Kisi Bhi Number Se Call Karne ki Jankari. Kisi bhi Mobile par Kisi ke bhi Number se Call kaise kare. Fake number se call karne ki jankari.

Welcome to my latest kisi bhi number se call karne ki jankari article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको बताने वाला हु किस आप किस तरह अपने मोबाइल से किसी भी Number का इस्तेमाल करके किसी कोई भी अपने Mobile से Call कर सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह Article. जिसे पढ़ने के बाद आप भी सोचने को मजबूर हो जाओगे। की इस Internet की दुनिया में कोई भी काम मुश्किल नहीं है.   
Kisi Bhi Number Se Call Karne ki Jankari
Kisi Bhi Number Se Call Karne ki Jankari
मैं यह Post नहीं लिखना चाहता था लेकिन मुझे मजबूरी में यह पोस्ट लिखनी पड़ रही है. क्युकी मैं अपनी इस पोस्ट के माध्यम से उन लोगो की बोलती बंद करना चाहता हु. जिनसे अक्सर मेरी बहसबाजी हो जाती है. चलिए आपको बताता हु कि आखिर पूरा माजरा क्या है. 

Kisi Bhi Number Se Call Karne ki Jankari 

जैसा कि आप सभी जानते ही हो मैंने अपने इस ब्लॉग पर अपना Mobile Number दिया है जो कि 7060830844 है. यह Number मैंने इसलिए दिया है ताकि अगर किसी को Computer से जुडी कोई Help चाहिए तो वो सीधा मेरे Mobile Number पर Call करके मेरी Help ले सकता है. यानी Computer से जुडी कोई भी समस्या के लिए बस कॉल करिये और आपकी समस्या का समाधान किया जायेगा।

रोज मेरे पास कम से कम 150 से 200 कॉल आती है जिनकी मैं हेल्प कर देता हु. हालांकि यह नंबर मैंने Computer से जुडी Help के लिए दिया है. लेकिन इस Internet की दुनिया में कुछ खुराफाती लोग है जो मेरे इस Number का गलत इस्तेमाल करते है. मेरे इस Number को उन्होंने पता नहीं कहाँ कहाँ एड किया है. और मेरे इसी Number का इस्तेमाल करके पता नहीं किस किस को Miss Call दी जाती है.

अब आप सोचोगे कि यह कैसे पॉसिबल है मेरी मर्जी के बिना कोई भला किसी को मिस कॉल कैसे कर सकता है, मेरा Mobile तो मेरे पास रहता है तो फिर भला कोई मेरे मोबाइल नंबर से किसी को कॉल कैसे कर सकता है. आपको शायद यकीन ना हो मेरा तो छोड़ो कोई आपका नंबर भी इस्तेमाल करके किसी को भी कॉल कर सकता है. और इस बात की आपको भनक तक नहीं लगेगी.

एक से बढ़कर एक Hindi Video ke Link Click Now 

कुछ खुराफाती लोग मेरे Number का इस्तेमाल करके कभी लड़कियों को कभी लड़को को अपने मोबाइल Number से ही मिस कॉल मारते है. फिर ऐसे लोगो की Call मेरे पास आती है और मुझ से पूछते है कि मैंने Miss Call क्यों मारी। मैं उन लोगो को समझाने की बहुत कोसिस करता हु की मैंने Miss Call नहीं मारी. कुछ लोग तो मेरी बात समझ जाते है लेकिन कुछ लोग अड़ियल किस्म के होते है. ऐसे लोगो से मेरी भी तू तू में में हो जाती है. फिर में Last में मैं उन्हें यह ही बोलता हु कि मेरे इस Number 7060830844 को Google पर डालकर Search कर लो आपको मेरे बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो जायेगी.

रोज मेरे पास ऐसी पता नहीं कितनी ही कॉल आती है अब मैं किस किस को बोलू की भाई मैं Miss call नहीं करता बल्कि ऐसे लोग मुझे बदनाम करने की कोसिस कर रहे हो जिन्हे शायद मेरी यह सर्विस अच्छी नहीं लगती। या ऐसे काम वो ही लोग कर सकते है जो मुझसे जलते है और चाहते है कि मैं इस Internet की दुनिया से दूर हो जाऊ.

Online Money Kamana Sikhe Click Now

जो लोग ऐसा चाहते है उनका सपना मैं कभी पूरा नहीं होने दूंगा Internet की दुनिया से केवल मेरी मोत ही मुझे अलग कर सकती है अगर खुराफाती लोगो को लगता है की वो मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल करके मुझे परेशान करेंगे तो मैं ऐसे लोगो को बोलना चाहूंगा मुझे इस सब बातो का कोई फर्क नहीं पड़ता क्युकी मैं लोगो की Help करके कोई गलत काम नहीं कर रहा हु. जिसको जितना भी इस नंबर का गलत इस्तेमाल करना है वो कर सकता है लेकिन मैं इस Number को कभी बंद नहीं करूँगा.    

चलिए अब मैं आपको डिटेल में बताता हु मुझे परेशान करने के लिए ये खुराफाती लोग किस तरह मेरे Number का इस्तेमाल करके किसी को भी कैसे Miss Call कर देते है.यह पोस्ट आप सभी के लिए बहुत जरुरी है. क्युकी यह केवल मेरी ही परेशानी नहीं है आप लोगो की भी परेशानी हो सकती है.

आजकल आपने सुना होगा कि कई लोगो के ATM के नंबर और पासवर्ड हैक करके किसी के भी Account से पैसा निकाल लेते है. तो ऐसा अक्सर उन्ही कॉल के कारण होता है जो Bank का नंबर इस्तेमाल करके कस्टमर को कॉल करते है और उनसे उनकी सभी डिटेल पता करके तुरंत ही उनके Account से पैसा गायब कर देते है.

जरा सोचो आपके मोबाइल में किसी बैंक के मैनेजर का नंबर Save है और उसी Number से आपके पास Call आती है वो आपसे ATM की सभी डिटेल लेता है और डिटेल लेने के कुछ Time के बाद ही आपके Account से कुछ पैसे निकाल लिए जाते है. उसी टाइम आप उसी मैनेजर वाले Number पर कॉल करके बोलते है कि अभी आपने मेरे ATM की डिटेल ली है और अभी मेरे Account से पैसा निकाला गया है. तो मैनेजर आपको बस यह ही बोलेगा कि मैंने तो आपको कोई कॉल नहीं करी इतना बोलते ही दोनों की बिच तू तू में में शुरू हो जायेगी।

Photoshop Free Brushes Free Download Kare

दोनों में से कोई गलत नहीं है ना मैनेजर ना आप मैनेजर भी सच बोल रहा है कि उसने कॉल नहीं करी और आप भी सच बोल रहे हो कि मैनेजर के नम्बर से कॉल आयी थी आजकल ऐसा बहुत हो रहा है इन सब से बचने के लिए हमे खुद ही सावधान होना है. अपनी परसनल डिटेल कभी किसी को नहीं देनी है. चाहे कॉल कही से भी आयी हो.

kisi ke bhi number se call karne के लिए लोग ऐसी सर्विस का इस्तेमाल करते है जिन्हे लेने के बाद हम अपनी मर्जी से किसी के भी Number का Use कर सकते हो मैं चाहु तो मै आपको आपके Number से ही Call कर सकता हु. मैं आपको यहाँ किसी Website का एड्र्स नहीं दूंगा बल्कि आपको अपने Video के माध्यम से आपको प्रूफ करके दिखाऊंगा कि किस तरह लोग किसी के भी Number का इस्तेमाल करके उनकी सभी जानकारी प्राप्त कर लेते है.

अपने वीडियो के माध्यम से ही मैं आपको उस Website के बारे में भी बताऊंगा जो इस तरह की सर्विस देती है यह सर्विस Free नहीं होती बल्कि आपको इसके लिए कम से कम 150 रूपये पे करने पड़ते है. तो चलिए सीधे आपको प्रूफ दिखाने के लिए अपने Video पर लेकर चलता हु

अगर आप देखना चाहते है कि किस तरह लोग दूसरे का नम्बर इस्तेमाल करके Kisi Bhi Number Se Call कर सकते है तो आप यहाँ क्लीक करके मेरा Video देखे जिसमे मैंने प्रूफ के साथ उस वेबसाइट के बारे में भी बताया है जो इस तरह की सर्विस देती है.

मेरा वीडियो देखने के बाद मैं आपसे बोलना चाहूंगा कि आप इस Video को ज्यादा से ज्यादा अपने रिश्तेदारों अपने दोस्तों अपने फेमली के मेंबर सभी के साथ शेयर जरूर करे क्युकी यह Video आज के Time में सभी के लिए बहुत जरुरी है. इस वीडियो के माध्यम से लोगो को पता चलेगा कि किस तरह हैकर दूसर का नंबर इस्तेमाल करके लोगो को कैसे ठगते है. मेरी आपसे अपील है वीडियो  ज्यादा शेयर करे ताकि कोई किसी की ठगी का शिकार ना बन सके.      

उम्मदी है मेरी आज की यह पोस्ट Kisi Bhi Number Se Call Karne Ki Jankari में दिया गया वीडियो आप सभी के बहुत का का साबित हुवा होगा आगे भी आप सभी के लिए ऐसी ही पोस्ट लाऊंगा जो आप सभी के बहुत काम आएगी आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में.       
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ