Adobe After Effects Tutorials Playlist in Hindi

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest After Effects Tutorials Playlist Article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जो घर बैठे बैठे ही After effects software को सीखना चाहते है तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Adobe After Effects Tutorials Playlist in Hindi.
Adobe After Effects Tutorials Playlist in Hindi
Adobe After Effects Tutorials Playlist in Hindi
Article से पहले मैं आप सभी को शिवरात्रि की शुभकामनाएं  चाहूंगा आप सभी को सावन के इस पावन मैंने में शिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं। भगवान भोलेनाथ आप सभी की जिंदगी खुशियों से भर दे. बोलो शकर भगवान् की जय. चलिए अब शुरू करते है अपने टॉपिक को. जैसा की आप सभी जानते ही हो मैंने अपने इस ब्लॉग पर Photoshop और Coreldraw की वीडियो डीवीडी दी हुई है. जिसके द्वारा अब तक बहुत से लोग मेरी इन डीवीडी को खरीद कर दोनों ही software को बहुत ही अच्छे तरीके से सीखकर घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर रहे है।  

Adobe After Effects Tutorials Playlist in Hindi

 मेरी इन दोनों डीवीडी की सफलता को देखकर मैंने अपना एक नया चैनल शुरू किया है जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो अपने इस चैनल पर मैं आपको सभी Software पर Work करने की जानकारी Step by Step दूंगा। और इतने आसान तरीके से आपको जानकारी दूंगा जो जानकारी शायद ही आपको किसी और चैनल पर मिलेगी जानकारी के साथ साथ आप मुझे फ़ोन करके उस टॉपिक की जानकारी भी ले सकते है जिस टॉपिक के मैं अपलोड करूँगा। मेरे इस चैनल पर आपको जिस जिस टॉपिक की जानकारी मिलेगी वो सभी  आपको यहाँ क्लिक करके मेरे वीडियो में दिख जायेंगे। मेरे इस वीडियो को आप लास्ट तक देखिएगा। तब ही आपको मेरे द्वारा दिए जा रहे सभी टॉपिक की जानकारी मिलेगी।    

अपने नए चैनल पर आपको मैं जितने भी सॉफ्टवेयर के बारे में जानकारी दूंगा उसकी एक Playlist अलग से बनाऊंगा ताकि आपको मेरे द्वारा दिए जा रहे वीडियो को Search करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना आये अभी मैंने अपने नए Learning Tutorials Channel पर ज्यादा वीडियो अपलोड नहीं किये है. क्युकी इस चैनल की अभी शुरुआत है हर रोज मेरे इस चैनल पर आपको कोई ना कोई वीडियो देखने को जरूर मिलेगा अभी मैंने अपनी इस चैनल पर Adobe After Effects ki Playlist दी है. जिसमे मैंने अभी केवल 2 वीडियो अपलोड किये है.

Adobe After Effects Tutorials Playlist को देखने के लिए आप यहाँ क्लिक करे. क्लिक करने के बाद इस प्लेलिस्ट में सभी वीडियो को देखे साथ ही मेरे इस नए चैनल को Subscribed जरूर करे और इन्तजार करिये मेरे आने वाले वीडियो का जिसमे मैं आपको Step by Step सभी सॉफ्टवेयर की जानकारी दूंगा। आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपने अगले वीडियो में. आप मेरे साथ इसी  रहे ताकिआपको  सभी जानकारिया टाइम To टाइम मिलती रहे.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!