free photo design online service ki jankari, free online service for photo design, online design service in hindi.

Welcome to My Latest Photo Design Online Service Article. मेरा आज का Article मेरी एक नयी सर्विस से जुड़ा है जो मैं आप सभी के लिए शुरू करने वाला हु. ताकि मैं आप लोगो की कुछ हेल्प कर सकू तो चलिए ज्यादा टाइम ना लेते हुवे शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Free Photo Design Online Service ki Jankari.
Free Photo Design Online Service ki Jankari
Free Photo Design Online Service ki Jankari
Photo Design के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। और मुझे लगता है आप में से बहुत से लोग Photo डिज़ाइन का Work करते भी होंगे। आज के टाइम में बहुत से लोग Photo Design का काम करके घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर रहे है खेर मेरी आज की पोस्ट कमाई से जुडी नहीं है बल्कि मेरी आज की यह पोस्ट मेरी एक ऐसी सर्विस से जुडी है जो आज से मैं आप सभी के लिए शुरू कर रहा हु. जो आप सभी के लिए काम की साबित होगी।

Free Photo Design Online Service ki Jankari

आज में आप सभी के लिए Free Photo Design Online Service शुरू कर रहा हु. मेरी इस सर्विस का इस्तेमाल करके आप अपनी किसी भी Photo को मेरे द्वारा Online Design करवा सकते हो. आप में  से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिनका मन अपनी फोटो को नया रूप देने को करता होगा लेकिन ज्यादा ज्ञान ना होने की वजह से वो अपनी फोटो को नया रूप नहीं दे पाते होंगे लेकिन अब आप सभी अपनी फोटो को Online Upload करके किसी भी तरह का डिजाइन फ्री में बनवा सकते हो. वो भी मेरी खुद की सर्विस के द्वारा।

चलिए मैं आपको बता देता हु कि आप किस किस तरह की फोटो Design मेरी सर्विस के द्वारा करवा सकते हो. मेरी इस सर्विस के द्वारा आप अपनी किसी भी पुरानी फोटो को नए रूप में बनवा सकते है, आप अपनी फोटो का बैकराउंड बदला सकते है, अपनी फोटो में कपड़े बदलवा सकते हो, ब्लेंक & व्हॉइट फोटो को कलर में बनवा सकते हो, अपनी फोटो को मल्टिपल इफेक्ट के साथ डिजाइन करवा सकते हो. अपनी फोटो को Passport Size में बनवा सकते हो, Passport Size की White बैकराउंड में फोटो बनवा सकते हो. इसके अलावा आपको फोटो में  जिस भी तरह की Design चाहिए। उसी तरह की डिजाइन मेरी सर्विस के द्वारा आपको बना कर दी जाएगी।

Photo Design Online Service Form

अगर आप अपनी Photo Online Design करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लीक करके एक एप्लीकेशन डाउनलोड करनी होगी जिसके द्वारा आप अपने मोबाइल से ही  फॉर्म को भर सकते हो जिसकी डिटेल आपको निचे दी जा साथ ही आपको अपनी उस फोटो को Upload करना होगा जो आप Online Design करवाना चाहते है. मैं आपको बता देता हु इस फॉर्म के अन्दर आपको क्या क्या भरना है.
  1. Your Name : यहाँ आपको अपना नाम लिखना है 
  2. Your Email : यहाँ आपको अपनी ईमेल आईडी लिखनी है 
  3. Your Mobile Number : यहाँ आपको अपना मोबाइल नम्बर लिखना है 
  4. आपकी जन्म तिथि : यहाँ आपको अपनी जन्म तिथि लिखनी है 
  5. किस तरह की फोटो बनवानी है : किस तरह की फोटो बनवाना चाहते है डिटेल में लिखिए 
  6. Photo Size बताइये : यहाँ आपको फोटो का साइज बताना है 
  7. Photo Upload करे : यहाँ आपको अपनी फोटो अपलोड करनी है 
यह सब डिटेल भरने के बाद आप निचे दिए गए Submit बटन पर क्लीक कर दो आपके द्वारा भरी गयी जानकारी और आपकी फोटो मेरे पास आ जाएगी और फिर 24 से 48 घंटे तक आपको फोटो को डिजाइन करके आपकी ईमेल पर भेज दिया जाएगा। वो भी बिलकुल फ्री मैं आपसे इसका कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लूंगा।मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा शुरू की गयी यह सर्विस आप सभी लोगो के लिए काम की साबित होगी। आगे भी आप सभी के लिए कुछ ऐसी ही सर्विस लाता रहूँगा जो आप सभी के लिए बहुत काम की साबित होगी।

मेरी इस Free Photo Design Online Service को आप अपने Facebook और Whatsapp पर जरूर शेयर करे ताकि हर कोई अपनी फोटो को Online Design कर सके. और इस सर्विस का फायदा उठा सके तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.
Photoshop Video DVD Hindi Me 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ