Jio gigafiber ki puri jankari hindi me, jio giga fiber plan and offers ki jankari hindi me

Welcome to My Latest Jio GigaFiber Plan Article. मेरा आज का यह Article जिओ की नयी सर्विस को लेकर जुड़ा है जिसमे मैं आपको जिओ की उस सर्विस की पूरी जानकारी Step by Step देने वाला हु जिसके बारे में आप सभी को पता होना चाहिए तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Latest Article जिसका नाम है Jio GigarFiber ki Puri Jankari Hindi Me.
Jio GigaFiber Ki Puri Jankari Hindi Me
Jio GigaFiber Ki Puri Jankari Hindi Me
जिओ के बारे में तो आप सभी जानते ही हो यह वो ही कम्पनी है जिसकी वजह से आज के टाइम में गाँव गाँव में लोग 4G स्पीड वाला नेट इस्तेमाल करके इंटरनेट के माध्यम से अपने बहुत से काम कर रहे है जिओ की कम्पनी की वजह से ही बड़ी बड़ी नेटवर्क कम्पनी को अपने डाटा को सस्ता करना पड़ा. जिओ हम सभी के बिच कुछ ना कुछ ऑफर्स देती रहती है. कभी सस्ता डाटा तो कभी सस्ता फ़ोन. 

Jio GigaFiber ki Puri Jankari Hindi Me

अब जिओ ने एक नयी सर्विस हम सभी लोगो के बिच शुरू करी है जिसकी रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 15 अगस्त से हो गयी है जिओ ने अपनी नयी सर्विस Jio GigaFiber के नाम  से शुरू करि है जिसे बहुत ही जल्द हम सभी के बिच लाया जायेगा अभी तो केवल इस सर्विस का रजिस्ट्रेशन हो रहा है. आप जिओ की वेबसाइट पर जाकर इस Jio GigaFiber में अपना मोबाइल Number रजिस्टर कर सकते हो. चलिए अब इस सर्विस के बारे में और इसके  प्लान के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त कर लेते है. 

Jio Giga Fiber Kya Hai 
यह सवाल आप सभी के मन में चल रहा होगा की जिओ की यह नयी सर्विस यानी जिओ गीगा फाइबर क्या बला है तो मैं आपको बताना चाहूंगा जिस तरह आप BSNL ब्रॉडबैंड का इस्तेमाल करते है यह ठीक उसी तरह की सर्विस है लेकिन उस से कही ज्यादा एडवांस है. जिओ की यह नयी सर्विस FTTH यानी की फाइबर टु होम पर आधारित है. इसका मतलब यह है की अब आपको जिओ की इंटरनेट सर्विस वायर के द्वारा आपके घर तक मिलेगी। कम्पनी का दावा है की जिओ की स्पीड हर यूजर को 1 GBPS तक मिलेगी। इतने तेज़ इंटरनेट से हमारे देश में इंटरनेट की दुनिया में नयी क्रांति आएगी।

Jio GigaFiber Registration and Plan
अगर आप जिओ गीगा फाइबर को रजिस्टर करना चाहते है तो आप इसे My Jio App या फिर जिओ की ऑफिसयल वेबसाइट पर जाकर रजिस्टर कर सकते हो अभी यह नहीं मालूम की जिओ की यह सर्विस कब से शुरू हो  लेकिन News के अनुसार पता चला है कि जिओ की इस सर्विस के लिए ग्राहक को 4500 रूपये की फ़ीस देनी होगी जिसमे शुरू के 3 महीने वो Jio GigaFiber को Free इस्तेमाल कर सकता है. जिओ  के इस GigaFiber Plan की जानकारी आधारिक रूप से नहीं दी गयी है. लेकिन जैसे ही इसके सभी प्लान की जानकारी की घोषणा की जायेगी इसकी जानकारी मैं आप सभी को जरूर दूंगा।

Jio Giga Fiber Services किस किस जगह शुरू होगी
आप सभी के मन में सबसे बड़ा सवाल यह ही होगा की यह जिओ की नयी सर्विस किस किस जगह शुरू होगी। तो मैं आपको बताना चाहूंगा यह सर्विस देश के किस किस हिस्से में शुरू होगी अभी इसकी स्पस्ट जानकारी  नहीं है अभी कम्पनी के द्वारा रजिस्ट्रेशन प्रकिया शुरू की गयी है कम्पनी का कहना है जिस जगह से ज्यादा रजिस्ट्रेशन किये जायेगे उसी जगह यह सर्विस शुरू की जायेगी। अभी यह सर्विस रजिस्ट्रेशन पर ही निर्भर है. लेकिन जल्दी इसे देश के कोने कोने में पहुंचाया जायेगा। 

Jio GigaFiber की यह सर्विस आने के बाद आपको सुपर फ़ास्ट इंटरनेट तो मिलेगा ही साथ ही आप इस सर्विस के माध्यम से अपने टीवी पर Live TV का मजा भी ले सकते हो. इस सर्विस के आने से बहुत कुछ बदलाव हमारी लाइफ में होने वाले है तो आप ज्यादा से ज्यादा रजिट्रेशन अपने शहर और गाँव में करवाए ताकि जल्दी से जल्दी यह सर्विस आप लोगो के बिच आ सके और आप सुपर फास्ट इंटरनेट का मजा ले सके. आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के बिच Jio GigaFiber से जुडी जानकारी लाता रहूँगा। आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इंतजार करे मेरी आने वाली पोस्ट का.     
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

2 comments so far,Add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ