Paytm Money Customer Support Ki Jankari Hindi Me

Hindi Tech Guru
1
Welcome to Paytm Money Customer Support Article. मेरा आज का यह Article Paytm Money से जुड़ा है जिसमे मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह Paytm Money के Customer Care से कॉन्टेक्ट कर सकते है तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Paytm Money Customer Support ki Jankari Hindi Me
Paytm Money Customer Support Ki Jankari Hindi Me
Paytm Money Customer Support Ki Jankari Hindi Me
Paytm Money के बारे में तो आप सभी जानते ही हो आप में से बहुत से लोगो ने Paytm Money के अंदर अपना Account Open भी कर लिया होगा और Mutual Funds में Invest करना भी शुरू कर दिया होगा। लेकिन बहुत से लोग ऐसे है जिनका अभी तक KYC भी पूरा नहीं हुवा है और अगर किसी का KYC पूरा हो भी गया है तो उसे कोई और समस्या आ रही है. और जब कोई समस्या आती है तो हमे एक कस्टमर केयर की जरूरत पड़ती है ताकि हम अपनी समस्या Customer Care को बता सके.  

Paytm Money Customer Support ki Jankari Hindi Me

वैसे तो Paytm Money Application के अंदर आपको अपनी समस्या दूर करने के लिए बहुत से विकल्प मिल जाते है. Paytm Money से जुडी बहुत सी समस्या का समाधान आपको Paytm Money Application के अंदर ही मिल जाता है. Paytm Money से जुडी समस्या का समाधान देखने के लिए आपको Paytm Money Application Open करके Left Side में दी गयी 3 Line पर क्लिक करना होगा। वही पर आपको एक Customer Support का एक विकल्प दिखाई देगा। आपको उसी विकल्प पर क्लिक करना है वही आपको आपकी समस्या से जुड़े सभी समाधान मिल जाते है. 

अगर आपको उस विकल्प पर अपनी समस्या से जुड़ा समाधान ना मिले तो आपको वही पर इनकी टीम को मैसेज करने का विकल्प भी मिल जाता है. लेकिन बहुत से लोग Paytm Money Customer Care से Phone पर बात करना चाहते है तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा अभी Paytm Money Customer Number कम्पनी की तरफ से लांच नहीं किया गया है. अभी केवल आप Paytm Money Customer Care को Email के माध्यम से ही कॉन्टेक्ट कर सकते हो. 

Paytm Money Customer Care Email

अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को Paytm Money Customer Care Email id देने वाला हु जिसके द्वारा आप अपनी किसी भी समस्या के बारे में Paytm Money टीम को बता सकते हो. आपके द्वारा की गयी Email का Reply 24 से 48 घंटे में ही आ जाता है. अपनी इस पोस्ट के माध्यम से में आपको Paytm Money Customer Support की 2 Email-id देने वाला हु पेही दूंगा KYC से जुडी समस्या के लिए और दूसरी सभी तरह की समस्या के लिए.

जिन मेंबर का अभी Paytm Money पर KYC Pending है वो सभी लोग priority.kyc@paytmmoney.com पर अपनी रजिस्टर Email से और अपना रजिस्टर मोबाइल नंबर लिख कर Mail करिये और उसके बाद 24 से 48 घंटे का इंतजार करिये इनकी तरफ से Reply आएगा और आपका Paytm Money KYC Update हो जाएगा। 


अब बात करते है दूसरी ईमेल की जिन लोगो को Paytm Money के बारे में कुछ पूछना है या अपनी किसी समस्या के बारे में बताना है तो वो लोग feedback@paytmmoney.com पर मेल करके अपनी समस्या के बारे में बता सकते है. 

अभी Paytm Money की तरफ से कोई भी नंबर लांच नहीं किया गया है लेकिन जल्दी ही एक Paytm Money Helpline Number हम सभी के बिच आएगा जिस पर हमलोग डॉयरेक्ट Paytm Money टीम से बात कर पाएंगे। तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.   

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!