसके माध्यम से आप बहुत  Google se WhatsApp Message कर सकते हो.

इसके अलावा आप Voice कमांड का इस्तेमाल करके भी किसी को भी Whatsapp Message Send कर सकते हो Google के द्वारा और Voice के द्वारा Whatsapp Message किस तरह किये जाते है इस से जुडी पूरी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके Video में मिल जायेगी। वीडियो देखकर आपको पता चल जायेगा कि आखिर बिना Whatsapp खोले आप किसी को भी Whatsapp पर मैसेज किस तरह कर सकते हो.

मुझे उम्मीद है मेरी आज की यह Google Se WhatsApp Message Karne ki Jankari पोस्ट आप सभी को जरूर पसंद आयी होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी पोस्ट लता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.  
send message from whatsapp, send message by whatsapp, send a message on whatsapp, whatsapp message sent, whatsapp ticks, send whatsapp message from internet.
Deleted Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari             

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!