Chardham Yatra Cashback offers

पिछले साल मैं आप लोगो के बिच अपनी एक नई सर्विस लाया था जो की चारधाम यात्रा की सर्विस थी इस सर्विस के द्वारा बहुत से लोगो ने मेरे द्वारा सर्विस का फायदा उठा कर अपनी चारधाम यात्रा का सफर पूरा किया
इस साल 9 मई को चारधाम यात्रा शुरू हो रही है इस बार में आपके लिए एक्स्ट्रा सर्विस लाया हु मेरी इस सर्विस के बारे में पोस्ट के सबसे लास्ट में आपको पता चलेगा. 
Chardham Yatra Cashback offers
Chardham Yatra Cashback offers
इस साल 9 मई को बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमनोत्री के कपाट खोले जा रहे है केदारनाथ जी के कपाट 11 मई को खोले जायेंगे वर्ष 2016 की चारधाम यात्रा की तैयारी बहुत जोर शोर से चल रही है सभी रास्तो तो ठीक किया गया है ताकि चारधाम यात्रा पर आने वाले किसी भी यात्री को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो.

लोगो के दिलो में भगवान के प्रति जो आस्था है उसका इसी बात से अंदाजा लगया जा सकता है कि पिछले साल के मुकाबले इस साल अब तक चारधाम यात्रा के लिए रेकॉर्ड बुकिंग हो चुकी है दूर दूर से लोग अपनी यात्रा की सुरुवात हरिद्वार आकर गंगा जी के पवित्र जल में स्नान करने के बाद ही करते है. 
केदारनाथ में हुई आपदा के बाद से इस साल लोगो का चारधाम यात्रा का जूनून सर चढ़ कर बोल रहा है हरिद्वार में अभी से ही लोगो का काफिला आना शुरू हो गया है और कुछ लोग तो एडवांस्ड में ही कपाट खुलने से पहले बद्रीनाथ और केदारनाथ पर रूम लेकर रहने पहुंच गए है ताकि आने वाली 9 तारीख को उन लोगो को सबसे पहले भगवान के दर्शन हो. 

उत्तराखंड के हिमालय पर्वत पर स्थित चारो धाम श्रद्धा और भक्ति के असीम प्रेरणा के अखंड स्रोत रहे और है. आज हर कोई इन चारो धामो की यात्रा करने दूर दूर से उत्तराखंड पहुँचता है. चारो धामो की यात्रा करते वक़्त उसे केवल भगवान और उनके इन स्थानो का ही ध्यान रहता है. उत्तराखंड की इस पावन तपो भूमि को अगर स्वर्ग कहा जाए तो कोई बड़ी बात नहीं है क्युकी यहाँ आने पर मनुष्य मोह माया से हटकर केदारनाथ एवं बद्रीविशाल में खो जाता है जो भी मनुष्य इन चारो धामो की एक बार भी यात्रा कर लेता है उसके बाद वह जब भी किसी कष्ट या विपत्ति में होता है तो उसके मुख से अपने आप जय केदारनाथ जय बद्रीनाथ के नाम का उच्चारण होने लगता है और वह मनुष्य कठिन से कठिन परेशानियों से मुक्ति प्राप्त कर लेता है.
उत्तराखंड में स्थित चारो धामो के कपाट हर साल अप्रैल महीने से लेकर नवम्बर महीने तक के लिए खोले जाते है इन चारो धामो की यात्रा करने के लिए हर साल यहाँ करोड़ो की संख्या में लोगो आते है और जो लोग चारो धामो की यात्रा पर जाने से पहले वो हरिद्वार आकर गंगा में स्नान करने के बाद ही आगे की यात्रा पर जाते है.

अगर आप में से कोई भी चारधाम यात्रा करना चाहता है तो आप मुझ से संपर्क कर सकते है मेरा मोबाइल नंबर ये है 7060830844 मुझ से संपर्क करके के बाद में आपसे आपके प्लान के बारे में पूछूंगा फिर में आपकी कॉल को अपने हेड ऑफिस ट्रांसवर करूँगा वो लोग आपको पूरा गाइड करेंगे सभी तरह के रेट आपको बताए जायेंगे आपको जैसी भी सुविधा चाहिए उसी सुविधा के अनुसार आपको पैकेज दिया जायेगा ताकि आपको अपनी चारधाम यात्रा में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो जरुरी नहीं की आप चारधाम यात्रा ही करो आप एक धाम, 2 धाम, 3 धाम या चार धाम अपने बजट के हिसाब से आप यात्रा कर सकते हो में आपका साथ दूंगा आपको ऐसी सर्विस दिलवाऊंगा ताकि आपकी यात्रा यादगार बने और आप हर साल मेरे द्वारा ही अपनी चारधाम यात्रा की ही शुरुआत करो. 
Chardham Yatra Cashback offers
Chardham Yatra Cashback offers
पिछले साल जो मैंने अपनी चारधाम यात्रा बुकिंग की सर्विस शुरू करी थी उसी सर्विस मे मैंने इस साल एक विकल्प और जोड़ दिया है अगर आप मुझे फोन करके अपनी यात्रा की बुकिंग करवाते हो तो में आपकी कॉल अपने हेड ऑफिस ट्रांसवर करूँगा वो लोग आपको पूरा पैकेज बताएंगे आप उनसे पूरी डीलिंग करो हरिद्वार आओ और अपने पैकेज को कन्फर्म करो जब आपकी यात्रा कन्फर्म हो जाये तब आप मुझे हरिद्वार से ही मेरे नंबर 7060830844 पर फोन करके आपकी यात्रा शुरू हो चुकी है इसके बारे में जानकारी दें. 

आपके द्वारा फोन आने के बाद में आपको SMS के द्वारा एक कॉड आपके मोबाइल नंबर पर SMS करूँगा अपने इस कॉड को आपको अपने मोबाइल में सेफ रखना है जब आपकी यात्रा पूरी हो जायेगी 

उसके बाद आपको इसी कॉड के साथ अपना बैंक अकाउंड नंबर अपना नाम अपने बैंक का Ifsc कोड मुझे SMS या मेल करना होगा फिर में आपको आपके द्वारा बुक किये गए पैकेज के अनुसार कुछ मनी Cashback के रूप में आपको ट्रांसवर करूँगा। 
ये जो में आपको Cashback दे रहा हु ये में इसलिए दूंगा क्युकी आप लोग मेरे साथ जुड़े हो मेरे द्वारा ही आपकी बुकिंग होगी और मेरा फर्ज बनता है की आपको बेहरतीन सर्विस दे सकु अपनी इसी सर्विस के तहत में आपको कैशबैक दूंगा 

मुझे यह नहीं पता कैशबैक कितना होगा लेकिन जो भी आपके पैकेज के हिसाब से निकलेगा वो आप तक मेरे द्वारा पहुंचाया जायेगा इस बात की गारंटी मेरी है बस कैशबैक पाने के लिए आपको मेरी एक ही शर्त माननी होगी जब भी मेरे आप द्वारा की गई बुकिंग से यात्रा शुरू करे मुझे इसकी जानकारी मुझे 7060830844 पर फोन करके जरूर दे ताकि मुझे पता चल सके आप मेरे ऑनलाइन कस्टमर हो तब ही में आपको आपके पैकेज के अनुसार कैशबैक दे पाउँगा

अगर आप चारधाम यात्रा करना चाहते है तो मुझ से संपर्क जरूर करे मुझे ख़ुशी मिलेगी आप लोगो के साथ जुड़ने की। ...........

My New Facebook Page 

Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ