Top 5 Hindi Latest Web Series Movies ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest top 5 hindi web series movies article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जिन्हे हिंदी वेब सीरीज और हिंदी मूवीज देखना का शोक है. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को उन Top 5 hindi वेब सीरीज और मूवीज की जानकारी देने वाला हु जिसे हाल ही में ऑनलाइन लांच किया गया है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Top 5 Hindi Latest Web Series Movies ki Jankari
Top 5 Hindi Latest Web Series Movies
Top 5 Hindi Latest Web Series Movies
इस Lockdown में सबसे ज्यादा अगर इस्तेमाल हुवा है तो वो है Online Movies और Web Series का. घर में रहकर हम सभी ने बहुत सी Movies और वेब सीरीज को देख लिया होगा। लेकिन अभी भी लोग कुछ ऐसी वेब सीरीज और मूवीज सर्च करते रहते है जिन्हे देख कर उन्हें बहुत मजा आये तो अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी के कुछ ऐसी ही Top 5 Hindi Latest Web Series के बारे में बताने वाला हु जो आप सभी लोगो को जरूर देखनी चाहिए। तो चलिए शुरू करते है.

Top 5 Hindi Latest Web Series Movies ki Jankari

मेरी लिस्ट में पहली Latest Hindi Movies का नाम है Bulbul जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया है. इस फिल्म की स्टोरी शुरू होती है एक चुड़ैल और डायन की कहानी से. यह फिल्म एक ऐसे राजमहल से जुडी है जिस पर एक आत्मा का साया है. और वो आत्मा उस राजमहल के आसपास रहने वाले लोगो को मारती रहती है. वो आत्मा कौन है इसका खुलासा मूवीज के लास्ट में ही होता है. इस मूवीज को हाल ही में नेटफ्लिफ पर रिलीज किया गया है. जिसे काफी अच्छी रेटिंग भी दी गयी है. यह मूवीज आप सभी लोगो को जरूर पसंद आएगी। अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का प्लान है तो आप इसे ऑनलाइन देख सकते हो वार्ना गूगल पर सर्च करके आपको इसका डाउनलोड लिंक भी मिल जायेगा।

मेरी लिस्ट में दूसरी हिंदी मूवीज है Choked नाम की. इस मूवीज को भी हाल ही में Netflix पर रिलीज किया गया है यह मूवीज नोटबंदी के ऊपर बनाई गयी है इस मूवीज की कहानी की शुरुआत होती है एक ऐसी मिडिल क्लास फेमली से जो बहुत ही मुश्किल से अपना घर चलाते है लेकिन एक दिन अचानक ही उनके घर की नाली बंद हो जाती है और जब वो उस नाली को खोलने की कोसिस करते है तो उस नाली में से पैसा बाहर आने लगता है. वो पैसा इतना होता है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं करि थी. फिर अचानक ही एक दिन मोदी जी आते है और नोटबंदी का ऐलान कर देते है. यह भी एक बेहतरीन मूवीज है जो आप सभी को जरूर पसंद आएगी।

Top Hindi Web series list

मेरी लिस्ट में तीसरी मूवीज का नाम है Chaman Bahaar जिसे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज किया गया है. यह मूवीज एक सरफिरे आशिक के ऊपर बनी है. यह मूवीज एक ऐसे लड़के के ऊपर बानी है जो एक पान की दुकान खोलना चाहता है. और इसके लिए वो अपने दोस्त से दुकान ले भी लेता है. लेकिन उसका दोस्त उसके साथ गेम खेल कडेटा है और वो उसे ऐसी जगह दूकान दे देता है जहा लोगो का आना जाना बंद हो जाता है. फिर उसकी दूकान के सामने एक फेमली आती है. और उस फेमली में होती है एक खूबसूरत लड़की। उस लड़की की वजह से उसकी दूकान में लड़को की भीड़ लग जाती है. जिसकी वजह से उसकी कमाई भी बढ़ जाती है. लेकिन फिर उस पान वाले को लड़की से प्यार हो जाता है. और वो ऐसे ऐसे काम करने लगता है जिसकी वजह से इस मूवीज को देखने में मजा आता है. तो आप भी जरूर देखिये इस मूवीज को.

मेरी लिस्ट में 4rth नंबर पर जो हिंदी मूवीज है उसका नाम है Bhonsle. जिसे Sonyliv पर रिलीज किया गया है. अगर आप एक्शन मूवीज के दीवाने हो तो यह मूवीज आप सभी लोगो को जरूर पसंद आएगी। जब किसी एक आम आदमी को कुछ पाने की चाहत होती है. तो वो आदमी सबसे ज्यादा खतरनाक हो जाता है यह मूवीज एक ऐसे ही आम आदमी की इर्दगिर्द घूमती है. इस मूवीज में आप अनोज वाजपई को एक अलग ही किरदार में देखोगे। इस मूवीज की रेटिंग भी बहुत अच्छी है. इसे आप Sonyliv वेबसाइट पर जाकर देख सकते हो. 

Best Hindi Movies के बारे में तो हम सभी ने देख ही लिया है अब बात करते है उस latest hindi web series की जिसे हाल ही में Amazon Prime पर रिलीज किया गया है. Webseries का नाम है Rasbhari. यह एक एलर्ट टाइप वेब सीरीज है. जो एक एक ऐसे लड़के के इर्दगिर्द खूंटी है जो एक कॉलेज में पढता है. और उसे प्यार हो जाता है. खेर पूरी स्टोरी में आपनो अपने इस ब्लॉग पर नहीं बता सकते। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप Amazon Prime पर जाकर इसे देख सकते है.

अगर आपको मेरी यह Top 5 Hindi Latest Web Series Movies ki Jankari पसंद आयी हो तो आप इनमे से किसी भी Movies ya Webseries को यहाँ क्लिक करके ऑनलाइन अपनी Email पर भी मंगवा सकते हो. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.  
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!