Mac and Windows Ke Latest or Old Version Software Download Kare

Hindi Tech Guru
4
Welcome to My Latest Mac and Windows Ke Software Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आप सभी को एक ऐसी website के बारे में बताने वाला हु जिसके द्वारा आप किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए किसी भी Software का old or latest version बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Mac and Windows Ke Latest or Old Version Software Download Kare.
Mac and Windows Ke Latest or Old Version Software Download Kare
Mac and Windows Ke Latest or Old Version Software Download Kare
आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिनके पास पुराने computer है और उन Computer पर जो Latest Version के software होते है वो Run नहीं होते ऐसे में आपको Old Version Software की जरूरत पड़ती है. लेकिन इस Internet की दुनिया में बहुत मुश्किल होता है किसी software का old version निकालना। मेरी आज की इस पोस्ट में ऐसी लोगो की समस्या का समाधान है. जो किसी software का ओल्ड वर्जन सर्च करके थक चुके है.

Mac and Windows ke Latest or Old Version Software Download Kare

आप में से बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जो Windows के आलावा Mac Operating System का इस्तेमाल करते है और उन्हें अपने Mac के लिए Software Search करने में बहुत परेशानी होती है मेरी आज की पोस्ट के द्वारा उन लोगो की भी समस्या का समाधान हो जाएगा। क्युकी मैं आप सभी को जो लिंक देने वाला हु. उस Website में आपको Apple के Operating System Mac के सभी Software बहुत ही आराम से मिल जाएंगे। Apple Mac के लिए आप बहुत ही आराम से Latest या Old version Software मेरे द्वारा दी जा रही Website से बहुत ही आराम से download कर सकते हो.     

मैं आपको जिस Website का लिंक देने वाला हु उसके द्वारा आप Mac, Windows, Ubuntu, के सॉफ्टवेयर के साथ साथ Android और iPhone की Application भी बहुत ही आराम से मिल जायेगी। तो चलिए अब आप लोगो का ज्यादा Time ना लेते हुवे सीधे आपको उस Website का लिंक देता हु जिसके द्वारा आप किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम के कोई भी Software लिए या किसी भी मोबाइल के लिए कोई भी Application बहुत ही आराम से Download कर सकते हो.

अगर आप Windows के लिए Old or New Version Software Download करना चाहते है तो यहाँ क्लीक करे 
अगर आप Mac के लिए new or old version download करना चाहते है तो यहाँ क्लीक करे 

इस Website पर जाकर जब भी आप कोई software डाउनलोड करने के लिए open करते है तो उसी software के निचे आपको उसी software का old version भी दिखाई देगा। जिस पर मात्र आप एक क्लिक करके उसे बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. Windows और Mac के आलावा आपको इसी वेबसाइट में Left साइट में Android और iPhone का विकल्प भी मिलता है जिस पर क्लीक करके आप बहुत ही आराम से Android or iPhone के लिए Application Download कर सकते हो. 


उम्मीद है मेरे द्वारा दी गयी website आप सभी के लिए बहुत काम की साबित होगी इस वेबसाइट के द्वारा आप बहुत ही आराम से Mac and Windows ke latest or old version software download कर सकते है. आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप सभी के लिए कुछ ऐसी ही वेबसाइट लाता रहूँगा जो आप सभी के लिए बहुत ही काम की साबित होगी। तो इन्तजार करे मेरी आने वाली पोस्टो का.       

Post a Comment

4Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. मयंक जी lan पर चल रहे इन्टरनेट को कण्ट्रोल करने के लिए कोई सॉफ्टवेर बताये please

    ReplyDelete
    Replies
    1. वो तो आप मॉडेम के द्वारा कर सकते हो

      Delete
  2. mayank ji please aap muze mac system ke liye ofline google input download karne ke liye proper webside bataiye pleease

    ReplyDelete
    Replies
    1. Sorry Mac system ke liye mujhe download link nahi mil agar mila to aapko mail kar dunga

      Delete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!