4 G वालो के तो सच में मजे है. जो इतना कुछ Free में मिल रहा है. Free Internet Free Live TV सब कुछ फ्री। लेकिन 3 G वाले वो बेचारे यह ही सोच कर रह जाते है. जब Jio का Sim ही नहीं है. तो अपने 3 G Phone में Jio Live TV कैसे चलिए। लेकिन आप बिना Jio SIM के भी 3 G Mobile में Jio Live TV Application चलाकर सभी Live TV का मजा ले सकते है. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको यह ही बताने वाला हु कि आप किस तरह बिना Jio SIM के 3 G Mobile पर Live TV देख सकते है.

Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की पोस्ट में. आज मैं आपको Jio Live TV के बारे में बताने वाला हु. अपनी आज की पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आप अपने 3 G Phone में Jio की Live TV Application कैसे चला सकते है. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की पोस्ट। जिसका टाइटल है Jio Live TV Chalaye 3 G Mobile Par.      
jio live tv for 3g mobile
Jio Live TV Chalaye 3 G Mobile Par 
Jio के बारे में तो आप सभी जानते ही हो. इसी jio ने Internet की दुनिया ही बदल कर रख दी. इसी जिओ के द्वारा हम खुलकर Internet इस्तेमाल कर पाए. एक ऐसा इन्टरनेट जो की हमे फ्री में मिला। सभी कुछ फ्री में चाहे कालिंग हो चाहे SMS हो. चाहे Movies हो और चाहे Online Live Tv. Jio ने इन्टरनेट की दुनिया में ऐसा बदलाव किया कि सभी को अपना दीवाना बना दिया।
Jio की सबसे ज्यादा जिस सर्विस का इस्तेमाल लोगो ने सबसे ज्यादा किया है. वो इन्टरनेट के बाद Free Calling की है. जी भर कर Free Call किसी भी network पर करो. कोई पावंदी नहीं। जिओ की इस Free सर्विस आने के बाद हालात ऐसे हो गए है. अब तो खुद ही फोन काटना पड़ता है. फोन करने वाला अपनी मर्जी से फोन नहीं काटता। मेरे पास अक्सर ऐसे बहुत से फोन आते है. जो Jio Sim के द्वारा किये जाते है. और जब कोई मुझे Phone करता है तो वो अपनी बात पूरी होने के बाद भी Phone नहीं काटता। बल्कि मुझे ही जबरदस्ती Call को काटना पड़ता है. 

खेर कुछ भी कहो Jio ने सबकी जिंदगी में बदलाव तो बहुत किये है. कभी कोई सोच भी नहीं सकता था कि कभी कोई Mobile कंपनी भी हमे सब कुछ Free में दे सकती है अब तो हर किसी के पास Jio sim ही दिखाई देता है. जिसे देखो Jio लेकर घूम रहा है. 

Jio Live TV Chalaye 3 G Mobile Par 

Jio के सिम में एक चीज और मजेदार है और वो उसकी My Jio एप्लीकेशन। जिसके द्वारा हमे बहुत सी सुविधा Free में मिलती है. जैसे की Free Movies, फ्री News Paper, फ्री मैगजीन, Free Music और साथ ही Free Live TV. Jio की Free Live TV Application सच में बहुत कमाल की है. बहुत से लाइव TV हमे अपने Smart Mobile Phone पर ही देखने को मिल जाते है. एक से बढ़कर एक चैनल वो भी बिलकुल फ्री।
4 G वालो के तो सच में मजे है. जो इतना कुछ Free में मिल रहा है. Free Internet, Free Live TV सब कुछ फ्री। लेकिन 3 G वाले वो बेचारे यह ही सोच कर रह जाते है. जब Jio का Sim ही नहीं है. तो अपने 3 G Phone में Jio Live TV कैसे चलाए. लेकिन आप बिना Jio SIM के भी 3 G Mobile में Jio Live TV Application चलाकर सभी Live TV का मजा ले सकते है. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको यह ही बताने वाला हु कि आप किस तरह बिना Jio SIM के 3 G Mobile पर Live TV देख सकते है.

जब Jio की Application आयी थी वो केवल उसी Mobile पर Work करती थी जिस मोबाइल पर Jio का  सिम लगा होता था. लेकिन कुछ टाइम के बाद ही Jio ने अपनी सभी Application को अपडेट किया है. Application अपडेट होने के बाद अब आप Jio की Jio Live TV Application को अपने 3 G Phone में इंस्टाल करके 3 G Phone में भी Jio Live TV के द्वारा Live TV का मजा ले सकते हो. 

अगर यकीन ना हो तो करके देखिये मैं बहुत टाइम से अपने 3 Phone के अंदर भी Jio Live TV एप्लीकेशन के द्वारा Live TV का मजा ले रहा हु. अगर आप 3 G Phone में जिओ के लाइव टीवी देखना चाहते है तो आपको यहाँ क्लीक करके Jio Live TV Application अपने Mobile में इंस्टाल करनी पड़ेगी। 

Application इंस्टाल करने के बाद आप इसे ओपन करे. ओपन करने के बाद आपको केवल इसमें JIO की आईडी और पासवर्ड डालना होगा. जिओ की आईडी और पासवर्ड आप अपने किसी रिस्तेदार या अपने किसी दोस्त की भी डाल सकते हो. जिओ की नयी आईडी बनाने के लिए आपको जिओ Sim की जरूरत पड़ेगी.  सिम से अच्छा है आप अपने किसी भाई बंधू की जिओ आईडी का इस्तेमाल कर सकते है.

Jio आईडी और पासवर्ड डालने के बाद Jio TV एप्लीकेशन on करे और मजा ले Free Live TV का बिना जिओ सिम के वो भी 3 G Phone पर. इस तरह आप बहुत ही आराम से किसी भी 3 G Phone के अंदर Jio TV Application का इस्तेमाल कर सकते है. अगर यकीन ना हो तो इस्तेमाल करके देखे।

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की जानकारियो के साथ. मेरे सभी लेटेस्ट अपडेट आप यहाँ क्लीक करके मेरे Facebook Page और यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी प्राप्त कर सकते है.               
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ