Free Gift Card Apps ki Jankari | Gift Card Cashback App

Hindi Tech Guru
0

Free Gift Card Apps ki Jankari | Gift Card Cashback App. क्या आप Gift Card Cashback App को तलाश कर रहे है। तो मेरा आज का यह आर्टिकल एक ऐसी ही एप्लीकेशन से जुड़ा है। जिसके माध्यम से मैं आप सभी को एक ऐसी एप्लीकेशन का लिंक देने वाला हु। जो आप सभी लोगो को बहुत पसंद आएगी।

Free Gift Card Apps ki Jankari
Free Gift Card Apps ki Jankari

Free Gift Card Apps ki Jankari

Gift Card क्या होता है इसकी जानकारी आप सभी को जरुर होगी। अगर आपको नहीं मालूम Gift Card क्या होता है। तो मैं आप सभी को बताना चाहूँगा। Gift Card एक ऐसी सर्विस होती है जो काफी सारी कंपनियां अपनी वेबसाइट के माध्यम से देती है। जैसे कि ‎Amazon Pay eGift Card, Flipkart E-Gift Voucher, Zomato E-Gift Card, Swiggy Money E-Gift Card बहुत सारी कंपनियां है, जिनका गिफ्ट कार्ड लेकर आप उसे एप्लीकेशंस या वेबसाइट के अंदर मनी को ऐड कर सकते हो। और फिर जब आपको कोई पेमेंट करना हो तो आप उस मनी का इस्तेमाल पेमेंट के रूप में कर सकते हो।

यह जो गिफ्ट कार्ड होते हैं यह अलग-अलग पेमेंट के होते हैं। आप चाहे तो ₹100 का भी गिफ्ट कार्ड Create कर सकते हैं। आप चाहे तो ₹200 का भी गिफ्ट कार्ड खरीद सकते हैं। आप चाहे तो ₹500 का भी गिफ्ट कार्ड खरीद सकते हैं। और यह जो गिफ्ट कार्ड खरीदे जाते हैं। यह कम्पनी की ऑफिशल वेबसाइट से खरीदे जाते हैं।


जैसे कि मान लिया आपको अमेजॉन का गिफ्ट कार्ड चाहिए। तो आपको अमेजॉन की ही वेबसाइट पर जाकर अमेजॉन का गिफ्ट कार्ड बाय करना होगा। और जितनी गिफ्ट कार्ड की अमाउंट होती है उतनी ही अमाउंट आपको पे करनी होगी। मान लिया आपने ₹500 का गिफ्ट कार्ड अमेजॉन के माध्यम से बाय किया। तो आपको वहां ₹500 ही पे करने होंगे। इसके अलावा आपको उसमें कोई कैशबैक देखने को नहीं मिलता।


Gift Card Cashback App


ठीक इसी तरह मान लिया आपको फ्लिपकार्ट का भी गिफ्ट कार्ड चाहिए। तो आपको फ्लिपकार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर ही गिफ्ट कार्ड बाय करना होगा। और जितनी अमाउंट का गिफ्ट कार्ड बाय करेंगे उतनी ही अमाउंट आपको मिलेगी। उसमें आपको कोई भी कैशबैक नहीं मिलेगा।

ठीक इसी तरह आपको अगर हमारे लिए जोमैटो का गिफ्ट कार्ड चाहिए। तो उसके लिए भी जोमैटो की एप्लीकेशंस के अंदर ही गिफ्ट कार्ड बाय करने का ऑप्शन मिलता है। वहां पर भी आपको किसी भी तरह का डिस्काउंट देखने को नहीं मिलता। यानी आपको अगर ₹500 का जमाई का गिफ्ट कार्ड चाहिए तो आपको वहां ₹500 ही पे करने होंगे।


अगर मैं आपसे बोलूं कि आपको जिस भी कंपनी का गिफ्ट कार्ड चाहिए। आप उसे बाय कर सकते हैं और उसमें आपको कैशबैक भी देखने को मिलेगा। तो आप में से बहुत से लोग सोचेंगे कि यह कैसे हो सकता है। जब ऑफिशल वेबसाइट पर हमको किसी तरह का कैशबैक देखने को नहीं मिलता है। तो हम किस तरह गिफ्ट कार्ड खरीदने के बाद कैशबैक प्राप्त करें।


तो देखिये कुछ गिरी चुन्नी एप्लीकेशन से जिसके माध्यम से आप किसी भी कंपनी का गिफ्ट कार्ड बाय कर सकते हैं। और उसमें आपको कैशबैक भी देखने को मिलता है। यहां मैं आपको जिस एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हु। उसमें आपको हर कंपनी की गिफ्ट कार्ड बाय करने का मौका मिलेगा। चाहे वह अमेजॉन और फ्लिपकार्ट हो, जोमैटो हो स्विग्गी हो, या कोई भी कंपनी हो। हर कंपनी का गिफ्ट कार्ड आप उसके माध्यम से बाय कर सकते हैं। और हर गिफ्ट कार्ड पर आपको अच्छा खासा कैशबैक देखने को मिलेगा।


स्पोच करिए आपने ₹500 का गिफ्ट कार्ड दी जाए एप्लीकेशंस के माध्यम से बाय किया। तो वहां आपको ₹500 Pay नहीं करने, वहां आपको काफी काम पे करना होगा। यानी आपको 430 के आसपास पे करना होगा। 430 आप पे करेंगे तो आपको वहां ₹500 का गिफ्ट कार्ड मिल जाएगा। जिससे आप अभी गिफ्ट कार्ड वाले पेनल में जाकर ऐड कर सकते हैं।


Amazon Pay eGift Card, Flipkart E-Gift Voucher, Zomato E-Gift Card App


तो अब आप लोग सोच रहे होंगे कि वह एप्लीकेशंस कौन सी है। तो मैं आपको बताना चाहूंगा वह एप्लीकेशन Hubble के नाम की है। जिसे आप मेरे Referral कोड MAYA5068 के साथ यहाँ क्लिक करके (Click Now) डाउनलोड कर सकते हो। एप्लीकेशन इन्स्टाल करने के बाद आपको एप्लीकेशन के अंदर अपना अकाउंट बनाना होगा।


अगर आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके अकाउंट बनाते हैं। और मेरे मेरे Referral कोड MAYA5068 को Add करते हैं। तो आपकोअकाउंट बनाने के तुरंत बाद कुछ कैशबैक मिलेगा। जिसका इस्तेमाल आप मनी ऐड करने में कर सकते हैं। यानी अगर आप गिफ्ट कार्ड बाय करेंगे तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके जो आपको कैशबैक मिलेगा वह आपका वहां - माइनस हो जाएगा।


तो आप खुद से उस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके देखिये जिसका लिंक मैंने आपको दिया है। क्योंकि जब तक आप उसका इस्तेमाल नहीं करेंगे तब तक आपको पता ही नहीं चलेगा। कि वह एक ऐसी एप्लीकेशन से जो काफी पहले आप लोगों के पास होनी चाहिए थी। लेकिन वह आपसे दूर थी और आप उसका इस्तेमाल नहीं कर पाए।


Credit Card Bill Payment Cashback offers ki Jankari


लेकिन अब आप Free Gift Card Apps उसका इस्तेमाल कर सकते हैं। क्युकी मैंने आपको उसका लिंक दे दिया है। उसमें आपको जोमैटो हो या अमेजॉन हो या फ्लिपकार्ट हो कोई सी भी वेबसाइट हो। कम से कम वहां 150 प्लस ब्रांड की वेबसाइट मौजूद है जिस पर जाकर आप गिफ्ट कार्ड क्रिएट कर सकते हैं। और अच्छा खासा कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।


तो बिल्कुल देर ना करिए Gift Card Cashback App दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना अकाउंट तुरंत बनाइए। और इंजॉय करिए फ्री कैशबैक का फ्री गिफ्ट कार्ड का। आगे भी आप लोगों के लिए ऐसी ही एप्लीकेशन लाता रहूंगा। आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहिए और इंतजार करिए मेरे आने वाले आर्टिकल का।

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!