Latest IPO Allotment Status Kaise Check Kare

0

Welcome to How to check IPO allotment status article. क्या आपने IPO में invest किया हुवा है और आप उसकी Allotment Status check करना चाहते हो तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आपको बताने वाला हु कि आप किस तरह आईपीओ स्टेटस ऑनलाइन चेक कर सकते हो तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Latest IPO Allotment Status Kaise Check Kare.

Latest IPO Allotment Status Kaise Check Kare
Latest IPO Allotment Status Kaise Check Kare

जैसा कि आपको याद होगा अपने इस ब्लॉग पर मैंने एक आर्टिकल लिखा था जिसमे मैंने आपको आईपीओ के द्वारा कमाई करने का तरीका बताया था. मेरे उस आर्टिकल को आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो. मेरे उस आर्टिकल को पढ़ने के बाद बहुत से लोगो ने अपना नया स्टॉक मार्किट का अकाउंट खोला और IPO में इन्वेस्ट किया। हम लोग आईपीओ में इन्वेस्ट तो कर देते है लेकिन जब किसी आईपीओ में बहुत ज्यादा लोग इन्वेस्ट करते है तो वो आईपीओ केवल उन्ही लोगो को मिल पाता है जिन्हे कम्पनी द्वारा सलेक्ट किया जाता है. आप लोग खुद भी बहुत ही आराम से यह चेक कर सकते हो कि आपको Allotment मिला है या नहीं मिला।

Latest IPO Allotment Status Kaise Check Kare

IPO Allotment Status Check करने से पहले आपको उसकी Finalisation Allotment Date की जानकारी प्राप्त होनी चाहिए। जो आपकी refund की Date होती है उस Date से एक दिन पहले Finalisation Allotment Date होती है इन डेट की जानकारी आपको उसी Application  मिल जाती है जिसके द्वारा आपने IPO में invest किया है. जिस दिन Finalisation Allotment Date होती है उस दिन आप अपने आईपीओ की स्टेटस बहुत ही आराम से चेक कर सकते हो कि वो आपको मिला या नहीं मिला। अब वो आप कैसे चेक करंगे उसका लिंक मैं आपको निचे देता हु.

IPO Allotment Status Check करने की कुछ गिनी चुनी वेबसाइट ही हम लोगो बिच मौजूद है लेकिन आज मैं आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाला हु जहा आप अपने Pan Card, Application No और DP Clent id से अपने IPO Allotment Status Check कर सकते हो कि वो आपको मिला यहाँ नहीं। अगर आप अपने आईपीओ की स्टेटस चेक करना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके उस वेबसाइट पर जाना होगा। जहा आपको आपके आईपीओ की स्टेटस का पता चलेगा। जब वेबसाइट आपके सामने खुलेगी तो आपको सबसे पहले अपने आईपीओ को सलेक्ट करना है उसके बाद अपना Pan Number लिखने के बाद Search पर क्लिक कर देना है. ऐसा करते ही आपको पता चल जायेगा की आपको आईपीओ मिला है नहीं।

तो यह ही तरीका था IPO Allotment Status Check करने का अगर आप भी आईपीओ में निवेश करके अपनी इनकम को बढ़ाना चाहते हो तो आप यहाँ क्लिक करके फ्री में अपना स्टॉक मार्के अकाउंट ओपन करिये। या आप मुझे 7060830844 पर कॉल करके भी अपना स्टॉक मार्किट वाला अकाउंट ओपन कर सकते हो. और घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर सकते हो. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारिओं के साथ.    

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top