Thanks YouTube For YouTube Silver Play Button

Hindi Tech Guru
1
मेरी आज की यह पोस्ट YouTube को Thanks बोलने के लिए है. साथ आप सभी को भी Thanks बोलने के लिए है क्युकी आप सभी लोगो की वजह से है मैं आज की यह पोस्ट लिख पा रहा हु तो चलिए देखते है आखिर मैं YouTube और आप सभी को Thanks क्यों बोलना चाहता हु. आखिर ऐसी कौन सी ख़ुशी मुझे मिल गयी जिसकी वजह से मैं Thanks बोल रहा हु. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल। 
Thanks YouTube For YouTube Silver Play Button
Thanks YouTube For YouTube Silver Play Button
YouTube को Thanks बोलने का रीजन तो आपको इस पोस्ट के टाइटल में पता चल ही गया होगा। मेरा Thanks YouTube Silver Play Button को लेकर है जो की मुझे मिल चूका है मैं दिल से YouTube को Thanks बोलना चाहूंगा जिसके द्वारा मुझे United States से YouTube Silver Play Button भेजा गया है. Thank You so much YouTube. YouTube के साथ साथ मैं अपने उन सभी 100,000 Subscribe को भी दिल से Thanks बोलता हु जिनकी वजह से मेरा भी वो सपना पूरा हो गया. जो हर एक YouTubar का सपना होता है.

Thanks YouTube for YouTube Silver Play Button

हर यूटूबर चाहता है कि उसके एक लाख Subscriber हो और उसे YouTube की तरफ से Silver Play Button का गिफ्ट मिले। हर यूटूबर की तरह मेरा भी सपना था कि मुझे भी एक सिल्वर प्ले बटन मिले मेरा सपना पूरा हो गया है भले ही देर से हुवा है लेकिन मैं खुश हु कि आखिर मुझे भी YouTube की तरफ से गिफ्ट मिल ही गया. जिस तरह हमारी रियल लाइफ में सपने होते है ठीक उसी तरह यह Internet के सपने है जो की हर कोई देखता है. 

आप सभी को मालूम ही होगा जब YouTube पर एक लाख Subscriber पुरे हो जाते है तब YouTube की तरफ से हमारी उस मेहनत का सम्मान किया जाता है जो मेहनत हम YouTube पर वीडियो के रूप में देते है. हमारी मेहनत को देखते हुवे ही YouTube एक लाख Subscriber होने पर हमे YouTube Silver Play Button देता है. और एक मिलियन Subscriber होने पर YouTube Play Gold Button दिया जाता है. और 10 मिलियन Subscriber होने पर YouTube Diamond Play Button दिया जाता है. 

YouTube पर बहुत से ऐसे यूटूबर है जिनके 10 मिलियन Subscriber हो चुके है और उन्हें Diamond Play Button भी मिल चूका है हम जितनी ज्यादा मेहनत YouTube पर करते है उसी के अनुसार हमे उसका फल भी मिलता है किसी को थोड़ा जल्दी मिल जाता है और किसी को थोड़ा टाइम लग जाता है खेर जो भी है अब मेरा भी उस लिस्ट में नाम शामिल हो गया है. जिसके लिए मैं पिछले 2 साल से इन्तजार कर रहा था. अगर आप लोगो का साथ और प्यार रहा तो एक ना एक दिन मैं 1 मिलियन Subscriber का आकड़ा छू लूंगा। और आप लोगो के बिच फिर से आयूंगा एक और थैंक्स लेकर आप लोगो के लिए और YouTube के लिए. क्युकी आपके साथ की वजह से ही YouTube हमे सम्मान देता है. तो अगर आप लोगो का साथ ही नहीं होगा तो मुझे इस तरह के गिफ्ट भी नहीं मिल पाएंगे।

तो आज के लिए बस इतना ही चलते चलते एक बार फिर से आप सभी का और YouTube का दिल से Thanks.......... Thanks YouTube For YouTube Silver Play Button...    

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!