JPEG फाइल को PDF में बदले इस खास सोफ्टवेयर से

कंप्यूटर  दुनिया बहुत से ऐसे सोफ्टवेयर है। जो बड़े काम के होते है, लेकिन उन तक हर कोई नहीं पहुच पाता आज आपके बिच एक ऐसा ही सोफ्टवेयर लेकर आ रहा हु। जो उन लोगो के बहुत काम आएगा, जिन्हें पीडीएफ फाइल पड़ने का शोक है। अक्सर लोग अपनी बुक पीडीएफ फाइल में ही पड़ते है।
 लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी है। जिनके पास बुक्स की JPEG फाइल होती है और वो चहा कर भी उसे पीडीएफ में नहीं पढ़ पाते। क्युकी उन्हें ऐसे सोफ्टवेयर के बारे में ही नहीं पता है। जो बहुत सारी JPEG फाइल को एक ही पीडीएफ के रूप में सेव कर देगा। अगर आप भी किसी ऐसे सोफ्टवेयर की तलाश में है। जो आपकी बहुत सारी JPEG फाइल को पीडीएफ के रूप में सेव कर दे तो आपको यहाँ क्लीक करके इस सोफ्टवेयर को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद इसे अपने सिस्टम में इंस्टाल करे और जितनी मर्जी JPEG फाइल इम्पोर्ट करके उन्हें पीडीएफ में कनवर्ट कर ले।

3/Post A Review/Review

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. बहुत ही काम के सॉफ्टवेयर की जानकारी दी।

    ReplyDelete
  2. मैँने अकसर देखा हैँ युजर जानकारी के लिए यहाँ से वहाँ तकनीक ब्लाँग पर जानकारी खोजते रहते हैँ कुछ को मिल जाता हैँ कुछ को नही मिलता
    एक अच्छा उपाय जिसे प्रोडजक्ट कह सकते हैँ हिँदी तकनीक ब्लाँगर और ब्लाँग के बिच वेहतर अच्छे संबंध बनाने के लिए हैँ ताकी सभी मेँ आपसी मेलजोल बढे यु हमारा उलझना ठीक नही इसके लिए मेरे दिमाग मेँ एक आईडिया आया हैँ वो हैँ हिँदी तकनीक ब्लाँग कस्टम सर्च ब्लाँग
    मै चाहता हुँ हमारेँ ग्रुप का एक कस्टम सर्च इंजन बने जो कि एक अलग किसी ब्लाँग पर हो ये ब्लाँग पर सभी हिँदी तकनीक ब्लाँग का एड करे और उनका अपडेट और सभी पोस्ट की सुची रखे जो कि हर एक के लिए बरदान साबित होगा कोइ भी किसी ब्लाँग से जुडे तो उन्हे पुरा हिँदी तकनीक दुनिया देखने को मिलेँ और यहाँ की खास बात यहाँ का कस्टम सर्च इंजन हो जो सामिल ब्लाँग से परिनाम दिखायेँ ।
    यदि ऐँसा हम कर पायेँ तो सभी हिँदी तकनीक ब्लाँग का एक अपना सर्च इंजन हो जायेँगा और हर कोई कुछ भी अपने ग्रुप के ब्लाँग मेँ खोज सकता हैँ इससे पाठक को सुबिधा तो होगी अन्य ब्लाँग की जानकारी मिलेँगा और केवल यहाँ सामिल हो जाने भर से नया ब्लाँगर भी लोगो के बिच अच्छी तरह अपने सहायता बाँट सकते हैँ यह ब्लाँग बन गया तो और भी कई उपाय है जिससे लोगो को काफी हेल्प मिलेँगा जैसा Q ओर A तथा आँनलाइन हेल्प ,, डिमांड पोस्ट और भी बहुत कुछ जो ज्ञान के साथ ब्लाँगर एकता बढायेँगी ।

    --
    ....वरुण कुमार





    --
    ....वरुण कुमार



    ReplyDelete

Post a Comment

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Previous Post Next Post