Paytm Wallet Money Free Charges ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Paytm Wallet Money Trick Article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जिनका Paytm पर Account बना हुवा है और वो Paytm से Bank में Free में Money Transfer करना चाहते है तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Latest Article जिसका नाम है Paytm Wallet Money Free Charges ki Jankari
Paytm Wallet Money Free Charges ki Jankari
Paytm Wallet Money Free Charges ki Jankari
Paytm के बारे में तो आप सभी जानते ही हो आप में से बहुत से लोगो के Paytm में Account भी बने होंगे और Paytm के द्वारा  लोग अच्छा खासा काम भी कर रहे होंगे जब शुरू में Paytm पर लोगो ने Account बनाना शुरू किया था तब Paytm पर सब Free था Free से मेरा मतलब अगर आप Paytm Wallet के पैसे को अपने बैंक अकाउंट या किसी के भी Bank Account में transfer करते थे तो उसमे आपका कोई भी एक्स्ट्रा Charges नहीं लगता था. लेकिन जैसे जैसे Paytm के कस्टमर बढ़ते गए तब से ही Paytm ने Money Transfer करने पर एक्स्ट्रा Charges लगाना शुरू कर दिया। 

Paytm Wallet Money Free Charges ki Jankari

अगर आपके Paytm Wallet के अंदर 100 Rs है और अगर आप उसे अपने Bank में Transfer करते है तो इसमें आपका 3 Rs का चार्ज कटेगा और अगर आपके Wallet में 1000 Rs है और उसे आप अपने Bank Account में transfer करते  है तो आपका इसमें 30 Rs का चार्ज लगेगा। यह charges लगभग सभी यूजर के ऊपर लगाया जा रहा है. हालांकि अभी भी बहुत से ऐसे यूजर है जिनका Paytm Wallet Money Transfer करने  एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लग रहा है. मैं भी उन यूजर में से एक हु जिनका Paytm Wallet से Bank Account में Money Transfer करने पर कोई चार्ज नहीं लगता है. 

जिन लोगो का Paytm Wallet Money पर चार्ज लगता है वो लोग अक्सर Paytm Wallet Money Free Charges करने की ट्रिक इंटरनेट पर सर्च करते रहते है बहुत से लोगो को Trick मिल जाती है  लेकिन बहुत से लोग ऐसे है जिन्हे ऐसी Trick नहीं मिल पाती। जिन लोगो को Paytm Wallet के द्वारा Free Money Transfer करने की ट्रिक नहीं मिलती उन लोगो के लिए मैं आज एक ऐसी Trick बता रहा हु जिसका इस्तेमाल करके आप में से कोई भी अपने Wallet का पैसा बिलकुल Free में अपने Bank Account में Transfer कर सकता है वो भी बिना किसी एक्स्ट्रा Charges के. 

जो मैं आपको Trick बताने जा रहा हु वो 100% Working Trick है जिसका इस्तेमाल आप में से कोई भी कर सकता है तो अगर आप भी Paytm Wallet Money का Transfer Charges खत्म करना चाहते हो तो यहाँ क्लिक करके मेरा वो वीडियो देखिये जिसमे मैंने आपको Step by Step बताया हुवा है कि आप किस तरह Paytm Wallet Money Free Charges के साथ बैंक Account में Transfer कर सकते हो.      

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दी गयी Trick का इस्तेमल करके आप सभी बहुत आराम से अपने Paytm Wallet का पैसा अपने Bank Account में Transfer कर पाएंगे तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ. 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!