Open Market Selling Free Demat Account ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Open Market Selling Free Demat Account ki Jankari. फ्री ओपन मार्केट सेल ट्रेडिंग अकाउंट कैसे ओपन करें? अगर आप स्टॉक मार्केट में इन्वेस्ट करना चाहते हैं। तो मेरे इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसे अकाउंट की जानकारी मिलने वाली है। जिसकी माध्यम से आप फ्री Open Market Selling ट्रेडिंग भी कर सकते हैं। 

Open Market Selling Free Demat Account ki Jankari
Open Market Selling Free Demat Account ki Jankari

Open Market Selling Free Demat Account ki Jankari

स्टॉक मार्केट के बारे में तो आप सभी लोग जानते हैं। स्टॉक मार्केट एक ऐसा मार्केट है, जिसके माध्यम से आप घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। इस टाइम लाखों करोड़ों लोग घर बैठे बैठे ही स्टॉक मार्केट के माध्यम से कमाई कर रहे हैं। 

स्टॉक मार्केट के माध्यम से कमाई करने के लिए यह बहुत जरूरी है कि आपके पास में एक Open Market Selling Free Demat Account होना चाहिए। और एक ऐसा डिमैट अकाउंट जिसमें आपको काफी सारे एडवांस्ड फीचर्स मिले। जैसे कि आप Open Market Selling करके किसी भी स्टॉक को शेयर कर सकते हैं। किसी भी आईपीओ को शेयर कर सकते हैं। 

Open Market Selling ऐसा मार्केट होता है जब आप मार्केट खोलने से पहले अपने किसी भी स्टॉक को अपने किसी भी आईपीओ को शेयर कर सकते हैं। जैसे कि मान लिया आप किसी आईपीओ में इन्वेस्ट करते हैं, और आपको वो IPO मिल जाता है। लेकिन आप उसे लिस्टिंग से पहले बेचना चाहते है।   

अगर आप ऐसा करना चाहते हैं किआपको लिस्टिंग से पहले उसे Sell करना हो तो ऐसा फीचर्स सभी डीमेट अकाउंट में नहीं होता है। लेकिन मैं आपको जिस Demat अकाउंट की जानकारी और लिंक देने वाला हूं। उसके माध्यम से आप इस फीचर्स का इस्तेमाल करके आईपीओ में आईपीओ मिलने के बाद उसे फ्री ओपन मार्केट में सेल कर सकते हैं। 

Free Stock Market Demat Account ki Jankari

हालांकि बहुत सारे ऐसे स्टॉक मार्केट के अकाउंट है जिसमें आपको यह फीचर्स मिल जाते हैं। लेकिन अक्सर ऐसे स्टॉक मार्केट पर हम अकाउंट ओपन करते हैं उसमें आपसे कुछ चार्ज लिया जाता है। मैं आपको जिस अकाउंट का लिंक देने वाला हूं उसमें आपका अकाउंट फ्री में खुलेगा। और सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप उसमें कोई डिलीवरी लेते हैं। जैसे मान लिया कोई अपने स्टॉक आज या और तीन-चार दिन के बाद बेचा तो उसमें आपका जीरो पैसा यानी आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

Intraday trading यानी जिस दिन आपने स्टॉक खरीदा है और आप उसे उसी दिन बेचना चाहते हैं। तो उसके लिए आपसे ₹20 का एक फिक्स चार्ज लिया जाएगा। मैं आपको जिस कंपनी के बारे में बताने वाला हूं वह एंजल ब्रोकिंग. एंजल ब्रोकिंग के बारे में तो आप सभी लोग जानते होंगे। इस कंपनी के साथ करोड़ों लोग इस टाइम जुड़े हैं। और इसी के माध्यम से वह स्टॉक मार्केट में निवेश करते हैं। 

तो अगर आप भी एक ऐसा Open Market Selling Free Demat Account खोलना चाहते हैं। जिसके अंदर आपको फ्री ओपन मार्केट शेयर का विकल्प मिले। तो नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करके अभी अपना अकाउंट ओपन करिए। मेरे द्वारा दिए गये लिंक पर क्लिक करके अगर आप अकाउंट ओपन करते हैं तो आपको फ्री में अकाउंट ओपन करने का विकल्प मिलेगा। 

Open Market Selling Free Demat Account👉 Open Click Now Now 

और आप चाहे तो ₹100 का कैशबैक की मेरे माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आपको मेरी ही द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके अकाउंट ओपन करना होगा। और अकाउंट ओपन करने के बाद कम से कम आपको इसमें दो या ₹3000 की ट्रेडिंग भी करनी होगी। 

अगर आप मेरे द्वारा दिए का लिंक पर क्लिक करके अकाउंट ओपन करते हैं और ट्रेडिंग करते हैं। तो फिर आपको मेरे माध्यम से कैशबैक भी मिलेगा। कैशबैक प्राप्त करने के लिए आप मुझे स्क्रीनशॉट के साथ एसएमएस करें या फिर व्हाट्सएप पर मैसेज करिए। जैसे मुझे आपका एसएमएस या व्हाट्सएप पर मैसेज मिलेगा। मैं आपको आपका कैशबैक आपके गूगल पर अकाउंट के अंदर दे दूंगा। 

मेरे द्वारा दिए के लिंक पर क्लिक करके अगर आपके अकाउंट ओपन करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आती है, तो आप मुझे 7060830844 Par कॉल करके भी अपना डिमैट अकाउंट यानी फ्री डिमैट अकाउंट ओपन करवा सकते हैं। 

👉All in One AI Video Editor Website ki Jankari

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!