World Cup 2019 Cricket Android Game ki Jankari Hindi Me

Hindi Tech Guru
0
Welcome to my latest world cup 2019 Cricket Game Article. मेरा आज का आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जिन्हे क्रिकेट गेम को देखने और खेलने का जूनून है आज मैं आप लोगो के बिच कुछ ऐसे Android Cricket Game के लिंक देने वाला हु जो आप सभी को जरूर पसंद आएंगे तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यब आर्टिकल जिसका नाम है World Cup 2019 Cricket Android Game ki Jankari Hindi Me
World Cup 2019 Cricket Android Game ki Jankari Hindi Me
World Cup 2019 Cricket Android Game ki Jankari Hindi Me
जैसा कि आप सभी जानते ही हो Cricket World Cup 2019 शुरू हो गया है और इसी के साथ सभी के ऊपर क्रिकेट की खुमारी छायी हुई है कुछ लोग Cricket देखने के शौकीन होते है और कुछ लोग ऐसे होते है जिन्हे Cricket खेलने का शोक होता है मेरा आज का यह आर्टिकल उन्ही लोगो के लिए है जिन्हे Cricket खेलने का शोक है आज में आपको कुछ ऐसे Cricket android game के लिंक देने वाला हु जो आप सभी को जरूर पसंद आएंगे।
[ads id="ads1"]

World Cup 2019 Cricket Android Game ki Jankari Hindi Me

मेरी लिस्ट में पहला गेम Real Cricket 19 के नाम से है जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हो. यह एक बेहतरीन Android Cricket Game है जिसमे आपको 3D ग्राफिक के साथ साथ रियल टाइम मल्टीप्लयेर मोड़ भी मिलता है जिसके द्वारा आप अपने दोस्तों और फेमली मेंबर्स के साथ भी इस Game को खेल सकते है. इस गेम में आप अपनी खुद की टीम बना सकते हो साथ ही इसमें आपको डिफ्रेंसिव, बैलेंस्ड और रेडिकल जैसे कई बेटिंग मोड़ भी मिल जाते है जिन्हे सलेक्ट करके आप इस गेम को और भी मजेदार तरीके से खेल सकते हो.

मेरी लिस्ट में दूसरा गेम World Cricket Champion 2 के नाम से है जिसे आप यहाँ क्लिक करके google play store से डाउनलोड कर सकते हो. इस Android Cricket Game के अंदर भी आपको 3D ग्रफिक का मजा मिलता है साथ ही इसमें आपको हेलीकाप्टर और दिल स्कूप जैसे शॉट खेलने की सुविधा भी मिलती है. इस गेम में आप प्लेयर्स को कस्टमाइज भी कर सकते हो इसमें आपको और भी बहुत से फीचर्स मिलते है जिनका इस्तेमाल करके आप इस गेम को और भी मजेदार तरीके से खेल सकते हो. 

अगला गेम है MS Dhoni Real Time Multiplayer Android Game जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हो. इस गैम में आपको Ms Dhoni जैसा cricket game खेलने का मौका मिलेगा।
[ads id="ads2"]
अगला Game उन लोगो के लिए है जो सचिन तेंदुलकर की बेटिंग के दीवाने है इस गेम का नाम है Sachin saga cricket champions जिसे आप यहाँ क्लिक करके google play store से डाउनलोड कर सकते हो. इस गैमे के अंदर आप ठीक सचिन तेंदुलकर की तरह ही खेलते हो यह ही इस गेम की खासियत है इस गैम को खेलकर भी आप सभी को बहुत मजा आएगा।

और मेरी इस गैम लिस्ट का लास्ट गेम Stick Cricket के नाम से है जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हो. यह हल्का फुल्का Game है लेकिन Cricket के दीवानो को यह Game जरूर पसंद आएगा। 

तो यह वो World Cup 2019 Cricket Android Game ki Jankari  सभी लोगो को जरूर पसंद आयी होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही जानकारी लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!