Airtel Internet TV Set Top Box Ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की Airtel Internet TV Set Top Box की पोस्ट में. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपको एक ऐसे गैजेट की जानकारी देने वाला हु. जिसे Airtel जैसी कम्पनी ने हाल ही में लांच किया है. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की पोस्ट Airtel Internet TV Set Top Box ki Jankari. 
Aritel Internet TV Set Top Box Ki Jankari
Aritel Internet TV Set Top Box Ki Jankari
जैसा की आप सभी जानते ही हो आजकल Jio का बहुत नाम चल रहा है. पुरे India में चारो तरह बस jio ही Jio छाया हुवा है. Jio ने Mobile Network कम्पनी में जो बदलाव किये है वो हम सभी के सामने है. Mobile नेटवर्क को एक अलग ही पहचान दे दी है जिओ ने. सब कुछ Free देकर सभी Mobile Network कम्पनियो को अपने प्लान सस्ता करने पर मजबूर कर दिया है.

Jio Dhan Dhana Dhan Offers ki Jankari Click Now

जिओ अभी अपनी बहुत सी सर्विस हम सभी के बिच लाने वाली है. पिछले महीने से Jio DTH की खबरे internet पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है. और यह बिलकुल ठीक खबर है कि Jio इसी महीने अपनी DTH सर्विस भी लांच कर देगी. सभी कम्पनिया Jio के इस Latest अपडेट से घबराई हुई है.

सबसे ज्यादा घबराहट Airtel जैसी Number 1 कम्पनी को है. अपनी साख को बचाए रखने के लिए Airtel ने अपना एक नया Set Top Box लांच किया है. जिसे उसने नाम दिया है Airtel Internet TV Set Top Box. Airtel ने Jio से पहले बाजी मारकर अपना Latest Airtel Internet TV Set Top Box लांच कर दिया। अब देखने वाली बात यह है. कि हम जैसे कस्टमर किस कम्पनी को ज्यादा पसंद करते है.

हालांकि अभी Jio का Set Top Box लॉन्च नहीं हुवा है. लेकिन इसी महीने Jio का Set Top Box भी हमारे सामने होगा। चलिए अब आपको Airtel Internet TV Set Top Box की जानकारी देता हु. कि उसमे आपको क्या क्या फीचर्स मिलेंगे।

Airtel Internet TV Set Top Box Ki Jankari

Airtel ने अपने इस Latest Internet TV Set Top Box को Online Amazon के द्वारा लांच किया है. जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. Airtel कम्पनी ने इस Internet TV Set Top Box की कीमत 4999 Rs रखी है. जिसमे आपको 3 महीने तक फ्री Subscription मिलेगा.

Airtel कम्पनी ने इसी के साथ एक और offer लांच किया है जिसकी कीमत रखी गयी है 7999 Rs. अगर आप 7999 रूपये खर्च करके Airtel Internet TV Set Top Box लेते हो तो आपको पुरे साल के लिए Free Subscription मिलेगा। जहा तक मेरा ख्याल है आपके लिए 7999 वाला पैक सबसे बढ़िया रहेगा। इस Set Top Box को आप यहाँ क्लीक करके खरीद सकते हो.

Airtel Internet TV Set Top Box Information

आइये अब देखते है इसमें आपको क्या क्या मिलेगा। Airtel Internet TV Set Top Box में आपको HDMI Port, USB Port, Ethernet जैसे Port मिलते है. साथ ही आपको इस बॉक्स में WIFI की सुविधा भी मिलेगी। और यह Airtel Internet TV Set Top Box Android प्लेटफॉर्म पर रन करेगा। इस बॉक्स के द्वारा आप अपने Normal TV को एक Smart TV में बदल सकते है. 

यह  बॉक्स Android प्लेटफॉर्म पर रन करता है तो इसमें आपको Google Play जैसी सर्विस भी मिलेगी। जिसके द्वारा आप बहुत कुछ अपने नार्मल टीवी पर कर सकते हो. यानी आप Google Play से Game Download करके अपने Normal TV पर भी खेल सकते हो. इस सेट टॉप बॉक्स में प्री लोडेट Airtel Movies Application के द्वारा आप अपनी पसंद की कोई भी Movies अपने Normal Tv पर बहुत आराम से देख सकते हो.

बात करते है इसमें TV Channels की तो इसमें आपको 500+ TV Channels देखने का मौका मिलता है. तो अगर आप Jio का इन्तजार किये बिना Airtel Internet TV Set Top Box को खरीदना चाहते हो तो. तो ऊपर दिए गए लिंक पर क्लीक करके आप इसे खरीद सकते हो. यह अभी केवल अमेज़न पर ही उपलब्ध है बहुत ही जल्दी इस बॉक्स को और भी शॉपिंग वेबसाइट पर पब्लिस किया जाएगा।      

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ. मेरे सभी latest अपडेट प्राप्त करने के लिए आप मेरे साथ यहाँ क्लीक करके मेरे Facebook Page और यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी जुड़ सकते हो.   
    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!