Apni Cartoon Photo Kaise Banaye ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Apni Cartoon Photo Kaise Banaye ki JankariCartoon Photo Kaise Banaye in Hindi. अपने आज के इस आर्टिकल में मैं आप सभी को Cartoon Photo बनाने की जानकारी देने वाला हु. ताकि आप लोग बहुत ही आराम से अपनी खुद की कार्टून फोटो बना सको.

Apni Cartoon Photo Kaise Banaye ki Jankari
Apni Cartoon Photo Kaise Banaye ki Jankari

जिस तरह जमाना जिस तेजी से बदल रहा है। उसी तरह डिजाइन बनाने वालो के तरीके भी बदल रहे है. आजकल आप बहुत से लोगो का Cartoon Photo देखते होंगे। चाहे किसी भी तरह का डिजाइन हो उसमे कही न कही आपको कार्टून इमेज दिख ही जाती होगी। 

Apni Cartoon Photo Kaise Banaye ki Jankari

आप सोच रहे होंगे आखिर मैं किस Cartoon Photo की बात कर रहा हु. आपने YouTube पर बहुत से वीडियो के  थमनल में Cartoon Photo वाला इफेक्ट्स देखा होगा। ठीक ऐसा जैसा मैंने अपने इस आर्टिकल के फोटो में लगाया हुवा है. YouTube के साथ साथ आजकल वेडिंग कार्ड में भी Couple Cartoon Photo आपको देखने को मिल जाएंगे। ये Cartoon Photo वाला इफेक्ट्स आजकल बहुत ज्यादा चल रहे है.

आप में से बहुत से लोग Apni फोटो को Cartoon Photo में बदलना चाहते होंगे। लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा होगा। कि आप किस तरह अपनी फोटो को कार्टून फोटो में बदल सकते है. तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्युकी अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को एक ऐसी वेबसाइट की जानकारी देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी या किसी की भी फोटो को Cartoon Photo में कन्वर्ट कर सकते हो. वो भी मात्र एक क्लिक करके।

Apni Cartoon Photo Create करने की जो मैं आपको वेबसाइट दे रहा हु. उसका इस्तेमाल आप बिलकुल फ्री  में कर सकते है. यानी आपको एक रुपया भी खर्च करने की जरूरत नहीं है. वेबसाइट का लिंक देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा। कि आप किस तरह अपनी किसी भी फोटो को Cartoon Photo में कन्वर्ट कर सकते हो. 

मैं आपको जिस वेबसाइट का लिंक देने वाला हु उसके माध्यम से आप केवल किसी के भी face को cartoon photo में कन्वर्ट कर सकते हो. उसके बाद आपको उस फेस को फोटोशॉप में ओपन करने के बाद उस फोटो में सेट करना होगा। जिस फोटो की आपने Cartoon image बनाई है. फोटोशॉप के अंदर आप सभी को पता ही होगा कि फोटो के अंदर फोटो किस तरह सेट किया जाता है. 

अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है. तो इसी पोस्ट में सबसे निचे आपको मेरा वीडियो मिल जायेगा। जिसे देखने के बाद आप बहुत ही आराम किसी का भी फेस सेट करके Photoshop में Cartoon Photo बना सकते हो. और कर्त्तों फोटो बनान के बाद उस फोटो को Wedding invitation card में भी सेट कर सकते हो. क्युकी आजकल Cartoon Photo वाले Wedding invitation card बहुत तेज़ी से चल रहे है. तो जमाने के साथ साथ हमे भी अपने डिजाइन को बदलना पड़ेगा। ताकि हम ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सके.

Create Cartoon Photo Website Link

तो चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे ,सीधे आपको उस वेबसाइट का लिंक देता हु. जिसका इस्तेमाल करके आप Apni Cartoon Photo बना सकते हो. अगर आप अपनी या किसी की भी फोटो की कार्टून फोटो बनाने चाहते है. तो आप यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन वेबसाइट पर जाइये। जिसके द्वारा आपको + प्लस वाले बटन पर क्लिक करके उस फोटो को अपलोड करना है. जिस फोटो का आप कार्टून फोटो बनाना चाहते है.

आपके द्वारा फोटो अपलोड करते ही वो फोटो कुछ ही सेकंड में Cartoon Photo में कन्वर्ट हो जाएगी। जिसे आप बहुत ही आराम से फोटोशॉप में लेजाकर एडिट कर सकते हो. अगर ये ही काम आप अपने मोबाइल फ़ोन से करना चाहते हो. तो आप यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन Application को डाउनलोड कर सकते हो. जिसके द्वारा आप अपने मोबाइल से भी किसी भी फोटो को कार्टून में कन्वर्ट कर सकते हो.    

Emergency Fund 5 Essential Steps ki Jankari

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!