Paytm Money Transfer Trick Free में Money Transfer करे

Hindi Tech Guru
1
Welcome to My Latest Paytm Money Transfer Trick Article. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को बताने वाला हु कि आप किस तरह बहुत ही आराम से Paytm Wallet की Money को Free में अपने बैंक अकाउंट में किस तरह Transfer कर सकते हो तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए मेरा पूरा आर्टिकल पढ़े और सीखे फ्री में Paytm Wallet को ट्रांसफर करने की ट्रिक। तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Paytm Money Transfer Trick Free में Money Transfer करे
Paytm Money Transfer Trick Free में Money Transfer करे
Paytm Money Transfer Trick Free में Money Transfer करे
आप सभी को मालूम ही होगा जब हम Paytm Wallet की Money को अपने बैंक या फिर किसी के भी बैंक में Transfer करते है तो उसमे हमारा 4% एक्स्ट्रा चार्ज लग जाता है यह सभी के साथ होता है पहले यह चार्ज नहीं लगता था लेकिन जैसे जैसे Paytm को इस्तेमाल करने वालो की सख्या बढ़ती गयी वैसे वैसे Paytm ने भी हम लोगो के बिच एक ऐसा चार्ज लगा दिया जिस सर्विस का हम लोग सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते थे यानी की Paytm Wallet की Money को बैंक में ट्रांसफर करने की सर्विस। 

Paytm Money Transfer Trick Free में Money Transfer करे 

पता नहीं क्यों कम्पनी ने ऐसा किया पहले जिस सर्विस पर चार्ज नहीं लगता था उस पर बाद में चार्ज लगा दिया गया जिसके कारण Paytm इस्तेमाल करने वाले सभी मेंबर को परेशानी होने लगी खेर अब क्या बोल सकते है किसी भी कम्पनी को. लेकिन इसी Paytm कम्पनी ने हम लोगो के बिच एक ऐसी सर्विस निकाली हुई है जिसका इस्तेमाल करके हम लोग पैसा सीधा अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है. यह सर्विस है Paytm Business Account की जिसके द्वारा आप बहुत ही आराम से किसी से भी Money ले सकते हो और जब आप Money लोगे तो वो Money सीधा आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगी। आपके Paytm Wallet में नहीं जाएगी सीधा बैंक Account में जाएगी। 

अब बात आती है कि जो हमारे वॉलेट में पैसा पड़ा है उसे हम किस तरह अपने बैंक अकाउंट में भेजे वो भी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के तो इसके लिए थोड़ा सा जुगाड़ करना पड़ता है उसी जुगाड़ को बताने के लिए मैं आप लोगो के लिए यह पोस्ट लिख रहा हु. ताकि आप सभी लोग बहुत ही आराम से अपने Paytm Wallet की Money को बिना किसी चार्ज के अपने बैंक अकाउंट में सेंड कर सको. 

अगर आप अपने Paytm Wallet की Money को Free में ट्रांसफर करना चाहते हो तो सबसे पहले आपको अपना Paytm Business Account बनाना होगा यह अकाउंट किस तरह बनता है इसकी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके मिल जायेगी। जब आपका पेटम बिज़नेस अकाउंट बन जाएगा तब आपके पास एक बार कोड होगा उसी के माध्यम से आप किसी से भी मनी ले सकते है और अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते है.

Paytm Wallet Money Free Send to Bank Account Trick 

अब बात आती है Paytm Business अकाउंट के द्वारा हम अपने Paytm Wallet का पैसा अपने Bank अकाउंट में किस तरह पहुचाये तो इसके लिए आपको एक ऐसे दोस्त या रिश्तेदार की जरूरत पड़ेगी जिसके पास Paytm Account Full KYC वाला हो अगर आपके पास एक ऐसा दोस्त या रिस्तेदार है तो आप अपने Paytm Wallet का पैसा बहुत ही आराम से अपने बैंक अकाउंट मे ट्रांसफर कर सकते हो. वो किस तरह किया जाता है उसकी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके मेरे उस वीडियो में मिल जायेगी। जिसमे मैंने Live प्रूफ के साथ आपको Paytm Wallet का पैसा बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करके दिखाया हुवा है. 

मुझे उम्मीद है मेरी आज की यह Paytm Money Transfer Trick Free में Money Transfer करे Trick आप सभी को जरूर पसंद आयी होगी और आप सभी लोग बहुत ही आराम से अपने Paytm Wallet की Money को Free में अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करना सीख गए होंगे। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही वीडियो लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इंतजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.   

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!