Fast AMP Blogger Template ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Blogger ke Liye Fast AMP Blogger Template kon sa hai, Blogger ke liye SEO Friendly Blogger template Kaise download Kare. Best Blogger Template with SEO Plugin download Kaise kare. मेरा आज का यह आर्टिकल इसी टॉपिक से जुड़ा है अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आपको उस टेमपलेट की जानकारी देने वाला हु जो आप सभी के लिए बहुत ही useful साबित होगा। तो चलिए इस ब्लॉगर टेमपलेट की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Fast AMP Blogger Template ki Jankari.

Fast AMP Blogger Template ki Jankari
Fast AMP Blogger Template ki Jankari

ब्लॉगर के बारे में तो आप सभी लोग जरूर जानते होंगे। ब्लॉगर गूगल का वो प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से आप अपना Free का ब्लॉग बना सकते हो. आज के टाइम में बहुत से लोगो ने अपने ब्लॉग ब्लॉगर पर ही बनाये हुवे है. जो आप यह आर्टिकल पढ़ रहे हो यह ब्लॉग भी ब्लॉगर पर ही बनाया हुवा है. मेरे इस ब्लॉग को आप बहुत सालो से इसी प्लटफॉर्म के पर देख रहे है. ब्लॉगर एक बेहतरीन प्लटफॉर्म है ब्लॉग बनाने के लिए. आप में से बहुत से लोग है जो अभी भी मेरी तरह इस ब्लॉग का इस्तेमाल करते है. और आप में से बहुत से लोग अपने ब्लॉग के लिए Fast AMP Blogger Template की तलाश कर रहे है.   

Fast AMP Blogger Template ki Jankari   

अगर आपका ब्लॉगर पर एक ब्लॉग है और आप उसके माध्यम से कमाई करने की सोच रहे है तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने टेमपलेट को अपडेट करना पड़ेगा। हम में से काफी लोग अक्सर फ्री टेमपलेट का इस्तेमाल करते है जो की सही मायने में गलत है फ्री टेमपलेट के अंदर बहुत सी ऐसी कमिया होती है जिसकी वजह से हमारे टेमपलेट की स्पीड भी डाउन होती है और साथ ही उसकी रैंकिंग में भी फर्क पड़ता है. अपने ब्लॉग या वेबसाइट के लिए आपको एक पप्रिमियम टेमपलेट इस्तेमाल करना चाहिए ताकि आपकी हर पोस्ट गूगल पर रैंक कर सके.

अगर मैं एक प्रीमियम टेमपलेट की बात करू तो आपको बहुत से ऐसे टेमपलेट मिल जायेंगे जिसमे आपको अलग अलग तरह के फीचर्स मिलते है. लेकिन अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको एक ऐसे Fast AMP Blogger Template का लिंक देने वाला हु जिसका इस्तेमाल मैं खुद करता हु. यानी जो आप मेरा यह ब्लॉग देख रहे है इस ब्लॉग में उस टेमपलेट का इस्तेमाल किया गया है जिसका लिंक मैं आपको निचे दे रहा हु. इस बेहतरीन टेमपलेट का लिंक देने से पहले इसके फीचर्स की बात कर लेते है.       

Fast AMP Blogger Template Main Features 

  • Multiple Layouts
  • Flexible Header
  • Responsive Design
  • SEO Friendly
  • Mobile Friendly
  • Inbuilt AMP Plugin for Blogger Post
  • Super Mega Menu
  • Floating Menu
  • Sticky Sidebar
  • Article Ready Tools
  • Feature images 
  • Post Ads
  • Sharing Buttons
  • Premium Content Lock for Blogger
  • Multiple Comment Systems
  • Extra Template Options

ऊपर दिए गए सभी फीचर्स आपको उस टेमपलेट के अंदर मिल जाते है जिसका लिंक आपको आगे मिलेगा। इस फीचर्स के आलावा इस टेमलेट में आपको SEO और AMP से जुड़े एडवांस फीचर्स भी मिलते है. जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी हर पोस्ट को गूगल में रैंक करने के लिए तैयार कर सकते हो. चलिए अब आपको उस बेहतरीन Fast AMP Blogger Template का लिंक देता हु. जिसे आपको खरीदना पड़ेगा। बस आपका एक बार का खर्चा है और आपको Lifetime का Update उस Template के साथ मिलेगा। 

SEO and AMP Plugin Template for Blogger

अगर आप अपने ब्लॉग की हर पोस्ट को गूगल पर सही तरीके से रैंक करना चाहते हो, या आप ब्लॉग की हर पोस्ट के लिए SEO का Plugin इस्तेमाल करना चाहते हो या फिर आप अपनी हर पोस्ट को AMP में बदलना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन टेमपलेट को खरीदना पड़ेगा। जो हर ब्लॉगर के लिए बहुत जरुरी है. इस टेमपलेट का प्राइस ज्यादा नहीं है आप इसे बहुत ही आराम से अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीद सकते है.

मेरी नजर में यह एक बेहतरीन टेमपलेट है इसलिए मैं इस टेमपलेट का लिंक आपको दे रहा हु. ताकि अगर आप भी ब्लॉगर का इस्तेमाल करते है तो आप इस टेमपलेट को अपलोड करके अपने ब्लॉग की स्पीड और रैंकिंग को बढ़ा सके. मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Fast AMP Blogger Template ki Jankari उन सभी लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा जो एक ऐसे टेमपलेट की तलाश कर रहे है, जो उनके ब्लॉग के लिए सही हो. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारी के साथ.  

Blogger Free Helpline Number ki Jankari                    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!