Latest Lifetime Free Credit Card Apply ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Latest Lifetime Free Credit Card Apply ki Jankari. लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड ऑनलाइन अप्लाई कैसे करे? अगर आप एक Lifetime Free Credit Card लेना चाहते है. तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड की जानकारी देने वाला हु.

Latest Lifetime Free Credit Card Apply ki Jankari
Latest Lifetime Free Credit Card Apply ki Jankari

Latest Lifetime Free Credit Card Apply ki Jankari

क्रेडिट कार्ड के बारे में तो आप सभी लोग जरूर जानते होंगे। आजकल इस बदलते जमाने में हम में से बहुत से लोग क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है. क्रेडिट कार्ड वो कार्ड होता है. जो बैंक आपको देता है और इस Credit Card के माध्यम से आप ऑनलाइन या ऑफलाइन शोपिंग कर सकते हो. भले ही आपके बैंक अकाउंट में पैसा हो या न हो. क्युकी Credit Card एक ऐसा कार्ड है. जिसके द्वारा बैंक आपको शॉपिंग करने के लिए एक तरह से Loan देता है.

मैं जानता हु आप में से बहुत से लोगो के पास बेदित कार्ड भी है. और उनका ये ही सोचना होगा कि ऑनलाइन शॉपिंग तो हम अपने डेबिट कार्ड या ATM कार्ड के माध्यम से भी कर सकते है. फिर क्रेडिट कार्ड अलग क्यों है. तो मैं आपको बताना चाहूंगा। जब आप डेबिट कार्ड के माध्यम से शॉपिंग करते है. तो पैसा आपके बैंक अकाउंट से काटा जाता है. लेकिन जब आप Credit Card के माध्यम से ऑनलाइन या ऑफलाइन शॉपिंग करते है. तो पैसा आपके बैंक अकाउंट से नहीं काटता। बल्कि पैसा क्रेडिट कार्ड के अंदर से काटा जाता है.

जब कोई बैंक आपको क्रेडिट कार्ड देता है. तो वो आपको एक लिमिट देता है पैसा खर्च करने की. मान लीजिये मैंने क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई किया। और किसी बैंक ने मेरा क्रेडिट कार्ड बना कर मुझे भेज दिया। और उसमे दिए गए डॉक्यूमेंट में मुझे बताया गया कि मुझे इस क्रेडिट कार्ड पर 2 लाख रूपये की लिमिट मिली है. जिसका इस्तेमाल मैं ऑनलाइन या ऑफलाइन शोपिंग के लिए कर सकता हु.

अब मेरा क्रेडिट कार्ड मेरे पास है और इस महीने 5000 का कोई समान मैं क्रेडिट कार्ड के द्वारा खरीद लेता हु. तो मेरे क्रेडिट कार्ड में जो लिमिट है उसमे से 5000 रूपये उस जगह चले जायेंगे। जहा से मैंने शोपिंग की है. अब मेरे द्वारा शॉपिंग किये गए 5000 रूपये का बिल मुझे एक फिक्स तारीख पर मिल जायेगा। और मुझे वो बिल 15 से 16 दिन के अंदर Pay करना होगा। हर बार इसी तरह बिल बनेगा। अगर मैं क्रेडिट कार्ड के द्वारा शॉपिंग करूँगा तो.

तो क्रेडिट कार्ड कुछ इस तरह काम करता है. आजकल बहुत सारे बैंक क्रेडिट कार्ड देते है. लेकिन बड़े बड़े बैंक के क्रेडिट कार्ड की ज्वाइन फ़ीस भी होती है. और हर साल की फ़ीस भी होती है. मैं भी क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करता हु. लेकिन मेरे पास जितने बी क्रेडिट कार्ड है. वो Lifetime Free Credit Card है. क्युकी मैं किसी भी बैंक को हर साल चार्ज नहीं देना चाहता।

आप लोग भी बहुत ही आराम से Lifetime Free Credit Card Apply कर सकते हो. मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके अगर आप क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करोगे, तो आपका एक रुपया भी खर्च नहीं होगा। और आप बहुत ही आराम से फ्री में क्रेडिट कार्ड अप्लाई कर सक्तये हो. लेकिन क्रेडिट कार्ड अप्लाई करने से पहले जरुरी है. कि आपका credit score अच्छा होना चाहिए। अगर आपका CIBIL Score अच्छा नहीं है, तो आपके लिए थोड़ा मुश्किल है क्रेडिट कार्ड अप्लाई करना। 

मैं आपको जिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का लिंक दे रहा हु. वो है IndusInd बैंक का Credit card. ये एक लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है. और इसकी ज्वाइन फ़ीस भी 0 है. यानी आपका एक रुपया भी खर्च नहीं होगा इस क्रेडिट कार्ड को अप्लाई करने में, निचे मैं आपको इस Latest Lifetime Free Credit Card exclusive benefits दे रहा हु. जिसे आप पढ़िए।  

Open your IndusInd Credit card and enjoy following exclusive benefits -

    🏆 Earn attractive reward points and cashback.

    🎁 Reward points that never expire - redeem anytime you want

    🆓 Indus Easy Credit Card - lifetime free card

    ✈️ Enjoy complimentary airport lounge access

    ⛽ Fuel surcharge waiver on all petrol pumps 

मेरे द्वारा दिए जा रहे कार्ड में आपको ये सभी exclusive benefits मिलते है. इस Latest Lifetime Free Credit Card Apply करने के लिए आप Click Now यहाँ क्लिक करिये। दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपनी सभी डिटेल भरिये। 5 मिनट के अंदर ही आपके द्वारा सभी डिटेल भर ली जाएगी। उसके बाद बैंक की तरफ से आपका वीडियो KYC किया जायेगा। और 5 से 7 दिन के अंदर Latest Lifetime Free Credit Card आपके घर आ जायेगा।

तो मैं आप सभी से ये ही बोलना चाहूंगा। अगर आप एक लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड की तलास कर रहे है. तो इस कार्ड को आप फ्री में Apply जरूर करिये। अगर आपको मेरे द्वारा दिया गया लाइफटाइम फ्री क्रेडिट कार्ड Apply करने में कोई समस्या आती है. तो आप मुझे 7060830844 पर कॉल करके भी ये कार्ड Apply करवा सकते हो. मैं भी आपका यह कार्ड फ्री में अप्लाई करके दूंगा।

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!