Jio Dhan Dhana Dhan Offers Ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरे आज के Jio Dhan Dhana Dhan Offers की पोस्ट में. अपने आज के इस Article द्वारा मैं आपको Jio के Latest Offers की जानकारी देने वाला हु. तो चलिए शुरू करते है अपना आज का Article Jio Dhan Dhana Dhan Offers Ki Jankari.
Jio Dhan Dhana Dhan Offers Ki Jankari
Jio Dhan Dhana Dhan Offers Ki Jankari
जैसा की आप सभी जानते ही हो ट्राई के नियम के अनुसार Jio ने अपना Summer Surprise Offer वापिस ले लिया था. लेकिन Jio की तरफ से यह News आयी थी कि उनकी तरफ से जल्दी और नए नए Offer लांच किये जायेंगे। जिसका फायदा सभी Jio Member को होगा. Jio ने अपने वादे के अनुसार एक ओर बेहतरीन Offer हम सभी को दिया है जिसकी जानकारी मैं आपको अपनी इसी पोस्ट में दूंगा।

Jio Latest Offers ki Jankari 

Jio के पास सच में हम सभी यूजर के लिए एक से बढ़कर एक Offer है. जिसकी शुरुआत Jio ने Welcome Offer से करी थी. Jio के इस Welcome Offer के द्वारा हम सभी Jio जैसी बेहतरीन कम्पनी के साथ जुड़े. और एक ऐसी दुनिया के दर्शन किये जहा सब कुछ Free था. 

इसके बाद Jio Happy New Year Offers के साथ Jio ने हम सभी को New Year का गिफ्ट दिया। इसके बाद jio Summer Offers के द्वारा हम सभी को जोड़ा गया ताकि हम Jio जैसी Number 1 कम्पनी की सभी सर्विस का फायदा उठा सके. जिओ के करोड़ो यूजर ने Jio Summer Surprise ऑफर को लिया। लेकिन बहुत से मेंबर ऐसे थे जो इस Offer को ले नहीं पाए.

पिछले हफ्ते ही ट्राई की निर्देश के अनुसार Jio ने अपने इस Offer को बंद कर दिया। लेकिन जिन लोगो ने Summer Surprise Offers ले लिया था उन सभी मेंबर को उसका फायदा मिलेगा। लेकिन जो Offer नहीं ले पाए उन सभी यूजर के लिए Jio ने अपना नया offer निकल दिया है. जिसे नाम दिया गया है Jio Dhan Dhana Dhan Offers.

Jio Dhan Dhana Dhan Offers Ki Jankari 

jio dhan dhana dhan offers
jio dhan dhana dhan offers
जिओ जैसी Number 1 कम्पनी ने बड़ी ही खूबसूरती से Jio Summer Surprise का नाम बदल कर Jio Dhan Dhana Dhan Offer कर दिया। यह ऑफर ठीक Jio Summer Offers की तरह ही है. लेकिन इस वाले ऑफर की कीमत 309 रूपये से शुरू होती है. Jio Dhana Dhan Offer में आपको 309 का रिचार्ज कराने पर 3 महीने तक हर रोज 1 GB 4G Speed में Net Free मिलेगा

309 के बाद इनका एक और रिचार्ज है जो की 509 का है. 509 का रिचार्ज कराने पर आपको हर रोज 3 महीने के लिए 4 G Speed में 2 GB Internet Free मिलेगा। सच में जिओ का धन धना धन ऑफर है यह.

ध्यान रखने वाली बात यह है अगर आपने 99 का रिचार्ज करवा कर Jio Prime Member ship ली हुई है तब ही आप 309 या 509 का रिचार्ज करवा सकते है. अगर आपने Jio Prime Member Ship नहीं ली है तो Extra 99 का रिचार्ज भी करवाना होगा

यानी अगर आप 309 वाला प्लान लेते है तो आपको 309+99 = 408 रूपये देने होंगे और अगर आप 509 वाला प्लान लेते है तो आपको 509 +99 = 608 रूपये देने होंगे। यानी यह रिचार्ज करने के लिए भी आपको 99 रूपये देकर Jio Prime Membership लेनी ही होगी।

Jio Latest Offers For New Member 

अगर आप जिओ का New Sim लेना चाहते हो तो आप सभी के पास बहुत अच्छा चांस है Jio जैसी Number 1 कम्पनी के साथ जुड़ने का. नया सिम लेने के बाद आपको केवल 99 रूपये के साथ उस Pack का रिचार्ज करना होगा जो आप चाहते हो.

तो जल्दी करे इस Jio Dhan Dhana Dhan Offers का फायदा उठाये। यहाँ क्लीक करके Jio की Website पर जाए और अपना Jio सिम रिचार्ज करे और जी भर कर इस इंटरनेट की दुनिया का मजा ले. अगर आपके मन में Jio Dhan Dhana Dhan Offer से जुड़ा कोई भी सवाल हो तो आप मुझे मेरे Mobile Number 7060830844 पर Phone करके अपने हर सवाल का जवाब प्राप्त कर सकते हो.

आज के लिए बस इतना ही Jio से जुडी सभी Offers की जानकारी मैं आप सभी के बिच आगे भी लाता रहूँगा। तो आप इन्तजार करे मेरी आने वाली पोस्टो का. जिसमे आप सभी को मिलेगी एक से बढ़कर एक जानकारी। तो मिलते है अगली पोस्ट में.
Free Domain खरीदे यहाँ क्लीक करके 
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!