एंटी वायरस डाउनलोड करे License Key के साथ

Hindi Tech Guru
6
बिना एंटी वायरस के कंप्यूटर अधुरा है एंटी वायरस के बिना आपका कंप्यूटर सेफ नहीं है। इन्टरनेट की दुनिया में बहुत से एंटी वायरस आपको मिल जायेंगे, जिन्हें आप डाउनलोड करके अपने कंप्यूटर को कुछ हद तक सेफ कर सकते हो।
 लेकिन इन्टरनेट से डाउनलोड करे हुवे एंटी वायरस एक महीने तक ही वेलिट होते है। उसके बाद उन्हें नेट से खरीदना पड़ता है। बहुत से लोग तो एंटी वायरस खरीद लेते है। लेकिन बहुत से लोग नहीं खरीद पाते, उन्ही लोगो के लिए आज मैं कुछ एंटी वायरस सोफ्टवेयर का लिंक लाया हु। जिन्हें डाउनलोड करने के बाद उन्हें उसकी की भी मिल जाएगी।
 ये एंटी वायरस का लिंक मुझे गूगल देवता की शरण से मिला है। इसका इस्तेमाल मेने नहीं करा। क्युकी मैं नेट से ही हर साल एंटी वायरस खरीदता हु इसलिए मुझे इसकी जरूरत नहीं। उम्मीद करता हु उन लोगो को इसकी जरूरत होगी जो नेट से एंटी वायरस नहीं खरीद पाते है।
ये एक टोरांट फाइल है जिसे डाउनलोड करने का तरीका मैंने अपनी इस पोस्ट में दिया हुवा है। अपनी पसंद का एंटी वायरस डाउनलोड करने के बाद Get License Keys पर क्लीक करे। क्लीक करते है आपको 2013 की वेलिट की मिल जाएगी।
एंटी वायरस को की के साथ डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे 

Post a Comment

6Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. इस एंटीवायरस की साइज 2.5 GB बताई जा रही है। और किसी एक एंटीवायरस की तो इतनी साइज नही हो सकती। क्या इसमें एक से ज्यादा एंटीवायरस हैं? यदि हैं तो जिसे एक की जरुरत हो वो इतनो का क्या करेगा। और इस साइज को डाऊनलोड करने के लिए भी काफी सारा समय चाहिए। जबकि एक को डाऊनलोड करने में इतना ज्यादा समय भी नही लगता।

    ReplyDelete
  2. ispe click karne se torrent download hota hai antivirus nahin..please check..

    ReplyDelete
  3. Keys are invalid for ESET Smart Security 32 bit.

    ReplyDelete
  4. GET LICENSE KEY PAR CLICK KARNE PAR KEY NAHI MILTI

    VIRUS JARUR MILTA HEIN

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!