इस सोफ्टवेयर से दे अपने कंप्यूटर को बेहतरीन सुरक्षा

Hindi Tech Guru
10
आज हर कोई कोई कंप्यूटर का इस्तेमाल किसी न किसी रूप में करता है। कोई गेम खेलने के लिए, कोई मूवी देखने के लिए, कोई नेट के लिए, कोई अपने ऑफिसियल काम करने के लिए कंप्यूटर का इस्तेमाल करता है। किसी किसी कंप्यूटर का इस्तेमाल एक ही के हाथ में रहता है। लेकिन बहुत से कंप्यूटर ऐसे भी है, जिस का इस्तेमाल घर का या ऑफिस का हर इंसान करता है। ऐसे में कंप्यूटर खराब होने के चांस ज्यादा हो जाते है।

क्युकी हर कोई मोका मिलते ही कंप्यूटर में अपनी पसंद का सोफ्टवेयर या गेम इंस्टाल कर देता है। उन्हें कोई रोकने वाला भी नहीं होता। लेकिन अब आप इस चीज पर रोक लगा सकते हो। कोई भी आपकी मर्जी के बिना कोई भी सोफ्टवेयर या गेम आपके ऑफिस के कंप्यूटर में या फिर घर के कंप्यूटर में इंस्टाल नहीं कर पायेगा।

कंप्यूटर की दुनिया में बहुत से ऐसे सोफ्टवेयर है। जिन्हें इंस्टाल करने के बाद आप उन्हें दुसरो से सेफ रख सकते हो। एक ऐसा ही सोफ्टवेयर मैं आज आप लोगो के बिच ला रहा हु। जिसे डालने के बाद कोई भी आपकी मर्जी के बिना आपके सिस्टम में सोफ्टवेयर इंस्टाल नहीं कर पायेगा। जब भी कोई सोफ्टवेयर इंस्टाल करने की कोशिस करेगा तो वो बिना पासवर्ड के सोफ्टवेयर इंस्टाल नहीं कर पायेगा और पासवर्ड उसे ही पता होगा जो इस ब्लोगिंक के सोफ्टवेयर को अपने कंप्यूटर में डालेगा।

 अगर आप भी अपने सिस्टम पर कोई सोफ्टवेयर इंस्टाल होने से रोकना चाहते है तो आपको यहाँ क्लीक करके इस बेहतरीन सोफ्टवेयर को डाउनलोड करना होगा इस सोफ्टवेयर को डालने के बाद कोई भी आपकी मर्जी के बिना आपके सिस्टम में सोफ्टवेयर इंस्टाल नहीं कर पायेगा 

Post a Comment

10Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!