Mobile में Video Ringtone कैसे लगाये Best Apps

Hindi Tech Guru
0

Mobile me video ringtone kaise set kare, मेरा आज का यह आर्टिकल इसी टॉपिक से जुड़ा है अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को Video ringtone set karne ki jaankari step by step dunga. तो चलिए मोबाइल फ़ोन की इस वीडियो रिंगटोन की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Mobile Video Ringtone Kaise Lagaye Jankari Hindi me.

Mobile Video Ringtone Kaise Lagaye Jankari Hindi me
Mobile Video Ringtone Kaise Lagaye Jankari Hindi me

आजकल के इस डिजिटल दुनिया में हम सभी लोग मोबाइल का इस्तेमाल करते है. जहा पहले हम लोग एक कीपैड वाला मोबाइल इस्तेमाल करते थे वही अब हम लोग एक Smart Mobile Phone का और इसी मोबाइल में हम लोग जिस चीज का इस्तेमाल सबसे ज्यादा होता है वो है Ringtone.

Mobile Video Ringtone Kaise Lagaye Jankari Hindi me

और मोबाइल में मौजूद Ringtone को हम अपनी सुविधा के अनुसार बदलते भी रहते है. एक रिंगटोन तो हमारी नॉर्मल ही होती है जिसे हम Music यानी MP3 फाइल के रूप में लगाते है. लेकिन आज कल एक नयी रिंगटोन का जमाना चल रहा है. और वो Ringtone है Video Ringtone

आखिर क्या बला है वीडियो रिंगटोन और यह कैसे काम करती है. तो चलिए आपको इसकी जानकारी देता हु. अगर आप अपने मोबाइल में Video Ringtone लगाते है तो कोई भी बंदा अगर आपको Call करेगा तो आपके सामने एक Video आ जायेगा। और उसी वीडियो में कॉल रिसीव करने का भी विकल्प होगा।

यानी आपको जो भी वीडियो पसंद है आप उसका Video Song अपनी मोबाइल की Screen पर लगा सकते है. और जब भी आपके पास किसी की कॉल आएगी तो वो वीडियो सांग आपको दिखाई देने लगेगा। है ना बढ़िया तरीका।

इस तरीके का इस्तेमाल करके आप अपने दोस्तों को भी हैरत में डाल सकते है. वो लोग भी सोचने को मजबूर हो जायेंगे कि आखिर इस बन्दे के मोबाइल पर कॉल के टाइम वीडियो सांग किस तरह आ गया.

Mobile Video Ringtone App

तो चलिए अब मैं आपको बताता हु कि आप किस तरह अपने मोबाइल पर Video Ringtone set कर सकते है. और उसका इस्तेमाल कालिंग के टाइम पर कर सकते है.तो चलिए अब इस Mobile Video Ringtone Kaise Lagaye Jankari Hindi me आर्टिकल के माध्यम से हम अपने मोबाइल में Video Ringtone लगाना सीखते है.

Mobile Video Ringtone सेट करने के लिए Google Play Store पर आपको बहुत सारी Application मिल जाएगी। जिसका इस्तेमाल करने के बाद में आपके मोबाइल की स्क्रीन पर वीडियो सेट हो जायेगा। लेकिन यहाँ मैं आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बता रहा हु. जिसमे आपको Love Video Ringtone भी मिलेगी।

  • Step 1- Mobile me video ringtone लगाने के लिए सबसे पहले आपको यहाँ क्लिक करके Google Play Store से Love Video Ringtone App Download करनी पड़ेगी।
  • Step 2- App इंस्टॉल करने के बाद इसे ओपन करिये। और जो भी ये परमिशन मांगे उन सब को Allow कर दीजिये।
  • Step 3 -अब आपके सामने बहु सारे वीडियो ओपन हो जायेंगे। आपको जिस भी कैटगरी का वीडियो पसंद है उस पर क्लिक करके उसे Video Ringtone में सेट करिये।
  • Step 4 -अगर आपको किसी वीडियो सांग को Create करना है वो विकल्प भी आपको इसमें मिल जायेगा।

Name Rintone अपने नाम की Ringtone यहाँ क्लिक करके बनाये। 

Mobile Video Ringtone Kaise Lagaye Jankari Hindi me आर्टिकल के द्वारा मैंने आपको उस एप्लीकेशन का लिंक दे दिया है. जिसके माध्यम से आप अपने मोबाइल में रिंगटोन सेट कर सकते है. उम्मीद है मेरे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आपको एक बेहतरीन एप्लीकेशन की जानकारी प्राप्त हुई होगी। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही जानकारी लाता रहूँगा, आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे. और इंतजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

अगर आप Tech से जुड़े अपडेट अपने मोबाइल पर प्राप्त करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करके Tech Telegram Group Join Kariye

Latest Web Series & Movies Telegram Channel Join Link

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!