Welcome to My Latest Multiple Internet Connection Article. अगर आप अपने पीसी पर एक साल Multiple Internet Connections Use करना चाहते हो तो मेरी आज की पोस्ट आप लोगो के लिए ही है. हम सभी के पास अलग अलग कनेक्सन होते है जैसे कि BSNL, AIRTEL, TATA, DOCOMO, के आलावा और भी मोबाइल कम्पनिया है जिनका नेट हम इस्तेमाल करते है.

Welcome to My Latest Multiple Internet Connection Article. अगर आप अपने पीसी पर एक साल Multiple Internet Connections Use करना चाहते हो तो मेरी आज की पोस्ट आप लोगो के लिए ही है. अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको एक ऐसे Software का लिंक देने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से एक ही Time में अपने पीसी पर मल्टीप्ल इंटरनेट कनेक्शन जोड़कर एक high speed internet प्राप्त कर सकते हो,  शुरू करते है अपनी आज की पोस्ट.
Multiple Internet Connections Chlane ki Jankari
Multiple Internet Connections Chlane ki Jankari 

Multiple Internet Connections Chlane ki Jankari

जैसा की आप सभी जानते ही हो आज के Time में Internet हम सभी के लिए कितना जरुरी हो गया है. हर काम Internet के द्वारा ही होने लगे है. इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा होने की वजह से हमारे पास भी अलग अलग  Internet Connections मौजूद है. भले ही आज का यह Time jio का चल रहा है. लेकिन इसके अलावा भी हम सभी के पास अलग अलग कनेक्सन होते है जैसे कि BSNL, AIRTEL, TATA, DOCOMO, के आलावा और भी मोबाइल कम्पनिया है जिनका नेट हम इस्तेमाल करते है. 

आप इतनी सारी कम्पनिया का नेट अलग अलग डिवाइस पर इस्तेमाल करते हो अगर कैसा हो इस सभी डिवाइस को एक साथ जोड़कर इस्तेमाल किया जाए तो, आप ऐसा बिलकुल कर सकते हो आप अपने सभी Internet Connection को एक साथ अपने पीसी या लेपटॉप पर जोड़के एक High Speed Internet प्राप्त कर सकते हो. 
आपने अक्सर देखा होगा जब भी हम अपने कंप्यूटर Multiple Internet Connections जोड़ने की कोसिस करते है तो हमारा केवल एक ही Internet Connection कनेक्ट होता है दूसरे वाला अपने आप ही हट जाता है ऐसा सभी के साथ होता है हम चाह कर भी अपने सिस्टम पर एक से ज्यादा Internet Connection नहीं जोड़ सकते। Multiple Internet Connections चलाने के लिए हमे एक ऐसे Software की जरूरत पड़ती है जो हमारे सभी Internet Connection को एक साथ जोड़ कर हमे Fast Internet Connection उपलब्ध करा दे.

Multiple Internet Connections Best Software

वैसे तो मल्टीपल इंटरनेट चलने के बहुत से सॉफ्टवेयर Internet पर मौजूद है मैंने बहुत से Software  इस्तेमाल करके देखा है. क्युकी मेरे पास BSNL, Airtel, Jio और Tata Docomo के इंटरनेट Connection उपलब्ध है. और मेरी इक्झा थी कि मैं इन सभी कम्पनी के Internet Connections एक साथ जोड़कर एक High Speed Internet अपने Computer पर प्राप्त कर सकू.

बहुत से Software को मैंने इस्तेमाल करके देखा कोई भी ठीक से वर्क नहीं कर रहा था. बहुत से Software का इस्तेमाल करने के बाद आखिर मुझे एक ऐसा बेहतरीन सॉफ्टवेयर मिला जो मेरी कसौटी पर खरा उतरा। उस सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करके मैंने अपने Computer पर एक साथ 5 Internet Connections जोड़कर एक High Speed में Internet की speed प्राप्त करी. जो की मुझे नॉर्मल Connection पर नहीं मिलती।

मैंने अपने 2 Mobile एक Wifi हॉटपॉट एक 3G डोंगल और अपना BSNL का ब्रॉडबेंड कनेक्ट करके एक High Speed में internet Connection प्राप्त किया। मेरी नजर में यह एक बेहतरीन Software है जिसका मैंने खुद इस्तेमाल किया. चलिए अब आपको इस Software का Live Demo और उस सॉफ्टवेयर का लिंक भी देता हु.

Live Demo के लिए मैं इसका एक Video तैयार किया है. और वीडियो के माध्यम से ही मैंने अपने Computer पर Multiple Internet Connection जोड़कर दिखाया है. साथ ही Speed भी दिखाई है. चलिए अब आपका ज्यादा Time ना लेते हुवे सीधे आपको अपने वीडियो पर Live Demo दिखाने लेकर चलता हु.

अगर आप एक साथ अपने Computer या लेपटॉप पर Multiple Internet Connection इस्तेमाल करने के लिए Software Download करना चाहते है तो यहाँ क्लीक करके मेरा वीडियो देखे। और वीडियो के निचे दिए गए Software का इस्तेमाल करके आप भी अपने Computer या लैपटॉप पर Multiple Internet Connection का इस्तेमाल करे.

उम्मीद है मेरा आज का यह Multiple Internet Connections Chlane ki Jankari आर्टिकल उन लोगो के बहुत काम का साबित होगा जो अपने पीसी पर एक हाई स्पीड मल्टीप्ल इंटरनेट कनेक्शन चलाने चाहते है. अगर आपको इस सॉफ्टवेयर को चलाने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप निस्कोज होकर मुझे मेरे Mobile Number 7060830844 पर Phone करके मेरी Help ले सकते है. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. 
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ