Google Chrome Dinosaur Game Mobile Or Pc Par Khele

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru  पाठको का स्वागत है मेरी आज की Chrome Dinosaur Game पोस्ट में. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आप लोगो के बिच एक ऐसा Game लाने वाला हु जो खुद Google द्वारा तैयार किया गया है. और जिसे आप बिना Internet चलाये अपने PC या Mobile पर बहुत ही आराम से खेल सकते हो. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की Post जिसका टाइटल है. Google Chrome Dinosaur Game Mobile or PC Par Khele. 
Dinosaur Game
Dinosaur Game 

Google Chrome Dinosaur Game Mobile or PC Par Khele

वेसे तो अक्सर मैं आप लोगो के बिच हल्के फुल्के Game लाता ही रहता हु. जो की डाउनलोड करने के बाद ही चलते है. लेकिन मेरा आज का Game आपको डाउनलोड नहीं करना पड़ेगा। मेरे द्वारा दिया जा रहा आज का Game आप लोगो की आँखों की सामने होता है. लेकिन आप लोगो को वो दिखाई नहीं देगा।

जो मैं आपको Game के बारे में बताने वाला हु. ये Google का अपना ही Game है.  जो की तब ही Work करता है जब आपका Internet बंद होता है. और इस Game को चलाने के लिए आपके PC या Mobile में Google Chome इंसटाल होना जरुरी है. चुकी यह Google का Game है तो यह Google के प्रोडक्ट पर ही चलता है. 

अगर आपके Mobile और PC में Google Chrome इंस्टाल है तो चलिए अब सीधे आपको Chrome Dinosaur Game की तरफ लेकर चलता हु. 

अगर आप अपने Mobile या PC पर Google Chrome Dinosaur Game खेलना चाहते हो तो सबसे पहले आप अपने PC या Mobile पर चल रहा Internet Off कर दे. 
Dinosaur Game play offline
Dinosaur Game play offline
Internet बंद करने के बाद Google Chrome को ओपन करे. Google Chrome ओपन करते ही आपके सामने एक ऐसा पेज ओपन होगा जैसा आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है. बस यह ही आपका Game है.

अब आप सोचोगे अरे यार इसमें Game कहा दिख रहा है. यह तो एक Image बनी हुई है जो की Dinosaur जैसी लग रही है. शायद आप में से बहुत से लोगो को मालूम नहीं है यह Image के रूप में खड़ा Dinosaur बड़ी उछल कूद करता है. अगर यकीन ना हो तो निचे दी हुई ट्रिक का इस्तेमाल करे.

अगर आप इस Image के रूप में खड़े Dinosaur के शरीर में जान डालने चाहते हो तो आपको बस अपने PC से स्पेस बार का बटन दबाना है और Mobile से केवल Dinosaur को टच करना है. इतना करते ही आपको इमेज में दिख रहा Dinosaur भागने लगेगा। इसे कुदाने के लिए बार बार आपको स्पेस बार का बटन दबाना होगा। अगर आपको यकीन ना हो तो आप खुद करके देखिए.

Chrome Dinosaur Game Google का बहुत ही बेहतरीन Game है जिसे आप किसी भी Time अपना Time पास करने के लिए अपने PC या Mobile पर बहुत ही आराम से खेल सकते हो. तो इंजॉय करे Googleके इस Offline Game का. Google Chromeसे जुडी बहुत सी ट्रिक मैंने अपने इस ब्लॉग पर दे चूका हु. जिसकी List मैं आपको निचे देता हु. अपनी पसंद के अनुसार आप मेरी पोस्ट पढ़ सकते है.
आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी मजेदार जानकारियो के साथ.       

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!