Latest English Grammar App ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Latest English Grammar App ki Jankari. Best Smart Application for Android Mobile. मेरा आज का यह आर्टिकल उन एप्लीकेशन से जुड़ा है। जो आप सभी लोगो के मोबाइल फ़ोन में जरुर होनी चाहिए। 

Latest English Grammar App ki Jankari
Latest English Grammar App ki Jankari

जैसा कि आप सभी को मालूम है आजकल जमाना ऑनलाइन का है। हर किसी के पास स्मार्ट फ़ोन है। और इन स्मार्ट फ़ोन के द्वारा ही आप बड़े बड़े काम स्मार्ट तरीके से कर सकते हो। स्मार्ट तरीके से काम करने के लिए जरुरी है। आपको सही एप्लीकेशन की जानकारी होनी चाहिए। इस पोस्ट के द्वारा मैं आप सभी को Latest English Grammar App ki Jankari के साथ 2 एक्स्ट्रा एप्लीकेशन की जानकारी देने वाला हु।

Latest English Grammar App ki Jankari

Redbus

आजकल गर्मियों का टाइम चल रहा है, और अपने से बहुत से लोग कहीं ना कहीं घूमने जा रहे होंगे। ट्रेन हो प्लेन हो या फिर बस हो हर जगह अकेले सफर करने वाली महिला और पुरुष आपको अक्सर मिल जाएंगे। अब इतनी ज्यादा भीड़ रहने रखी है कि हर किसी को बुकिंग की जोड़ी समस्या आती है। 

तो अब आप घर बैठे बैठे ही अपना बस का टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। यहां मैं आपको जिस एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला उस एप्लीकेशन से आपको एक से बढ़कर एक ऑफर मिलते है। आप अपनी पसंद की सीट किसी भी टाइम कहीं से भी बुक कर सकते हैं। जो मैं आपको एप्लीकेशन दे रहा हूं वह एक लोकप्रिय एप्लीकेशन है। और उसमें आपको ऑफर भी मिलते यानी डिस्काउंट के साथ आप अपनी बस की बुकिंग कर सकते हैं। 

तो कहीं भी घूमने जाने से पहले आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी आप बस बस में बैठिए और अपनी यात्रा का मजा लीजिए। ऑनलाइन Bus Booking करने के लिए यहाँ क्लिक 👉 (Click Now) करिए।  

Mealime

हमारे घर में मोजूद महिलाओ की हर घर की यही परेशानी होती है, कि आज घर में क्या बनाएं। यह सवालआप भी हर दिन अपने आप से पूछती होंगी। जब आप घर का खाना बनाने के लिए प्लानिंग करते हैं। इस मुश्किल काम को आप एक एप्लीकेशन के माध्यम से आसान बना सकते हैं, जो कि मैं आपको देने वाला हूं। 

इस एप्लीकेशन की मदद से आप हफ्ते भर की खाने की प्लानिंग एक साथ कर सकती हैं। यह एप्लीकेशन आपके शेड्यूल बजट खाने-पीने की प्राथमिकता के आधार पर खान की प्लानिंग के बारे में आपकी बहुत मदद करता है।  इतना ही नहीं अगर आप मेनू में जिन चीजों का चुनाव करते हैं, आपको उनकी रेसिपी भी आपको उपलब्ध करा देगा। यानी आपको यह पता चलेगा कि यह डिश किस तरह बनती है। 

मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशंस की मदद से आप मेनू के मुताबिक शॉपिंग लिस्ट भी तैयार कर सकते हैं। और परिवार के सदस्यों की संख्या के अनुसार को भी एडजस्ट कर सकते हैं।  तो इस एप्लीकेशन को आप 👉 (Click Now) यहां क्लिक करके अभी डाउनलोड करिए।  

Grammarly

जैसा कि आप सभी को मालूम है इंग्लिश भाषा भारत के अधिकांश लोगों की पहली पसंद नहीं है। यही कारण है कि इसे इसके व्याकरण से जुड़ी गलतियां भी हम सबसे अक्सर हो जाती है। यानी जब हम कुछ इंग्लिश में लिखते हैं तो हमसे इंग्लिश में लिखने पर कोई गलती हो जाती है। पर प्रोफेशनल मौके पर इस तरह की गलती आपके बारे में सामने वाले पर गलत प्रभाव डाल सकती है। 

इस समस्या का समाधान आपको मेरे द्वारा दी जा रही उस एप्लीकेशन के माध्यम से मिलेगा जिसमें आपको अपने एमएस वर्ड गूगल क्रोम या फायरवर्क करके उधर से इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऐप बहुत आसान तरीके से आपके पूरे डॉक्यूमेंट के ग्रामर की जांच करता है। और आपको एक सही इंग्लिश के शब्द आपके सामने लाकर देता है। तो आप इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल यहाँ क्लिक 👉 (Click Now) करके जरूर करिए। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!