Paytm First Credit Card Apply Kaise Kare

Hindi Tech Guru
0
Paytm First Credit Card हम सभी के बिच आ चूका है Paytm Credit Card से जुडी सभी जानकारी आपको मेरी इसी पोस्ट में मिलने वाली है जिसके माध्यम से मैं आप सभी को Paytm Credit Card ke Features की जानकारी और Paytm Credit Card को Apply करने की जानकारी देने वाला हु तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Paytm First Credit Card Apply Kaise Kare
Paytm First Credit Card Apply Kaise Kare
Paytm First Credit Card Apply Kaise Kare
जैसा की आप सभी जानते ही हो Paytm हम लोगो के बिच कुछ ना कुछ नया लाता ही रहता है कभी बैंक कभी डेबिट कार्ड कभी Mutual Funds कभी कुछ कभी कुछ, यानी कि Paytm चाहता है की हर बंदा उसके साथ जुड़ा रहे और उसकी सर्विस का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करे. आप में से हर कोई Paytm का इस्तेमाल जरूर करता होगा और आप सभी को मालूम ही होगा पीछे साल Paytm ने लगभग अपने सभी यूजर्स को Loan के रूप में कुछ अमाउंट दी थी जिसका उसे वो पुरे महीने कर सकते थे. और महीने के लास्ट में आप उस अमाउंट का जितना भी इस्तेमाल करेंगे उतना ही बिल आपको Pay करना होता है. 

Paytm First Credit Card Apply Kaise Kare

अपने Loan की सफलता के बाद मुझे लगता है Paytm ने अपनी एक ऐसी सर्विस हम लोगो के बिच दी है जिसके माध्यम से आपको मिलने वाला है एक Credit Card यानी कि Paytm आपको देगा एक ऐसा क्रेडिट कार्ड जैसा देता है एक बैंक। लेकिन अभी यह Credit Card केवल उन्ही लोगो के लिए मौजूद है जिन्होंने Paytm की Paytm First सेरिवेस को एक्टिवेट किया हुवा है. Paytm First भी Paytm की तरह ही एक ऐसी सर्विस है जिसके माध्यम से आपको मिलते है बहुत से ऑफर्स। जो एक नार्मल यूजर्स को नहीं मिलते। आप बहुत ही आराम से Paytm First Services को एक्टिवेट कर सकते है. लेकिन Paytm की यह सर्विस free नहीं है. इसके लिए आपको चार्ज देना पड़ता है Paytm First से जुडी सभी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके मिल जायेगी। 

Paytm First मेंबर्स के लिए Paytm ने अपना एक Credit Card लांच कर दिया है जिसे आप Paytm की Application से ही ऑडर कर सकते हो. इसे ऑडर किस तरह किया जाता है इस से जुडी जानकारी में आपको आगे देता हु लेकिन उस से पहले थोड़ा इस Paytm Credit Card  जानकारी प्राप्त कर लेते है. Paytm यह कार्ड खुद नहीं दे रहा है बल्कि Citi Bank के माध्यम से आपको यह Citi Bank Credit Card मिलेगा Paytm केवल मद्यस्था का काम कर रहा है अगर आप Paytm का यह Credit Card ऑडर करते हो तो आपको Citi Bank यह कार्ड देगा। 

Paytm Credit Card All Information in Hindi

अब बात करते है इसके चार्ज की तो मैं आपको बताना चाहूंगा वैसे तो Paytm इसकी कोई Membership Fees नहीं ले रहा है लेकिन आपको इसमें Annual Fees जरूर Pay करनी होगी जिसमे आपको 500 Rs. Pay करने होंगे। लेकिन अगर आप इस Paytm First Credit Card से एक साल के अंदर 50,000 को इस्तेमाल कर लेते हो तो आपको यह 500 rs भी रिफंड हो जाएंगे यानी फिर आपको यह कार्ड बिलकुल फ्री में मिल जायेगा।

इस Paytm Credit Card में आपको काफी सारे ऑफर्स भी मिलते है यह सभी ऑफर्स Citi Bank के पाटर्नर की तरफ से दिए जाते है अगर आप इस कार्ड को ऑडर करना चाहते है और इस Paytm First Credit Card से  जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके उस वीडियो को देखना होगा जिसमे आपको इस Credit Card से जुडी सभी जानकारी मिल जाएगी साथ ही आप उसे किस तरह ऑडर कर सकते है यह भी आप देख पाएंगे।    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!