Deleted Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Deleted Mobile Contacts Recovery Kaise Kare. अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको यह ही जानकारी देने वाला हु. अपनी इस पोस्ट के के माध्यम से मैं आप सभी को Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari Step By Step Dunga. ताकि आप सभी लोग सिख सको कि आखिर Mobile Se Delete ho Gaye Contacts ko kaise wapas Laye. तो पूरी जानकारी के लिए पढ़ते रहिये मेरा यह आर्टिकल जिसका नाम है. Deleted Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari. 
Deleted Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari
Deleted Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari
आज के टाइम में मोबाइल का इस्तेमाल हर कोई करता है और सभी के कॉन्टेक्ट नंबर हमारे इसी Mobile में Save होते है किसी को भी कॉल करनी हो तो कॉन्टेक्ट में जाओ और नंबर सलेक्ट करके सीधा कॉल कर दो. हमारे पुराने साथी हो या कोई नया साथी हो घर का कोई भी रिश्तेदार हो सभी के नंबर हमारे मोबाइल में सेव रहते है. एक तरह से यह Contacts Number हमारे Mobile Phone की जान होते है और हमारी भी अगर किसी कारण से हमारे मोबाइल के सभी Mobile Contacts Number Delete हो जाए तो हमारा दिमाग खराब हो जाता है. हमे बहुत दुःख होता है हमारे सभी कॉन्टेक्ट्स नंबर डिलीट होने का. 

Deleted Mobile Contacts Recovery Karne ki Jankari

वैसे तो हमारे सभी Number आटोमेटिक ही हमारी Gmail Id पर सिंक होते रहते है जिन्हे हम बाद में कभी भी रिस्टोर कर सकते है. लेकिन जब किस्मत खराब होती है कई लोगो से Google के द्वारा भी Contact Number वापिस नहीं ला पाते। गूगल के द्वारा Contacts Number किस तरह रिकवर किये जाते है इस से जुडी जानकारी के लिए में अलग से एक पोस्ट लिख दूंगा। लेकिन आज मैं आपको जो तरीका बताने वाला हु वो बहुत ही आसान तरीका है और उसका इस्तेमाल करके आपके सभी Contacts बहुत ही आराम से आपके मोबाइल फ़ोन में वापिस आ जायेंगे। 

तो चलिए अब आपको बताता हु कि आखिर आपको ऐसा क्या करना होगा जिसे करने के बाद आपके सभी Deleted Mobile Contacts Recovery हो जाए. आपको ज्यादा कुछ नहीं करना आपको बस यहाँ क्लिक करके Google Play Store से एक  Application अपने Mobile में इंस्टॉल करनी है और इंस्टॉल करने के बाद उसे ओपन कर देना है ओपन करने के बाद आपके सामने Deleted का बटन आता है आपको उस पर क्लिक करना है. बटन पर क्लिक करते है  नंबर आपके Mobile से Deleted हुवे है वो सभी आपको दिखने लगेंगे। 

आप सभी को सलेक्ट करे और सबसे ऊपर राइट साइट में आपको तीन लाइने दिखाई देगी उस पर क्लिक करिये अब आपको Restore All का ओप्संस दिखाई देगा। उस पर क्लिक करके आपके सभी Deleted Contacts Recovery हो जायेंगे सीधा आपके Mobile Phone में. तो यह वो आसान तरीका था जिसके माध्यम से आप बहुत ही आराम से अपने सभी Delete हो गए Contests को बहुत ही आराम से वापिस ला सकते है.

मुझे उम्मीद है मेरी आज की यह पोस्ट उन सभी लोगो के लिए बहुत ही काम की साबित होगी जिनके मोबाइल से सभी Contacts Deleted हो गए है और वो उसे Recovery करना चाहते है. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.
how to retrieve google backup contacts, cell phone data recovery, how to restore contacts from google drive, how to get lost contacts from gmail, how to recover contacts, recover deleted contacts, how to see synced contacts in gmail.
Paytm Fraud Call Recoding ki Jankari 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!