Sandes App Download Link and features ki jankari

Hindi Tech Guru
0

Government Sandes App Download Link and Features. Government Latest chating app ki jankari hindi me. अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को उस एप्लीकेशन की जानकारी देने वाला हु जिसे हाल ही में हमारी भारत सरकार ने हम लोगो के बिच लांच कर दिया है. मैं आपको जिस एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हु उसका नाम है Sandesh App. तो चलिए इस अप्प की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Sandes App Download Link and features ki jankari.

Sandes App Download Link and features ki jankari
Sandes App Download Link and features ki jankari

जैसा की आप सभी को मालूम ही है जब से Whatsapp ने अपनी नयी पॉलिसी का अपडेट दिया है तब से बहुत से लोग Whatsapp को डिलीट करके दूसरी एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना शुरू कर चुके है. और जिन application का सबसे ज्यादा इस्तेमाल हो रहा है उन application का नाम है Signal and telegram. चेटिंग के लिए इन दोनों एप्लीकेशन का इस्तेमाल सबसे ज्यादा होने लगा है. लेकिन अब हमारी भारत सरकार ने भी हम लोगो के लिए एक Application को लांच कर दिया है. जिसका नाम है Sandes. जैसा कि आपको नाम से ही पता चल गया होगा यह एक सन्देश भेजने वाली app है यानी कि यह एक चेटिंग app है. जो कि पूरी तरह भारतीय app है.    

Sandes App Download Link and Features ki Jankari

Sandes App पहले हर किसी के लिए मौजूद नहीं थी लेकिन अब इसे सभी के लिए अवलेवॅर करवा दिया गया है. हलाकि इस Sandes App Download Link अभी प्ले स्टोर पर नहीं दिया गया है. अभी इसका डाउनलोड लिंक Apple Store पर मौजूद है, लेकिन आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक के माध्यम से इसकी Android APK फाइल बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. आप यहाँ क्लिक करके Sandes app की ऑफिसियल वेबसाइट पर भी जा सकते हो. लेकिन आपको यहाँ अभी डाउनलोड लिंक नहीं मिलेगा। मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरह इस sandes app को डाउनलोड कर सकते है. लेकिन डाउनलोड लिंक देने से पहले मैं आप सभी को Sandes app ke features ki jaankari दे देता हु. ताकि आपको पता चल सके कि सरकार की यह अप्प आप लोगो के लिए काम की है भी या नहीं।

How to register sandes app सबसे पहले हम इसी टॉपिक की बात कर लेते है. कि आखिर हम लोग किस तरह सरकार की Sandes app के अंदर अपने आप को रजिस्टर कर सकते है. तो मैं आपको बताना चाहूंगा मेरे द्वारा दिए गए लिंक से यह app डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर से इस एप्लीकेशन के अंदर रजिस्टर करना होगा। अगर आपके पास कोई सरकारी Email id है तो आप उसके माध्यम से भी अपना अकाउंट इस app के अंदर रजिस्टर कर सकते है. जब आपका अकाउंट इसमें रजिस्टर हो जायेगा तो यह एप्लीकेशन आपके सामने ओपन हो जाएगी।

Sandes App Download Link and features video in hindi

Sandes Application open होने के बाद इसका इंटरफेस आपके सामने आ जायेगा। बहुत ही सिम्पल सा इंटरफेस है इस सरकारी एप्लीकेशन का. इस एप्लीकेशन के अंदर आपको केवल वो ही मेंबर दिखाई देंगे जिन लोगो ने इसके अंदर अपना अकाउंट बनाया हुवा है. Sandes Application के माध्यम से आप किसी को भी वीडियो कॉल या नार्मल कॉल भी कर सकते है. Sandes Application के द्वारा आप किसी को फोटो वीडियो या फिर कोई भी डॉक्यूमेंट फाइल भी सेंड कर सकते हो. साथ ही इसके माध्यम से आप किसी को भी Audio रिकॉर्ड करके भी भेज सकते हो. इस एप्लीकेशन के अंदर आप Group भी बना सकते हो और ग्रुप बना कर लोगो को जोड़ भी सकते हो. व्हाट्सप्प की तरह ही आपको इसमें लगभग सभी फीचर्स मिल जाते है. 

अभी इस एप्लीकेशन में आपको कुछ लिमिट फीचर्स मिलते है लेकिन आने वाले टाइम में आपको इसमें और भी फीचर्स देखने को मिल सकते है. यह एक भारतीय एप्लीकेशन है और भारत सरकार द्वारा इसे लॉन्च किया गया है तो आप सभी लोग इसका इस्तेमाल जरूर करिये। इस एप्लीकेशन को आप कहा से डाउनलोड कर सकते हो उसका लिंक आपको यहाँ क्लिक करके मेरे वीडियो के माध्यम से मिल जायेगा। आपको निचे एक वीडियो भी दे रहा हु. जिसमे आप इस Sandes app का पूरा इंटरफेस देख सकते हो. और मेरा यह नंबर 7060830844 भी Sandes app पर मौजूद है. आप की जो भी समस्या है उसके लिए आप मुझे मैसेज भी कर सकते हो.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!