Paytm Payment Bank Debit Card Kaise Apply Kare

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Paytm Payment Bank Debit Card Article. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह Paytm Debit Card के लिए Apply कर सकते है. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Latest Article जिसका नाम है. Paytm Payment Bank Debit Card Kaise Apply Kare. 
Paytm payment bank debit card
Paytm payment bank debit card 
Paytm Payment Bank के बारे में तो आप सभी जानते ही हो. बाईट महीनो में Paytm की तरफ से एक नयी सर्विस शुरू की गयी थी और वो सर्विस थी Paytm Paytm Bank की. यानी Paytm अब केवल एक Shopping Website  नहीं है बल्कि एक Bank है. जिसका इस्तेमाल आप अपने पैसे जमा करने के लिए कर सकते हो.

Paytm Payment Bank Debit Card Kaise Apply Kare 

Paytm Payment Bank से जुडी जानकारी मैं अपने इस ब्लॉग पर पहले भी दे चूका हु. मेरी आज की पोस्ट उसी Payment Bank से जुडी है. मैं  Paytm के उस Update की जानकारी  जिसका इस्तेमाल करके आप अपने Paytm Payment Bank का Debit Card Apply कर सकते हो.

Paytm Payment Bank ka Debit Card का नाम सुन कर चौकिये मत. Paytm में अपना Debit Card लांच कर दिया है. इसे लेने के लिए आपको वो ही करना होगा जो मैं आपको बताने वाला हु. अगर आपने अपना KYC Paytm के द्वारा वेरिफाई किया है तो आप बहुत ही आराम से Paytm Debit Card के लिए Apply कर सकते हो.

Paytm Debit Card अभी केवल आप Paytm की बीटा App पर ही मौजूद है अगर आप भी मेरी तरह Paytm Debit Card प्राप्त करना चाहते हो हो तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपनी Paytm Application को बीटा वर्जन में कन्वर्ट करना होगा। 

App कन्वर्ट करने के बाद आपके सामने Paytm को Update करने का विकल्प आएगा अपनी Paytm App को Update करे. Paytm App Update करने के बाद आपको अपनी Paytm App के अंदर एक नया फीचर्स मिलेगा Bank Account के नाम से आप उस पर क्लीक करे.

Bank Account पर क्लीक करते ही आपके सामने आपके Paytm Payment Bank की पूरी जानकारी आ जाएगी। जैसे की आपका Paytm Bank Account Number, IFSC Code और साथ ही आपका Debit Card भी जिसका इस्तेमाल आप Online Shoping के लिए कर सकते हो. 

चलिए अब मैं आपको Live Video के द्वारा दिखता हु कि आप किस तरह अपने Paytm Payment Bank Debit Card को देख सकते है और Apply कर सकते है. आप यहाँ क्लीक करके वो Video देखे जिसमे आपको Paytm Payment Bank Debit Card की पूरी जानकारी मिलेगी।

अगर आपको Paytm Debit Card को लेकर कोई भी परेशानी आये तो आप निःसंकोज होकर मेरे मोबाइल Number 7060830844 पर Phone करके मेरी Help ले सकते हो. आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही काम की जानकारी लाता रहूँगा। तो जुड़े रहे मेरे साथ इसी तरह.   

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!